Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 17 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या पांड्या चीकू को ढूंढ लेंगे ? | Pandya Store 17th September 2022 Written Episode Update

 

Pandya Store 17th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 17th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 17th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

देव और सभी बारात में नाचते हैं। वे जीप लेते हैं और दूल्हे को बेवकूफ बनाते हैं। दूल्हा कहता है आज मेरी शादी है, तुम मुझे कहाँ ले जा रहे हो। शिव देव को बस जल्दी करने के लिए कहते हैं। कांता का कहना है कि यह बाबा हमेशा सच्ची बातें बताता है, मुझे लगा कि वह हमारे चीकू के बारे में पता लगा सकता है। ऋषिता का कहना है कि आप जानते हैं कि महिलाएं यहां अकेली हैं, फिर भी आपको एक अजनबी घर मिल गया है। कांता का कहना है कि वह एक प्रसिद्ध बाबा हैं। ऋषिता कहती है कि आपको उसकी मदद की जरूरत नहीं है। बाबा कहते हैं बहुत हो गया, तुमने मेरा बहुत अपमान किया। कांता का कहना है कि वह जवान है, अपरिपक्व है, गुस्सा मत करो। वह श्वेता को देखता है और आपको चिल्लाता है। वह सोचती है कि क्या वह वास्तव में मेरे बारे में जानता है। देव और रवि फोरम देखते हैं। रवि उसे तेज गाड़ी चलाने के लिए कहता है। गौतम का कहना है कि वह डांसर बनकर घर आई थीं। 

फोरम उन्हें देखता है और ड्राइवर को तेज गाड़ी चलाने को कहता है। दूल्हे का कहना है कि चीकू मेरी होने वाली पत्नी का नाम है, तुम उसे क्यों ढूंढ रहे हो। गौतम रावी से पुलिस को फोन करने और अपनी लाइव लोकेशन देने के लिए कहता है, उन्हें आने के लिए कहता है। बाबा श्वेता को जाने के लिए कहते हैं। वह काजल लगाते हैं। वह ऋषिता से कहता है कि वह उसका अपमान न करे। वह कहता है कि मैं एक बच्चा देख सकता हूं, राज सामने आएंगे। वह पूछता है कि वहां क्या है। वह फोन चुरा लेता है। ऋषिता उसे देखती है। वह उसे जाने के लिए कहती है, वह धोखेबाज है। वह कहता है कि मैं यहां नहीं रहूंगा। ऋषिता ने उसकी पिटाई कर दी। वह श्वेता से उसके बैग से अपना फोन लाने के लिए कहती है। सुमन पूछती है क्या। सुमन पूछती है क्या, उसने फोन चुराया है। वह उसकी पिटाई भी करती है। सुमन का कहना है कि पुलिस को बुलाओ। वह भाग जाता है। सुमन कहती है कि मेरा फोन भी उसके बैग में है। ऋषिता का कहना है कि वह हमारे तनाव का फायदा उठा रहे थे। सुमन को धरा को देखकर चिंता होती है। वह धारा चिल्लाती है और ऋषिता को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहती है।

श्वेता कहती हैं कि मैंने यह सब नहीं सोचा था। देव ने गति रोक दी। पुलिस भी आती है। मंच भाग जाता है। गौतम का कहना है कि लड़की इस टेम्पो में है। कृष का कहना है कि वह भाग गई है। वे सभी फोरम का पालन करते हैं। डॉक्टर धारा की जाँच करते हैं। वह कहता है कि अगर उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ती है तो हम कुछ नहीं कह सकते, आपको उसे खाना खिलाना होगा। सुमन कहती है कि चीकू आ जाएगा, कुछ चीनी लो। गौतम घायल हो गया। फोरम चीकू को किसी ऑटो में रखता है और चला जाता है। चीकू रोता है। उन्होंने चीकू को रोते हुए सुना। वे चीकू की तलाश करते हैं। 

शिव एक ऑटो रिक्शा के अंदर चीकू को देखता है। वह कहता है कि चीकू यहाँ है। देव चीकू को ले जाता है। मंच देखता है। परिवार चीकू को गले लगाता है। धारा उठती है और कहती है कि मैं जाकर चीकू ले आऊंगा। सुमन पूछती है कि तुम कहाँ जा रहे हो। धारा बेहोश हो जाती है। गौतम और सभी चीकू के साथ घर आते हैं। गौतम धरा धारण करते हैं। वह चीकू दिखाता है। धारा चीकू को ले जाती है। धारा रोती है और पूछती है कि तुम कहाँ गए थे। श्वेता सोचती है कि फोरम कहाँ है।

हर कोई धरा को गले लगाता है। गौतम ने धारा को अब अपना उपवास तोड़ने के लिए कहा। ऋषिता कहती है हाँ, अब उसे खाना खाना है, चीकू आ गया है। ऋषिता पूछती है कि आपको चीकू कहाँ से मिला। कृष कहते हैं कि यह एक लंबी कहानी है। श्वेता पूछती है कि क्या फोरम पकड़ा गया। ऋषिता पूछती है कि आपको कैसे पता चला कि वह एक महिला थी और उसका नाम फोरम है। श्वेता कहती है कि मैंने ऐसा नहीं कहा। ऋषिता का कहना है कि वह झूठी है। गौतम कहते हैं कि हमने उसे कबूल कर लिया होता, लेकिन वह चीकू को एक ऑटो में छोड़कर भाग गई। श्वेता का कहना है कि इसका मतलब है कि पुलिस उसे नहीं ढूंढ पाई, मुझे यकीन है कि पुलिस उसे ढूंढ लेगी। धारा का कहना है कि भगवान उसे सजा देंगे। श्वेता चीकू को ले जाती है। धारा पूछती है कि क्या मैं आज चीकू को सुला दूं। 

श्वेता कहती है हां, अच्छा लगे तो रख लो, मेरा मतलब है कि तुम उसे सुला दो, वह तुमसे जुड़ा हुआ है, एक महीना खत्म हो रहा है, लेकिन वह मुझसे जुड़ा नहीं है। ऋषिता कहती है पता नहीं, उसे तुमसे क्या परेशानी है, अजीब। सुमन धारा को चीकू रखने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं कल चीकू और श्वेता को उसके माता-पिता के घर भेजूंगी। श्वेता कहती हैं लेकिन क्यों। सुमन कहती है कि मेरा धैर्य खत्म हो गया है, अपना बैग पैक करो, मैं तुम्हारे माता-पिता को बुलाऊंगा, वे आएंगे और तुम्हें ले जाएंगे, मैं अब आपकी जिम्मेदारी नहीं ले सकता। श्वेता को चिंता

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ