Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2, 5 सितंबर 2022 रिटेन एपिसोड अपडेट: क्यों हुई राम और प्रिया की भिड़ंत? | Bade Achhe Lagte Hain 2 5th September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 5th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 5th September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 5th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

वेदिका कहती है कि यह अच्छा है कि हमें बृंदा के बैग में रिपोर्ट मिली। बृंदा कहती है कि मैंने कुछ नहीं छिपाया, मैंने परीक्षण के लिए डीएनए के नमूने लिए, रिपोर्ट मेरे बैग में नहीं मिली, मैं इसे क्यों छिपाऊं। वेदिका पूछती है कि क्या प्रिया ने आपसे इसे छिपाने के लिए कहा था। राम कहते हैं कि प्रिया यहाँ है। वह प्रिया से डीएनए रिपोर्ट के बारे में पूछता है, क्या यह सच है या नहीं। प्रिया कहती है कि मैं आपको बताने जा रही थी, मुझे इस रिपोर्ट के बारे में पता नहीं है। बृंदा कहती है कि वह सही कह रही है, मैंने यह टेस्ट किया। वह वेदिका को चुप रहने के लिए कहती है। नंदिनी पूछती है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया। शुभम कहते हैं कि प्रिया ने आपको बताया। राम कहते हैं कि प्रिया ने पीहू को मुझसे दूर रखा है, मैं अपनी बेटी को पाने के लिए कृष से भीख मांग रहा था, पीहू पहले से ही मेरी बेटी है। 

वह बृंदा से पूछता है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया। बृंदा कहती है कि हम आपको बताने आए हैं। वेदिका कहती है झूठ है, रिपोर्ट चार दिन पहले की है। आदि कहते हैं कि हमें आज मिल गया। प्रिया वेदिका को चुप रहने के लिए कहती है। नंदिनी कहती है कि मैंने वेदिका को पूछने का अधिकार दिया। प्रिया कहती है कि मैं अपनी बेटी के बारे में जवाब नहीं दूंगी। राम हमारी बेटी के बारे में कहते हैं, उन्होंने मुझे क्यों नहीं बताया। शुभम पूछता है कि तुम कौन से खेल खेल रहे हो, सिर्फ इसलिए कि हम लाचार थे, तुमने पीहू के दिमाग में जहर भर दिया। प्रिया कहती है बंद करो। राम कहते हैं कि तुम यह कह रहे हो, वह मुझसे नफरत करती है। प्रिया कहती है नहीं, वह तुमसे प्यार करती है। वह कहता है कि आपने मेरे दोस्तों से इस सच्चाई को छिपाने के लिए कहा था। आदि कहते हैं नहीं, यह रिपोर्ट आज आई। वेदिका का कहना है कि यह रिपोर्ट डुप्लीकेट है, आप सभी राम को बेवकूफ बनाना चाहते हैं। शुभम पूछता है कि आप यह कैसे कर सकते हैं। 

वह कहता है विक्रांत, सारा ने तुमसे कहा, तुम क्यों छिप गए। आदि का कहना है कि सारा ने उसे शपथ दिलाई। बृंदा का कहना है कि सारा उसकी पत्नी है। नंदिनी कहती है कि तुम्हारी शादी दो दिन पहले हुई थी, लेकिन राम सालों से तुम्हारा दोस्त है, राम ने विक्रांत की शादी की, उसने सारा का कन्यादान भी किया, तुम सब ने मेरे राम को धोखा दिया। वह रोती है। वह कहती है कि पीहू मेरी पोती है, हम उसे इतनी लाड़-प्यार से पालते हैं, प्रिया ने तुम्हें राम क्यों धोखा दिया। प्रिया पूछती है कि क्या तुम भूल गए कि तुमने मुझे धमकी दी थी। नंदिनी पूछती है कि क्या तुम मुझे इसके लिए भी दोषी ठहराओगे, तुमने मेरी बेटी को छीन लिया और फिर तुमने उससे राम की बेटी छीन ली, क्या तुम्हें शर्म नहीं आती, मेरे राम को और चोट मत पहुँचाओ, मैं तुमसे विनती करता हूँ, बस जाओ।

प्रिया कहती है अभिनय बंद करो, कृपया, आपको शर्म आनी चाहिए। राम कहते हैं कि तुम हमसे झूठ बोल रहे हो, मैं अब तुम्हारे शब्दों में नहीं आता। शुभम कहते हैं कि हमने आपके साथ कभी इतना बुरा नहीं किया। प्रिया उसे डांटती है। राम कहते हैं बंद करो प्रिया, तुम मेरे भाई से इस तरह बात नहीं कर सकती, तुमने मुझसे झूठ बोला, तुमने मुझे छोड़ दिया। आदि और विक्रांत उसे प्रिया की बात सुनने के लिए कहते हैं। बृंदा कहती है कि प्रिया झूठ नहीं बोलती। वेदिका कहती है कि आप उसका समर्थन कर रहे हैं। राम ने उन्हें जाने के लिए कहा।

प्रिया कहती है कि मैं सच कह रहा हूं, नंदिनी ने मुझे धमकी दी, मैं अपनी बेटी को उसके पिता से दूर क्यों रखूंगा। राम कहते हैं कि वह मेरी भी बेटी है, नंदिनी ने तुमसे क्या कहा, बताओ, तुम्हें शर्म आनी चाहिए, नंदिनी ने अपनी बेटी को खो दिया, जब उसे तुम्हारी गर्भावस्था के बारे में पता चला, तो उसने मुझे तुमसे मिलने के लिए भेजा, मुझे बताओ, उसने क्या किया कहो। प्रिया सोचती है कि मैं उन्हें जीतने नहीं दे सकती। वह कहती है कि मैं आपको पूरा सच बताऊंगी। नंदिनी काफी कहती है, मैं अवसाद और चिंता से लड़ रही हूं, मैं राम को आपके शब्दों में नहीं आने दूंगा, उसे खुश रहने का अधिकार है, मैं राम को दिया गया वादा तोड़ सकता हूं। वह वेदिका को जाने और पीहू को नीचे लाने के लिए कहता है। प्रिया कहती है रुको, क्यों। नंदिनी कहती है कि मुझे पीहू को तुम्हारे बारे में बताना है, तुमने मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। प्रिया कहती है नहीं। नंदिनी कहती है कि मैं तुम्हारे साथ हो गया हूं, मैं और अधिक बर्दाश्त नहीं कर सकता, तुम्हें पता है, अगर तुम नहीं चाहते कि मैं पीहू को सच बताऊं, तो पीहू के बिना यहां से निकल जाओ। प्रिया पूछती है कि उसने क्या कहा। 

राम कहता है कि प्रिया पीहू की मां है। नंदिनी कहती है कि तुम उसके पिता हो, ऐसा करने का इरादा है, नहीं तो वह पीहू को ले जाएगी, तुमने कई बलिदान किए हैं, अगर मुझे तुम्हें अपनी बेटी के साथ मिलाने का मौका मिला, तो मैं वह मौका नहीं खोऊंगा, मैं बताऊंगा पीहू अपनी माँ की सच्चाई और उसे दूर कर दो, इस बार तुम मुझे भी नहीं रोक सकते, अगर वह फिर से ऐसा करती है तो हम क्या करेंगे। प्रिया कहती है कि तुम मेरी बेटी को नहीं छीन सकते। नंदिनी कहती है कि इसकी जरूरत नहीं होगी जब मैं कहता हूं कि तुम जेल में थे, वह तुम्हारे साथ नहीं रहेगी। आदि, विक्रांत और वृंदा राम से नंदिनी को रोकने और प्रिया की बात सुनने के लिए कहते हैं। राम कहते हैं मुझे आपकी सलाह नहीं चाहिए, आप सभी ने मुझे धोखा दिया, मैंने पीहू के बारे में विक्रांत के साथ अपनी भावनाओं को साझा किया, विक्रांत ने मुझे सच नहीं बताया, तुमने झूठ बोला, मेरी बेटी और परिवार है, मुझे तुम लोगों की जरूरत नहीं है , चले जाओ।

वह प्रिया को बाहर निकलने के लिए कहता है। प्रिया कहती है नहीं, मैं उसे यहाँ अकेले नहीं रहने दूँगी। नंदिनी पूछती है कि क्यों नहीं, तुम इसके लायक हो, इसकी कीमत तुम्हें चुकानी होगी, तुमने मेरे बेटे को दर्द दिया है, तुम्हें भी सहना होगा, मुझे एक बच्चे को खोने का दर्द पता है, मैं अपने बेटे का दर्द महसूस कर सकती हूं, अब आप इसे महसूस करेंगे, पीहू हमारे साथ चली जाएगी। प्रिया कहती है नहीं, मैं पीहू को अपने साथ ले जाऊंगी। नंदिनी उसे डांटती है। प्रिया कहती है कि आपने कहा था कि आप पीहू की रक्षा करेंगे। राम कहता है हाँ, मैं उसे तुमसे बचा रहा हूँ। वह पूछता है कि क्या प्रिया जिसे मैंने प्यार किया, तुमने कहा कि तुम कृष से प्यार करते हो, मैं समझ गया और तुम्हारे जीवन से चला गया, तुम मेरे दिल में रह गए, मैं तुमसे नफरत करता था, लेकिन जब मैंने तुम्हें देखा तो मैं तुमसे नफरत नहीं कर सका, मेरे प्यार ने मेरी नफरत पर काबू पा लिया, मैंने पीहू को भी प्यार किया, क्योंकि वह तुम्हारी बेटी थी, तुमने मेरी बेटी को छीन लिया, पीहू के उठने से पहले यहाँ से चले जाओ। पीहू आकर सबका अभिवादन करती है। 

प्रिया उसे गले लगाती है और कहती है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। पीहू कहती है मुझे पता है, तुम क्यों रो रहे हो, क्या राम ने तुमसे लड़ाई की थी। प्रिया राम को देखती है। वह कहती है नहीं, उसने लड़ाई नहीं की, मुझे तुम्हारे बिना यहाँ से जाना है, तुम्हें यहाँ आना अच्छा लगा, तुम यहाँ रहना चाहते हो। पीहू हां कहती है, लेकिन तुम्हारे साथ। वह कहती है कि मुझे किसी काम से जाना है। प्रिया कहती है कि आप राम के लिए ऐसा कर सकते हैं। पीहू कहती है लेकिन मैं तुम्हें चाहता हूं। प्रिया कहती है मैं तुम्हारे दिल में हूँ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ