Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 31 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: ऋषि ने क्या वादा किया? | Bhagya Lakshmi 31st August 2022 Written Episode Update

Bhagya Lakshmi 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 31st August 2022 Written Episode Update

 
Bhagya Lakshmi 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi:

शालू आयुष से उसके एक्सीडेंट के बारे में पूछता है। आयुष कहते हैं कि हम टकरा गए थे, यह हादसा है। शालू कहते हैं कि आपने कॉल पर कहा था। आयुष कहते हैं कि तुम मुझसे टकरा गए और मुझे चोट लग गई। शालू कहता है कि तुमने मुझसे झूठ बोला और झल्ले कहते हैं। आयुष कहते हैं कि मैं आपको कुछ बताना चाहता था और इसलिए आपको फोन किया। शालू का कहना है कि जीजू नहीं आया है। आयुष का कहना है कि वह आया है और लक्ष्मी से मिलने गया है। शालू सच में कहती है और उसे गले लगा लेती है। धन्यवाद बाबा जी। आयुष कहते हैं कि मुझे बाद में बेशरम मत बुलाओ। शालू का कहना है कि यह दोस्ती का गले लगना है, न कि दूसरा हग। आयुष पूछता है क्या? शालू कहती हैं प्यार गले लगाओ। वह पूछता है कि अगर आपका कोई प्रेमी है तो आपको अंतर कैसे पता चला? शालू कहते हैं नहीं। आयुष कहते हैं भगवान का शुक्र है। 

आयुष कहते हैं क्या फर्क है, बताओ? शालू कहता है कि मैं उसे दिखाऊंगा और उसे गले लगाऊंगा। वह कहती है कि यह दोस्ती का आलिंगन है। आयुष पूछते हैं कि प्यार कैसे होता है? शालू शरमा जाती है। वह कहती है कि चलो लक्ष्मी दी से मिलने चलते हैं। आयुष कहता है कि इसलिए मैं उसके नए दोस्त, बेबलू, बेबी को लेने और बुलाने आया था। वह कहती है कि मुझे बेबी मत कहो। वह उसे आने के लिए कहता है और उसे कार में बैठाता है। शालू उनके साथ आगे की सीट पर बैठती है।

ऋषि वापस लॉकअप में आता है जहां लक्ष्मी बंद है। वह उसे बुलाता है। लक्ष्मी कहते हैं ऋषि। वह कहता है कि उसने पुलिस के साथ ताला और चाबी का खेल खेला। वह पूछता है कि तुम कैसे हो? लक्ष्मी कहती है कि मैं ठीक हूं, और पूछती हूं कि तुम फिर क्यों आए। ऋषि कहते हैं कि वह अपनी अंगूठी देने आए हैं, उसे अपने पास रखने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि यह मेरा वादा है। वह उससे कहता है कि अगर उसे कोई परेशानी है तो उसे फोन करें और कहता है कि उसका वादा कभी नहीं टूटेगा। इंस्पेक्टर और कांस्टेबल वहां आते हैं और ऋषि को वहां से ले जाने की कोशिश करते हैं। लक्ष्मी ने कांस्टेबल से उसे कसकर न पकड़ने के लिए कहा। ऋषि कहते हैं कि तुम यहाँ मेरे लिए चिंतित हो और उसे उलटी गिनती गिनने के लिए कहते हो। 

वह कहता है कि हम जल्द ही साथ रहेंगे, मैं आकर तुम्हें ले जाऊंगा। वह कहता है कि हम साथ रहेंगे, ताकि तुम मुझसे लड़ सको और मुझे फिर से परेशान कर सको। वह कांस्टेबलों से कहता है कि वह उसे अपनी पत्नी की मुस्कान देखने दे। लक्ष्मी मुस्कुराती है। ऋषि एकदम सही कहता है और चला जाता है। कांस्टेबल उसे उठाकर बाहर ले गए। इंस्पेक्टर कहता है कि यह दृश्य क्या है? महिला आरक्षक का कहना है कि दोनों पागल लग रहे हैं, ऐसा सीन हमें पहले नहीं मिला। महिला कैदी ऋषि और लक्ष्मी के प्रेम की प्रशंसा करती हैं।

वीरेंद्र ने मयंक को फोन किया और पूछा कि सब कैसे हैं? मयंक कहते हैं कि सब ठीक हैं। वह पूछता है कि क्या मैं लक्ष्मी को मुक्त करने के लिए वकील रखूं। वीरेंद्र कहते हैं कि ऋषि लौट आए हैं और संभाल लेंगे। मलिष्का सोचती है कि लक्ष्मी कभी बाहर नहीं आएगी और सोचती है कि उन्हें हमेशा के लिए कैसे अलग किया जाए। किरण वहां आती है और कहती है कि आपके लिए एक अच्छी खबर है। मलिष्का पूछती है कि क्या लक्ष्मी को सजा मिली है। किरण नहीं कहती है, और बताती है कि नीलम ने वादा किया है कि वह उसकी बहू बनेगी। मलिष्का कहते हैं ऋषि की पत्नी। किरण का कहना है कि नीलम ने प्रतिबद्ध किया है और आप ऋषि की पत्नी बन जाएंगे। वह कहती है कि आपका सपना पूरा होगा।

आयुष कार में गाना गाता है। शालू चुपचाप कार में बैठी है। वह पूछता है कि वह चुप क्यों है और कुछ भी नहीं बोल रही है। वह पूछता है कि क्या मैंने कोई गलती की है। शालू कहती है नहीं, बस गाड़ी चलाओ। आयुष कहता है कि वह पहले से ही गाड़ी चला रहा है और उसे देखता है। शालू उसे सामने देखने के लिए कहती है और कहती है कि वह दुर्घटना नहीं चाहती। आयुष का कहना है कि वह गाड़ी चला रहा है। शालू कहती है इसलिए वह उससे बात नहीं कर रही है। वह गाना बजाता है। शालू रोमांटिक गाना सुनता है और गाना बदल देता है, यह भी रोमांटिक है। वह फिर से बदल जाती है। आयुष ने गाना सुन कर तू नज़्म सा गाया। वह उसे गाना बदलने से रोकता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। वह अपना हाथ वापस लेती है और पूछती है कि वह क्यों गा रहा है? आयुष पूछता है कि क्या मैं मर जाऊंगा, अगर तुम मुझे सांस लेने से रोकने के लिए कहोगे। 

शालू उसे कार रोकने के लिए कहता है। आयुष कहते हैं कि तुम बस कूदो। शालू दरवाजा खोलकर कूदने वाली है। आयुष ने कार रोक दी। शालू नीचे उतरकर पूछता है कि क्या हुआ? वह कहता है कि आरजे गाना बजा रहा था, और कहता है कि क्या मैं भजन सुनूंगा। उनका कहना है कि मेरी उम्र रोमांस करने और शादी करने की है। वह कहता है कि अगर मुझे तुम्हारे जैसी लड़की मिल गई, तो शादी कर लूंगा। उनका कहना है कि सभी की शादी हो जाती है, यहां तक ​​कि हमारे माता-पिता की भी। शालू पूछता है कि वह क्या कह रहा है? कांस्टेबल वहां आता है और पूछता है कि क्या वह उसे परेशान कर रहा है। शालू कहता है हां, वह मुझे चिढ़ा रहा था और ऐसे गाने बजा रहा था। आयुष कहते हैं कि आप इंस्पेक्टर के सामने क्या कह रहे हैं। कांस्टेबल कहता है कि वह कांस्टेबल है और आयुष को आने के लिए कहता है। आयुष का कहना है कि मैं उसे चिढ़ा नहीं रहा था। शालू कहता है कि वह इतना बुरा नहीं है, अगर वह मुझसे सॉरी कहे तो आप उसे छोड़ सकते हैं। 

कांस्टेबल ने आयुष को सॉरी बोलने के लिए कहा। आयुष ने मना कर दिया। इंस्पेक्टर ने उसे सॉरी बोलने के लिए कहा। आयुष सॉरी कहता है। शालू अच्छा कहता है। आयुष फिर से सॉरी कहता है। इंस्पेक्टर शालू को उससे शिकायत करने के लिए कहता है, अगर वह उसे परेशान करता है। आयुष परेशान हो जाता है और तेजी से कार चलाता है। शालू पूछता है कि वह क्या कर रहा है और उसे धीमी गाड़ी चलाने के लिए कहता है। आयुष कहते हैं सॉरी, सॉरी बार-बार। शालू का कहना है कि यह काफी मजाक है। वह उससे सॉरी कहती है और उसे धीमी गाड़ी चलाने के लिए कहती है। वह संगीत बजाता है और भजन बजता है। वह सॉरी शालू कहता है। शालू सॉरी कहता है आयुष।

लक्ष्मी ऋषि के वादे को याद करती है और मुस्कुराती है। वह कहती है कि आपको कहने की जरूरत नहीं है, मुझे पता है कि आप अपना वादा कभी नहीं तोड़ेंगे। आयुष और शालू पीएस के पास आते हैं और देखते हैं कि कॉन्स्टेबल ऋषि को उठाकर बाहर लाते हैं। वे कहते हैं कि वह बहुत भारी है। शालू का कहना है कि ऐसा लगता है कि वह दी से नहीं मिल सका। आयुष ऋषि से पूछता है कि क्या वह ठीक है। ऋषि कहते हैं कि मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे उठाने के बाद वे ठीक नहीं हैं। वह कांस्टेबलों को धन्यवाद देता है, और कहता है कि उसने वास्तव में आनंद लिया और राहत की सांस ली। कांस्टेबल कहता है कि हम तुम्हें बाहर निकालने के लिए लाए हैं। ऋषि कहते हैं कि मैं फिर आऊंगा, मुझे फिर से उठाओ। 

कांस्टेबल पूछता है कि क्या यह बगीचा है, जहां आप झूले जाते हैं। एक अन्य कांस्टेबल का कहना है कि उसके वजन के कारण उसे पीठ में दर्द हुआ। ऋषि कहते हैं कि वह पंजाबी हैं, एक अच्छे घर से हैं। महिला कांस्टेबल आलिया उसे फिर से आने के लिए कहती है और कहती है कि वह उनकी प्रेम कहानी को देखकर खुश है और चाहती है कि उसका पति उसके जैसा हो। वह कहती हैं कि लक्ष्मी को 2 दिन बाद कोर्ट ले जाया जाएगा। ऋषि पूछते हैं कि क्या लक्ष्मी को 2 दिन तक जमानत नहीं मिलेगी। आलिया कहती है नहीं। शालू पूछता है कि क्या हो रहा है? ऋषि कहते हैं टाइम पास। 

आयुष कहते हैं कि आपकी मुस्कान देखकर ऐसा लगता है कि आप लक्ष्मी भाभी से मिले हैं। ऋषि कहते हैं हां, उनसे मिलने के बाद मेरी सारी परेशानियां खत्म हो गईं। शालू का कहना है कि वह लॉक अप में है। ऋषि कहते हैं कि बड़े लोग जेल जाते हैं और फिर शालू से वादा करते हैं कि वह उसे 2 दिनों के बाद मुक्त कर देगा और उसे घर वापस लाएगा। वह कहता है कि आपका जीजू आपसे वादा कर रहा है। शालू मुस्कुराता है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ