Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 5 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या पिशाचिनी का सच सामने ला पायेगी पवित्रा? | Pishachini 5th September 2022 Written Episode Update

Pishachini 5th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 5th September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 5th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

रानी मंदिर की ओर चलती है। वह बेहोश होने का नाटक करती है। रॉकी का कहना है कि उसे बुखार है। सपना कहती है कि उसे कमरे में ले जाओ और डॉक्टर को बुलाओ। रॉकी उसे उठाकर कमरे में ले जाता है। वह पवित्रा के पीछे चलता है। दादा जी अपने परिवार के लिए प्रार्थना करते हैं। सुधाकर सिर पर तिलक लगाते हैं। दिव्या शिखा से पूछती है कि वह आरती के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग क्यों कर रही है। सपना का कहना है कि हिमानी की मां रानी की तरफ से भी पूजा करती हैं। वह दुखी होनी चाहिए। रानी एक कौवे को बाहर शोर करते हुए देखती है। वह कहती है कि मुझे पसंद नहीं है कि कोई मुझे परेशान करे। वह इसे मारती है।

हर कोई पूजा शुरू करता है। मेंडी रानी के पास आता है। वह पूछती है कि क्या आप विकास के शव को ले गए? वह कहता है नहीं .. मैं इसे ले रहा था जब पवित्रा वहां आई। उसने शव नहीं देखा। वह पूछता है कि हिमानी ने शरीर को कैसे देखा? किसी और के देखने से पहले कुछ करो। हर कोई आरती करता है। रॉकी और पवित्रा ने इसे एक साथ पकड़ रखा है। पवित्रा कहती है कि मुझे पता है कि रानी पिशाचिनी है। मुझे उसके भगवान से लड़ने में मदद करें। मुझे रॉकी को उससे बचाना है। मुझे सिर्फ पुष्टि करनी है कि क्या मैं सही हूं। मुझे एक सुराग दिखाओ। उसकी गोद में एक फूल गिरता है। नारियल और आरती की थाली नीचे गिर जाती है। बबली का कहना है कि जो प्रसाद रानी ने बनाया वह खुद गिर गया। वह कैसे हुआ? पवित्रा का कहना है कि मुझे मेरा लिंक मिल गया है। मुझे अब उसे बेनकाब करना है।

रॉकी तैयारियों को देखता है। रानी उसके पास आती है। वह कहता है कि क्या तुम अब ठीक हो? वह हाँ कहती है। वह कहती है कि तुमने मुझे ठीक कर दिया है, मुझे पता है कि अब मैं तुम्हारे पास हूं। शुक्रिया। रॉकी पवित्रा को देखता है। वह रानी का हाथ पकड़ता है और कहता है कि हमारे बीच कोई नहीं आ सकता। वह कहती है कि अगर कोई देख ले तो क्या होगा? उनका कहना है कि वे जेली हो सकते हैं। वह कहती है कि मैं बहुत खुश हूं। मेरा एक अनुरोध है। वह कहता है मुझे बताओ। संचित पवित्रा को देखता है। पथरीले पत्ते। विद्या शिखा से पूछती है कि तुम्हें पता है कि रॉकी को पवित्रा पसंद है। रानी से शादी करने से पहले उससे बात करें। शिखा कहती है कि अपना काम खुद करो। विद्या उसके व्यवहार से हैरान है।

पवित्रा अपनी किताबें देखती है। वह कहती है कि मुझे रॉकी दादा जी को बचाना है। वह रॉकी का उपयोग कर रही है। मैं उसे कैसे उजागर करूं? वह उसे कुछ बताने की कोशिश करता है। रानी रॉकी से कहती है कि यह बर्तन इतना ऊंचा है, क्या तुम इसे मेरे लिए तोड़ोगे? वह तुम्हारे लिए कहता है, हाँ। पवित्रा अपनी पुस्तक मंदिर में रखती है। एक कोरा कागज खुलता है। वह भ्रमित है। अचानक लौ के साथ यह सिलवटों में खुल जाता है। उसे अंदर कुछ लिखा हुआ दिखाई देता है।

त्योहार शुरू होता है। पवित्रा दादा जी के साथ आती है। रॉकी रानी के लिए बर्तन तोड़ने की कोशिश करता है। पिशाचिनी का कहना है कि यह पवित्रा कुछ छुपा रही है। रॉकी ऊपर चढ़ जाता है और बर्तन को तोड़ने की कोशिश करता है। रानी गंगाजल निकालती है। पिशाचिनी डरा हुआ है। रानी उसकी ओर चलती है। रॉकी के लिए हर कोई चीयर करता है। रानी पढ़ती है कि पिशाचिनी को पीछे से हमला करने के लिए विचलित होना पड़ता है। पवित्रा उस पर पानी फेंकने वाली है। पिशाचिनी खुद को बचाने की कोशिश करती है। रॉकी बर्तन तोड़ता है और उसका असली चेहरा सामने आ जाता है। पवित्रा कहती है कि तुम अब मेरे सामने हो। मैं जीवन भर तुम्हारे पीछे पड़ा रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ