Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 31 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कहाँ पहुंचे अभि और अक्षू ?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31st August 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु गाती हैं ओ कान्हा…. अभि रास्ते में है। शेफाली कॉल समाप्त करती है। वह कहती है कि मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस कार्यक्रम को कवर करने के लिए नहीं गई, शिवांश के साथ रहने के लिए यह इसके लायक नहीं है, अगर मंजरी डैड एक उत्सव पर अभि से दूर रहें। मंजरी मुस्कुराती है। माया अक्षु को बुलाती है। वह कहती है कि यह राधा है, हम इस त्योहार को हमेशा मनाते हैं, हम इस आयोजन को जीतने के लिए कान्हा से आशीर्वाद चाहते हैं। अक्षु सोचता है कि मुझे भी कान्हा का आशीर्वाद चाहिए। आनंद पूछते हैं कि क्या सभी पूजा के लिए आए थे। मंजरी प्रार्थना करता है। वह अभि को बगल में देखती है और मुस्कुराती है। सब खुश हो जाते हैं। मंजरी ने अभि को पकड़ लिया। अभि शिवांश को ले जाता है और कहता है कि हम अपने बाल गोपाल की पूजा भी करेंगे। मंजरी अभि कान्हा को भी बनाती है। अक्षु आरती करता है। मंजरी घर में आरती करती हैं। अक्षु प्रार्थना करता है। वह अभि की कल्पना करती है और नृत्य करती है। अभि भी अक्षु की कल्पना करता है, और उसके साथ नृत्य करता है।

अक्षु मुस्कुराता है और माया के साथ फोटो खिंचवाता है। अभि उसके साथ अक्षु की कल्पना करता है। वह रोता है। कुणाल, माया और अक्षु जयपुर में उतरे। अक्षु ने अपनी शादी के पलों को याद किया और रो पड़ी। वह चारों ओर गुलाबी चीजें देखती है। वह खुशी से रोती है। वह वहां अभि की कल्पना करती है। वे दोनों गले मिलते हैं और नाचते हैं। वह कहता है मेरा दिल लौटा दो। वह कहती है कि मैंने अपने दिल की धड़कन को तुम्हारे पास छोड़ दिया, मुझे तुम्हारी याद आई। वह कहता है कि मैंने भी तुम्हें याद किया। वे कहते हैं कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह उसे उठाता है। माया आशु के पास आती है। अक्षु इधर-उधर देखता है। माया उसे आने के लिए कहती है, कुछ कार की समस्या थी। अक्षु कहते हैं कि मैं पानी लेकर आऊंगा। वह किसी को देखती है और सोचती है कि यह अभि है। 

वह देखने जाती है। वह वापस हो जाती है। वह पानी की बोतल खरीदती है। वह कहती है कि हमारे यहां बस हमारी गुलाबी यादें हैं, मुझे अभि से मिलने का इंतजार करना होगा। अभि भी जयपुर पहुंच जाता है। वह अक्षु और उसके पलों को याद करता है। वह पार्थ, शेफाली और शिवांश के साथ चला जाता है। अभि रुक ​​जाता है और कुछ महसूस करता है। वह चारों ओर देखता है। अक्षु भी अभि को अपने आस-पास महसूस करता है। वह कहती है अभि… अभि अक्षु कहता है…। वे एक दूसरे को नहीं देखते हैं, और चले जाते हैं।

नील कहते हैं कि यह अच्छा है कि पार्थ के कहने पर शेफाली पूजा में शामिल हुई, उसके कहने पर पार्थ जयपुर चला गया। मंजरी का कहना है कि अभि की महिमा के साथ बहस हुई थी, यह अच्छा है कि वह अकेले नहीं, बल्कि सबके साथ गया, लेकिन वह जयपुर गया, यह एक समस्या है। नील कहता है ओह, मैं वह भूल गया। मंजरी का कहना है कि अभि और अक्षु ने जयपुर में प्रेम प्रतिज्ञा की थी, उसने उसे छोड़ दिया, कान्हा जी को उसकी लीला पता है, पता नहीं उसने अभि को वहां क्यों भेजा है, अभि का दिल अक्षु को वहां ढूंढ लेगा। अभि और अक्षु कैब में चले जाते हैं। कैरव रोता है और कहता है कि मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं, अक्षु, मुझे अपने परिवार की याद आती है। वह पुलिस सायरन सुनता है। वह चिंता करता है।

दादी कहती हैं बहुत जल्द, पूरा परिवार एक साथ होगा। वंश कहते हैं कि यह सच हो जाएगा, मुझे आशीर्वाद दो, मैं एक छोटा सा भूत बैठक के लिए जा रहा हूँ। वह उसे आशीर्वाद देती है। वह कहता है कि मैं कैरव की तरह नहीं हूं, लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं। वह कहती है कि उसके जैसा मत बनो, क्योंकि तुम खास और अलग हो। माया कहती है कि हम हवा महल जाएंगे, मैं वहां विजय सेल्फी लूंगा। कुणाल बिल्कुल कहते हैं। अक्षु अभि के बारे में सोचता है। अभि, अक्षु की कैब के ठीक पीछे दूसरी कैब में है। अभि कहता है कि जन्माष्टमी है, कई पंडाल हैं, हमें कान्हा द्वारा तय किए गए रास्ते पर चलना होगा। माया अक्षु से पूछती है कि क्या वह ठीक है। 

अक्षु हाँ कहती है। पार्थ पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। अभि सिर हिलाता है। माया कहती है कि मंदिर को खूबसूरती से सजाया गया है, कृपया हम वहां जाएंगे, मैंने मॉरीशस में इस खिंचाव को याद किया। शेफाली का कहना है कि कान्हा खुश हो रही है। अभि शिवांश को देखता है। कुणाल कहते हैं कि हम बाद में जाएंगे। माया जोर देती है। ड्राइवर शिव मंदिर के बारे में बताता है। कुणाल ने ड्राइवर को आने के लिए कहा।

पार्थ कहते हैं कि हम दर्शन करेंगे और जाएंगे। वंश पूछता है कि क्या मनीष चला गया। दादी का कहना है कि वह परेशान हैं, वह खुद को काम में व्यस्त रखना चाहते हैं। वंश चुटकुले। दादी का कहना है कि मुझे उसके लिए चिंता है। मनीष ने किसी को घूंसा मारा। कुणाल अक्षरा कहते हैं, मेरा सुझाव है ... अक्षु कहते हैं, नहीं, मैं कान्हा के आशीर्वाद के बिना कहीं नहीं जाऊंगा। वह प्रार्थना करती है। अभि वहाँ आता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ