Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 29 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रावी ने चतुर कैसे गिरफ्तार कराया? | Pandya Store 29th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 29th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 29th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 29th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

श्वेता कहती हैं पता नहीं कौन बुला रहा है। ऋषिता ने उसे ताना मारा। धारा का कहना है कि कृष आपको भी बुला सकता है। गौतम कहते हैं कि हम समारोह के लिए सुमन से पैसे लेने का एक तरीका खोज लेंगे। श्वेता उन्हें लो प्रोफाइल रखने के लिए कहती है। अर्णव और रवि हैकर के पीछे भागते हैं। कृष घर आता है और परिवार से बात करता है। ऋषिता ने कृष और श्वेता का मजाक उड़ाया। कृष कहते हैं, मुझे खुशी है कि आप परिवार का हिस्सा बन गए हैं। वह जाता है। श्वेता सोचती है। रवि चतुर को पकड़ लेता है और उसे थप्पड़ मार देता है। कृष बाहर आता है और उन्हें देखता है। वह रावी को रोकता है। परिवार भी बाहर आता है और देखता है कि रवि हैकर को पीट रहा है। वे चौंक जाते हैं। शिव कहीं अकेले बैठे हैं। वह अर्णव और रवि के बारे में सोचता है। वह रोता है। रवि ने चतुर को और हराया। वह कहती है कि आप लड़कियों के खाते हैक कर लेंगे। वह उसे डांटती है। श्वेता शोर सुनती है और देखने जाती है। 

उसे फोरम का कॉल आता है। फोरम का कहना है कि मैं यहां आपसे मिलने पहुंचा हूं। लड़की का कहना है कि रवि ने सही किया है। रवि गुस्से में चतुर की पिटाई करता है और उसे डांटता है। कृष एक वीडियो रिकॉर्ड करता है। रवि ने उसकी पिटाई कर दी। सुमन उसके लिए ताली बजाती है। श्वेता सोचती है कि मैं यहाँ से कैसे जाऊँ। फोरम वहां आता है और श्वेता को मैसेज करता है। श्वेता ने उसे साइन किया। वह वहां अपने पूर्व को देखती है और कहती है कि वह यहां कैसे आया। वह आदमी उसे चीकू लाने के लिए कहता है, नहीं तो वह घर के अंदर आ जाएगा। वह कहती है कि मुझे चीकू मिल जाएगा, बस रुको। वह कहता है कि मैं तुम्हें समय दूंगा, बस आओ, नहीं तो तुम्हारा खेल खत्म हो जाएगा। श्वेता ने फोरम को प्रतीक्षा करने के लिए संदेश दिया। इंस्पेक्टर आता है और चतुर को गिरफ्तार कर लेता है। 

वह रवि से पुलिस को मामले को संभालने देने के लिए कहता है। अर्णव का कहना है कि इस आदमी ने कई लड़कियों के अकाउंट हैक किए हैं, हमने उसे लॉज में पकड़ लिया, वहां जाकर उसका लैपटॉप जब्त कर लिया। शिव घर आते हैं। उसने पुलिस को जाते हुए देखा। वह पूछता है कि क्या हो रहा है। वह रावी को देखता है। वह पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो, अर्णव यहाँ भी आया था, तुम अर्णव के साथ सस्ते लॉज रूम में गए हो, मैंने तुम्हें देखा था, बताओ, यहाँ क्या ड्रामा चल रहा है।

महिला का कहना है कि इसका मतलब रावी लोगों को अपने खाते में ऑफर दे रहा था, यह सच था। धारा पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं काकी, क्या आप वहां गए थे यह देखने के लिए कि रावी वहां क्या कर रहा था। रवि पूछता है कि क्या तुम वहाँ आए थे, तुम मुझसे क्यों नहीं मिले, तो तुम मेरा पीछा कर रहे थे, ठीक है, तुम्हें आकर मदद करनी चाहिए थी। धारा पूछती है कि रावी से पूछकर आपका क्या मतलब है। सुमन पूछती है कि आपने वहां जाकर मदद क्यों नहीं की। गौतम ने उसे कहने के लिए कहा। अर्नव कहते हैं कि जैसा आप सोचते हैं वैसा कुछ नहीं है। शिव क्रोधित हो जाते हैं। रवि कहते हैं कि किसी भी गलतफहमी को दूर करने की जरूरत नहीं है, आपने पहले ही हमारी बहुत मदद की है, धन्यवाद, अब जाओ। 

गौतम ने भी उनका धन्यवाद किया। अर्णव कहते हैं कि लोगों की मदद करना मेरा काम है। वह छोड़ देता है। धारा का कहना है कि हमें रावी पर गर्व है, उसने कई जिंदगियों को बर्बाद होने से बचाया है, यह अच्छा है कि हर व्यक्ति की सोच एक जैसी नहीं होती, कुछ लोग अर्णव जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि दूसरों की मदद करना उनका कर्तव्य है। वह रवि को आने के लिए कहती है। वे सभी घर के अंदर जाते हैं। धारा ने शिव को डांटा।

वह पूछती है कि क्या आप जानते हैं कि वहां क्या हुआ था, यह हैकर का कमरा था, वह हैकर को पकड़ने के लिए वहां गई थी, अर्नव और रावी उसे पकड़ रहे थे, वह अपनी बेगुनाही साबित कर रही थी, क्या आपको यह सोचकर शर्म नहीं आती, मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी आप से। श्वेता धारा से चीकू मांगती है। धरा का कहना है कि मैं उसके कपड़े बदल दूंगा और उसे लाऊंगा। श्वेता संदेश फोरम। वह जाती है और चीकू ले आती है। श्वेता कृष को आते हुए देखती है और सोचती है कि वह कैसे आया। वह चीकू को सोने के लिए कहती है। कृष पूछते हैं कि क्या हम डेट पर जाएंगे, मेरा मतलब है कि हम एक-दूसरे को जान सकते हैं। श्वेता सोचती है कि अब उसे कैसे मना किया जाए। वह कहती है कि कई रीति-रिवाज हैं, धारा ने मुझे बाहर न जाने के लिए कहा, मुझे चीकू को सोने के लिए रखना है, हम बाद में बात करेंगे। वह मुसीबत के लिए सॉरी कहता है। वह जाता है। श्वेता फोरम से मिलने बाहर जाती है। वह अपने पूर्व साथी को देखकर चौंक जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ