Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 6 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रवि के साथ क्या हुआ? | Pandya Store 6th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 6th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 6th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 6th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

ऋषिता का कहना है कि मुझे कोई बीमारी नहीं है, मैं ठीक हूं। वह उन्हें श्वेता को जाने के लिए कहने के लिए कहती है। वह चिल्लाती है मुझे उससे नफरत है, श्वेता खो जाओ। श्वेता चली जाती है। देव ने ऋषिता को गले लगाया। सुमन घर आती है। धरा और गौतम सब कुछ बताते हैं। सुमन का कहना है कि हमें ऋषिता पर नजर रखनी होगी। धारा कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उनके साथ पक्षपात हो रहा है। सुमन कहती है कि उसे काउंसलर के पास ले जाओ। धारा का कहना है कि वह तैयार नहीं है। सुमन का कहना है कि एक मां अपनी बेटी को अच्छी तरह से संभालती है, लेकिन उसकी मायका अच्छी नहीं है। धारा पूछती है कि हम क्या करें, मुझे उसके लिए चिंता है। श्वेता उन्हें सुनती है। सुमन कहती है कि हम उसे बहुत प्यार देंगे, छुटकी से ज्यादा चीकू पर ध्यान मत दो। धरा कहते हैं चिंता मत करो, मैं सावधान रहूंगा। 

श्वेता कहती है कि आपको चीकू पर अधिक ध्यान देना होगा, तब ऋषिता को पता चलेगा कि आप आंशिक हैं, मेरा निकास पास आसान हो जाएगा, मुझे ऋषिता की खराब छवि रखनी होगी। उसकी तस्वीर देखकर रवि चौंक जाता है। शिव आते हैं। वह फोन दिखाती है। मॉर्फ्ड तस्वीर देखकर वह चौंक जाते हैं। रवि कहते हैं कि मैंने फोन नहीं छुआ, वे मुझे ट्रोल कर रहे हैं, पता नहीं क्यों, उन्होंने मेरी खराब तस्वीर डाली है। वह बुरे संदेश पढ़ता है। वह कहता है कि यह आपकी प्रोफ़ाइल है। वह कहती है मुझे नहीं पता। ऋषिता का कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी, मुझे बहुत गुस्सा आया। उसे श्वेता की बातें याद आती हैं। वह कहती हैं कि वे सिर्फ मेरी गलती देखते हैं, मैं कैसे ठीक हो जाऊंगा। शिव ने रवि को सांत्वना दी। वह कहता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुम एक कलाकार हो, लाखों लोग तुमसे प्यार करते हैं, सैकड़ों तुमसे नफरत कर सकते हैं, उन्हें भूल जाओ, तनाव मत लो, हमें यह पता लगाना है कि यह किसने किया।

वह कहता है कि कृष हमारी मदद कर सकता है, नहीं तो हम पुलिस स्टेशन जाएंगे, रोओ मत। ऋषिता कहती हैं कि अगर मेरे परिवार ने मेरा साथ दिया होता तो मैं डिप्रेशन से जूझती। वह रोती है। वह छुटकी और देव की तलाश करती है। वह गौतम, धारा, कृष और देव को जमीन पर सोते हुए देखती है। गौतम के पास छुटकी है। वह कहती है कि मेरे कमरे में सब सो रहे हैं। वह सुमन को देखती है और डर जाती है। देव और सभी जाग गए। देव पूछता है कि क्या हुआ। गौतम पूछते हैं कि क्या आपको कुछ चाहिए। धारा पूछती है कि क्या मुझे तुम्हारे लिए कुछ मिलेगा। ऋषिता कहती है नहीं, तुम यहाँ क्या कर रहे हो। कृष कहते हैं हम तुम्हारे कमरे में सो रहे हैं, श्वेता मेरे कमरे में है।

धरा का कहना है कि हमारे कमरे का एसी काम नहीं कर रहा है। गौतम हाँ कहते हैं। ऋषिता पूछती है कि ऐसा कैसे हो सकता है। सुमन कहती है क्यों नहीं, ऐसा होता है, क्या आप कुछ और पूछना चाहते हैं। ऋषिता उनसे पूछती है कि वे पूरी तरह से कैसे आए। गौतम का कहना है कि हम अभी एसी के लिए आए हैं। सुमन कहती है कि हम आपको जवाब नहीं देंगे, अब सो जाओ। गौतम कहते हैं हाँ, अब सो जाओ, शुभ रात्रि। कृष कहते हैं सो जाओ और हमें सोने दो, लाइट बंद कर दो। ऋषिता पूछती है कि अगर मैं लाइट बंद कर दूं तो क्या आपके खर्राटे बंद हो जाएंगे, मैं वादा करता हूं, मैं नहीं मरूंगा। वे सब उसे सोने के लिए कहते हैं। वह भावुक हो जाती है और उन्हें कंबल से ढकने जाती है। वह मुस्कुराती है और शुभ रात्रि कहती है। वह सोने के लिए झूठ बोलती है।

इसकी सुबह, सुमन कृष से कार धोने के लिए कहती है, यह नई दिखनी चाहिए। वह कहता है कि मैंने इसे सुबह से दो बार धोया है, चिंता मत करो। श्वेता चीकू को वहां ले जाती है और कहती है कि अब आपको रुलाने का समय आ गया है। सुमन कहती है कि वह आपके साथ अच्छी तरह से संबंध बना रहा है, आप अपने माता-पिता के घर जा सकते हैं। श्वेता ऋषिता को देखती है।

चीकू रोने लगती है। ऋषिता देखती है। वह सोचती है कि चीकू कैसे रोने लगा, श्वेता ने कुछ किया, मुझे उस पर नजर रखनी है। शिव और रावी कृष को देखते हैं। शिव कहते हैं कि मेरे पास आपके साथ काम है। कृष उसे शिव शैली में कहने के लिए कहते हैं। रावी कहते हैं कि मामला ऐसा है, हम इसे जोर से नहीं कह सकते। कृष पूछता है कि क्या हुआ। वह फोन दिखाती है। शिव कहते हैं कि तस्वीर न देखें, बस टिप्पणी देखें। कृष पूछता है कि ये लोग कौन हैं। शिवा का कहना है कि उसकी प्रोफाइल हैक हो गई, उसकी तस्वीरें संपादित हो रही हैं, वे पैसे मांग रहे हैं। रवि कृष से उनकी मदद करने के लिए कहता है। कृष तस्वीरें मांगता है। वह दूर हो जाता है और कहता है कि यह क्या है। शिव कहते हैं कि बस हमें बताओ कि क्या करना है। कृष कहते हैं कि परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों को भी ब्लॉक करें। रवि का कहना है कि यह अवरुद्ध नहीं हो रहा है। श्वेता धारा से चीकू को संभालने के लिए कहती है। धारा कहती है कि मुझे नाश्ता करना है।

श्वेता कहती है कि मैं इसे बनाऊंगी, कृपया चीकू को ले लो, वह बहुत रो रहा है। धारा चीकू को ले जाती है। वह शांत हो जाता है। सुमन कहती है कि तुम सारा काम करो, लेकिन तुम्हें चीकू का ख्याल रखना है, वह तुम्हारी जिम्मेदारी है। श्वेता उनसे लड़ने के लिए कुछ करने की सोचती है। कृष कहते हैं कि हमें साइबर सेल में जाना है और अकाउंट हैक होने के बारे में बताना है, हमें किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो हमारा अकाउंट रिकवर कर सके, चिंता न करें, मैं इसे ठीक कर दूंगा, लेकिन क्या यह सभी को पता है। शिव कहते हैं नहीं, अपना मुंह बंद रखो, यह एक गंभीर मामला है।

पुलिस आती है। इंस्पेक्टर आता है और कहता है कि हमें रवि के खिलाफ शिकायत मिली है। वह उसे पूछताछ के लिए आने के लिए कहता है। शिव पूछते हैं क्या शिकायत। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसने धोखाधड़ी की। रवि हैरान है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ