Ticker

6/recent/ticker-posts

स्पाई बहू 2 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अहाना का सेजल के बच्चे को मारने का क्या है प्लान? | Spy Bahu 2nd September 2022 Written Episode Update

Spy Bahu 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Spy Bahu 2nd September 2022 Written Episode Update

 
Spy Bahu 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

योहन सेजल के शब्दों के बारे में सोचता है। सेजल याद करती है कि कैसे योहान ने उसे बचाया। वह सेजल को याद करते हुए कहता है कि उसने एक बार कहा था कि वह जाना चाहती है और उसने उसे जाने दिया। अहाना वीरा से कहती है कि वह बच्चे को मार डालेगी, जिसकी वजह से योहान सेजल को यहां लाया है। वह कहती है कि वह अरबाज से बच्चे को मारने के लिए कहेगी। वीरा पूछती है कि वह क्यों नहीं समझती कि आज उसने उसे शालिनी से बचा लिया है। वह कहती है कि मैंने उसे बहुत मुश्किल से संभाला है और उसे अरबाज से दूर रहने के लिए कहता है। अहाना का कहना है कि अरबाज हमारे लिए मददगार हो सकते हैं। वीरा कहती है कि अगर योहान बच्चे को खो देता है तो आप सोच भी नहीं सकते कि वह क्या करेगा। अहाना पूछती है कि क्या करना है? 

वीरा उसे कुछ न करने के लिए कहती है और कहती है कि मैं आपको बार-बार चेतावनी नहीं दे सकता। वह जाती है। आहना सोचती है कि मैं भी तुम्हें चेतावनी नहीं दूंगा, पहले मैं तुम्हें मार दूंगा, जैसे मैं योहान से शादी करने के बाद बहू बन जाती हूं। वह कहती है तो मैं तुम्हें मार दूंगा, उसे मेरा होना चाहिए। वीरा योहान के पास आती है और पूछती है कि क्या वह दुविधा में है, और सोच रहा है कि सेजल ने जो कुछ भी किया है उसे कैसे भुलाया जाए। वह कहती है कि तुम उसे लाए हो, लेकिन शायद झिझक रही हो। योहन का कहना है कि मैं आज उसकी हालत को नहीं देख सकता, और कहता है कि वह उससे नफरत करता है, लेकिन उससे बहुत प्यार करता है। वीरा कहती है कि पता नहीं भगवान क्या परीक्षा ले रहा है। अहाना कहती है कि उसने उसके साथ विश्वासघात किया है, लेकिन दिल का एक हिस्सा उसे हमेशा प्यार करेगा। उनका कहना है कि यह उनके साथ नाइंसाफी है। 

वीरा उसे माहिरा के बारे में सोचने के लिए कहती है, और कहती है कि वह तुम्हें बचपन से प्यार करती है, और हमारे बुरे समय में हमें संभाला है, उसने तुमसे शादी करने के सपने देखे हैं, लेकिन उसके सपने चकनाचूर हो गए हैं। वह कहती है कि वह अपने भाई के हत्यारे को आपके साथ देखकर कैसा महसूस कर सकती है। योहान उसकी प्रशंसा करता है और कहता है कि एक बार जब मुझे मेरा बच्चा मिल जाएगा, तो मैं माहिरा से शादी कर लूंगा। वीरा कहती है लेकिन सेजल। योहन का कहना है कि सेजल को उसके कामों के लिए दंडित किया जाएगा, लेकिन अभी नहीं। वह कहता है कि मैंने जाँच की है और वह वास्तव में अपनी याददाश्त खो चुकी है। उनका कहना है कि जब सेजल को याद आएगी तो उन्हें सजा दी जाएगी। उनका कहना है कि सेजल और माहिरा दोनों को ही उनकी मंजिल मिल जाएगी। वीरा ने सिर हिलाया।

सेजल अपने बच्चे से बात करती है और कहती है कि तुम्हारे पापा तुम्हें बहुत प्यार करते हैं हिचकी। वह कहती है कि तुम्हारे पापा ने तुम्हारा नाम हिचकी रखा है। शालिनी वहां आती है और पूछती है कि कोई खुद से इतनी बात कैसे कर सकता है। सेजल का कहना है कि मैं हिचकी से बात कर रहा था। शालिनी कहती है कि वह तुम्हारे लिए कपड़े और आभूषण लाई है, ताकि तुम नंदा हवेली के साथ मैच कर सको। वह अपना मंगलसूत्र देती है और उसे उत्तम दर्जे के कपड़े पहनने और योहन की पत्नी की तरह दिखने के लिए कहती है।

भगवान भराई की रस्में शुरू हो गई हैं। अरुण कहते हैं कि रसम करते हैं। शालिनी कहती है कि माहिरा और मैं इसका इंतजार कर रहे थे। अहाना को लगता है कि वह उसे मार डालेगी। अरुण ने सेजल के सिर पर दुपट्टा लपेटा और योहन और सेजल को आशीर्वाद दिया। वीरा ने सेजल को स्वस्थ बच्चा पैदा करने की झूठी शुभकामनाएं दीं। अरुण उसे असली आशीर्वाद देने के लिए कहता है, और कहता है कि उन्हें एक लड़का चाहिए। योहान इस युग के बारे में पूछता है। अरुण 2022 कहते हैं। उनका कहना है कि उन्हें लगा कि वे पुरानी सदी में वापस चले गए हैं। सेजल ने योहान से दृष्टि लाने के लिए कहा। योहन दृष्टि को सेजल के पास लाता है। सेजल दृष्टि को अपना पेट छुने के लिए कहती है। 

शालिनी अहाना के पास आती है और कहती है कि तुम भी बेबी बुआ की तरह हो। अहाना उससे बहस करती है। कोई वीरा से पूछता है कि क्या उन्होंने सेजल की मां को फोन किया। सेजल योहान से पूछती है कि क्या उसने उसकी माँ को बताया कि वह जीवित है और पूछती है कि वह कहाँ है? योहन का कहना है कि वीरा एक मां की तरह है। वीरा अनुष्ठान करती है और अपने दिल में उसके लिए बुरा प्रार्थना करती है। अहाना लड्डू में जहर मिलाती है। शालिनी रसोई में आती है और उसे पीने का पानी देखती है। वह उससे पूछती है कि वह यहाँ क्यों है? फिर वह उससे कहती है कि वह उसके बजाय सेजल को अपनी दीवानी के रूप में चुनेगी।

कुछ ट्रांसजेंडर वहां आते हैं और डांस करते हैं। परिवार के लोग भी नाचते हैं। डांस देखकर सेजल खुश हो जाती है। अहाना खुद को बच्चे की छोटी मां कहती हैं। वह नृत्य करती है। सेजल और योहान की मुस्कान गायब हो जाती है। अहाना सेजल के पेट पर हाथ रखती है और कहती है कि मैं बच्चे को छोटी मां की तरह प्यार करूंगी। वीरा उसे कॉल करती है और ट्रांसजेंडर्स से सेजल को आशीर्वाद देने के लिए कहती है। ट्रांसजेंडर्स सेजल को बच्चे पैदा करने का आशीर्वाद देते हैं, अपने पति के प्यार की बौछार उस पर हमेशा करते हैं, और वह हमेशा खुश रहती है। ट्रांसजेंडर का कहना है कि उनका आशीर्वाद बेकार नहीं जाता। अहाना अरुण से पैसे लेती है, सेजल और योहन से बुरी नजर हटाती है और ट्रांसजेंडरों को देती है। वीरा योहान से सेजल को मिठाई देने के लिए कहती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ