Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 8 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: ऋषिता किस पर नज़र रखती है?

Pandya Store 8th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 8th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 8th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

धारा कहती है कि बस चीकू पर ध्यान दो, किचन का काम मुझ पर छोड़ दो। श्वेता ने सिर हिलाया। धरा का कहना है कि ऋषिता को आपसे ज्यादा हमारी जरूरत है, बस चीकू पर ध्यान दें। श्वेता कहती है कि मैं जाऊंगी, लेकिन तुम भी चीकू से प्यार करते हो। धरा का कहना है कि मैंने अपने दिल को समझाया है, वह तुम्हारा बेटा है और एक दिन तुम्हारे साथ जाएगा। सुमन सोचती है कि धारा कितना दर्द सहेगी। वह धरा के लिए प्रार्थना करती है। धारा रोती है। शिव, कृष और रावी किसी जगह सतीश से मिलने आते हैं। रवि पूछता है कि क्या सब ठीक हो जाएगा। शिव कहते हैं कि तनाव मत लो, मैं कुछ नहीं होने दूंगा। एक आदमी आता है और रवि को देखता है। उनका कहना है कि रवि...

कृष कहता है कि वह मेरे दोस्त का बॉस है। वह आदमी कहता है हाय, मैं अर्णव, सतीश ने मुझे आपकी समस्या के बारे में बताया, मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, हैकर अब नहीं बचेंगे। सतीश आता है और उनसे मिलता है। शिव धन्यवाद अर्णव। अर्णव कहता है कि मुझे कुछ जानकारी चाहिए, मुझे कुछ समय दें। रवि कहता है कि मेरा सारा समय तुम्हारा है, बस इसे हल करो। वह उससे घबराने के लिए नहीं कहता है। वह उन्हें अंदर आने के लिए कहता है। शिव कृष से पूछते हैं कि क्या अर्णव वास्तव में बॉस है। कृष कहते हैं हाँ।

ऋषिता एक काउंसलर से बात करती है। महिला का कहना है कि प्रेग्नेंसी के बाद असुरक्षा होना आम बात है, दिमाग को शांत रखें, फायदा होगा। ऋषिता सहमत हैं। महिला का कहना है कि आप अपने घर में सीसीटीवी लगा सकते हैं, आप अपने बच्चे पर नजर रख सकते हैं। ऋषिता सोचती है कि हमारे घर में एक नकारात्मक ऊर्जा है, श्वेता, सीसीटीवी विचार सबसे अच्छा है। अर्णव उन्हें चिल करने के लिए कहता है। वह कहता है कि मुझे हैकर का आईपी पता मिल गया है। शिव कहते हैं कि मैं उस आदमी को हरा दूंगा। अर्णव कहते हैं कि जब हम दिमाग का इस्तेमाल कर सकते हैं तो हाथों का इस्तेमाल क्यों करें, हम कानूनी रास्ता अपनाएंगे। रवि उससे कहता है कि वह उसे यह भी सिखाए कि हैकर्स से कैसे निपटना है। वह कहते हैं कि यहां आने और मुझसे सीखने के लिए आपका स्वागत है। रिशिता घर आती है। धारा पूछती है कि यह कैसा था। ऋषिता का कहना है कि सत्र बहुत अच्छा था, डॉ प्रियंका एक प्रतिभाशाली हैं। 

धारा कहती हैं कि मैं भी उनसे कभी-कभी मिलती हूं जब मैं तनाव महसूस करती हूं, तो वह दिमाग को आराम देती हैं। ऋषिता का कहना है कि उसने मुझे मेरे बच्चे पर मेरे नकारात्मक विचारों के प्रभाव के बारे में सोचने के लिए कहा, हमारे पास घर में सीसीटीवी कैमरे होने चाहिए, बच्चे की निगरानी प्रणाली, यह मेरे दिल को आराम देगी, यह सुरक्षा के लिए भी अच्छा होगा। धारा का कहना है कि यह सबसे अच्छा विचार है, मुझे लगता है कि हमें हर जगह सीसीटीवी कैमरा ठीक करना चाहिए। सुमन कहती है हां, अगर इससे ऋषिता का तनाव कम हो सकता है, तो हम करेंगे। ऋषिता कहती है धन्यवाद, मैं एक ऐप का उपयोग करके सांची पर नजर रख सकता हूं। धरा का कहना है कि मेरे फोन पर भी ऐप इंस्टॉल करें। सुमन मेरा भी कहती है। श्वेता कहती हैं कि मेरे कमरे में कोई भी कैमरा ठीक नहीं करेगा। ऋषिता मुस्कुराती है।

वह सोचती है कि मैं यह तुम्हारे लिए कर रहा हूँ। रवि कहते हैं कि हम शिकायत दर्ज करेंगे। अर्णव का कहना है कि हैकर आपके खाते का पासवर्ड नहीं बना सकता, आपको एक्सेस नहीं मिल सकता। शिव पूछते हैं क्या। कृष्ण उसे समझाते हैं। अर्णव कहते हैं कि यह एक लंबी प्रक्रिया है, आपको यहां कुछ समय देना होगा। वह ठीक कहती है। वह शिव और कृष को जाने के लिए कहती है, वह यह काम करेगी और आएगी। शिव पूछते हैं कि क्या हमें यहां जरूरत नहीं है। अर्णव कहता है ठीक है, तुम जा सकते हो, मुझे उससे खाते की जानकारी मिल जाएगी। अर्णव उन्हें चिंता न करने के लिए कहता है। शिव और कृष चले जाते हैं। शिव मुड़ते हैं और रावी को देखते हैं।

सुमन कहती है कि यह मेरा घर है। ऋषिता ने गौतम और धारा के रोमांस पर मजाक किया, यहां तक ​​कि उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं है। सुमन कहती है कि मैं कैमरों के बारे में फैसला करूंगा, तुम कुछ दिनों में चले जाओगे। धारा कहती है हां, चीकू की सुरक्षा भी बढ़ जाएगी। ऋषिता कहती है हां, आपको भी पता होना चाहिए कि वह बार-बार क्यों रोता है, तुम्हें घर वापस जाना है, दस दिन बाकी हैं। धरा कहते हैं हाँ। सुमन उसे विदा करती है। वह श्वेता को कैमरे से ज्यादा चीकू पर फोकस करने के लिए कहती है, हर छोटी बात के लिए चीकू को धारा के सामने मत लाओ। ऋषिता पूछती है कि क्या आपको अपनी माँ के घर जाने में कोई समस्या है। श्वेता कहती हैं नहीं, यहां से जाते वक्त मुझे दुख होगा। ऋषिता कहती है कि आप कभी भी आ सकते हैं और हमसे मिल सकते हैं, ठीक है।

सुमन का कहना है कि मैं कल 60 मीठा हो जाऊंगा। धारा आती है और कैलेंडर मांगती है। सुमन आपकी पूर्णिमा कहती है .. धारा कहती है कि मैं अभी आऊंगा। ज्ााती है। सुमन का कहना है कि माँ और पिताजी अपना जन्मदिन कभी नहीं भूलते हैं, और मेरे बेकार बच्चों को मेरा जन्मदिन याद नहीं है, वे इसे जल्द ही याद करेंगे। श्वेता सीसीटीवी कैमरा देखती है। वह कहती है कि मुझे चीकू को अपने पास रखना है और उसे रुला नहीं सकता। वह समाधान निकालने के लिए अपने दोस्त से बात करती है। उसे एक विचार आता है। धारा रोती है और कैलेंडर पर तारीख अंकित करती है। वह कहती है चीकू, मैं तुम्हारे लिए कोई काम नहीं करूंगा, मुझे तुमसे दूर रहने की आदत डालनी है, तुम्हें मुझसे दूर रहना है, बस 10 दिन बाकी हैं। कृष आता है और उसे सुनता है। धारा रोती है। वह मुड़ती है और उसे देखती है। वह अपने आंसू पोछती है। वह कहती है कि मैं इन दिनों सब कुछ भूल जाती हूं, क्या तुम्हें कुछ चाहिए। 

उसने मना किया। वह उसे गले लगाता है और रोता है। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहती है कि मेरे पास बहुत काम है, अब तुम जाओ। ऋषिता सीसीटीवी कैमरा फीड दिखाती है। सुमन कहती है कि तुम मेरी स्मार्ट बहू हो, बताओ, कल क्या है। शनिवार को ऋषिता कहते हैं। सुमन पूछती है कि तारीख क्या है। ऋषिता 10 वीं कहती है। सुमन पूछती है कि क्या खास है। ऋषिता का कहना है कि दिवाली का समय है। सुमन कहते हैं त्योहार नहीं। ऋषिता कहती हैं हां, एनिवर्सरी हो या बर्थडे, किसका बर्थडे है। सुमन का कहना है कि मैं मजाक कर रहा था, इसे भूल जाओ। रवि घर आता है। वह कहती है मुझे बचा लो, मैं देर से नहीं आऊंगी। ऋषिता कहती है कि मैं पिछवाड़े का कैमरा दिखाऊंगी। वे देखते हैं कि रवि दीवार से कूदकर आ रहा है। सुमन कहती है कि रवि आ रहा है, मेरे साथ आओ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ