Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 16 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या कैरव सच बताएगा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16th August 2022 Written Episode Update

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रोहन ने कहा कि मृत्यु प्रमाण पत्र तैयार है, क्षमा करें, हमें शव लेने की तैयारी करनी है। हर कोई रोता है। गोयनका हाउस में, आरोही कहती है कि वे जानते हैं कि कैरव कैसा है, अक्षु ने भी कहा कि कैरव ने कुछ नहीं किया। वह कैरव से उन्हें यह बताने के लिए कहती है कि क्या हुआ। अखिलेश कहते हैं कि जब तक आप हमें नहीं बताएंगे, हम अपना चेहरा नहीं दिखा सकते। मनीष कहते हैं कि नहीं पता कि वहां कैसे जाना है, वे हमें ताना मार सकते हैं। वंश और मनीष कैरव से पूछते हैं कि तुमने शादी क्यों तोड़ी, अगर तुमने शादी नहीं तोड़ी तो ऐसा नहीं होता। कैरव कहता है कि वह मुझसे प्यार नहीं करती थी, वह मेरा इस्तेमाल कर रही थी, मैं क्या कर सकता था। वे देखते हैं।

बिड़ला हाउस में सब रो रहे हैं. अभि, अक्षु को देखता है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारी आँखों में सारे सवाल पढ़े हैं, मेरे पास बस एक ही जवाब है, कैरव निर्दोष है, मुझे अनीशा के खोने का भी अफसोस है। अभि चिल्लाता है क्यों, तुम हमेशा अपने परिवार का समर्थन क्यों करते हो और उनकी गलतियों को कवर करते हो, क्यों। महिमा चिल्लाती है बाहर निकलो। वे मुड़ते हैं और गोयनका को दरवाजे पर देखते हैं। महिमा पूछती है कि तुम्हारी यहाँ आने की हिम्मत कैसे हुई, मैंने पहले कुछ नहीं कहा, मैं कुछ बर्दाश्त नहीं करूँगा, निकल जाओ। आनंद उन्हें डांट भी देता है। मनीष कहते हैं कि हम आपके दर्द को समझते हैं। महिमा कहती है कि तुम नहीं समझते, मैंने एक बेटी खो दी है। अक्षु कहते हैं शांत हो जाओ, हम बैठकर बात करेंगे। महिमा पूछती है कि हम क्या बात करेंगे, क्या अनीशा वापस आ सकती है, ये लोग चले जाएंगे और तुम भी उनके साथ जाओगे। हर कोई चिंता करता है। महिमा कहती है कि कैरव और तुमने मेरी बेटी को मार डाला, बस निकल जाओ। वह अक्षु को दूर धकेल देती है। अभि अक्षु का हाथ पकड़ता है।

महिमा कहती है कि कैरव और वह हत्यारे हैं। अभि उसे गले लगाता है, और कहता है कि कैरव ने सब कुछ किया, अक्षु की गलती नहीं है, उसकी गलती है कि वह कैरव की गलती को कवर कर रही है, शायद उसे कुछ पता नहीं है, वह अपने परिवार के सामने अंधी हो जाती है, उसने हमेशा अपनी बहन को बचाया, उसने अब अपने भाई को बचा रही है। अक्षु कहते हैं कि मेरी बात सुनो, मुझे पता है कि कैरव निर्दोष है, उसने अनीशा को नहीं मारा और न ही उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाया। अभि चिल्लाता है कि चुप क्यों बैठा है। अक्षु को लगता है कि अगर मैं सच बोलूंगा तो सभी को शर्म आएगी।

दादी का कहना है कि सही समय आने पर हम सच बताएंगे। आनंद उसे अच्छा अभिनय बंद करने के लिए कहता है। मनीष का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था। आनंद का कहना है कि अनीशा की मौत कैरव की वजह से हुई। अक्षु कहते हैं कि एक बार जब आप कैरव की बात सुन लेंगे, तो आप उस पर गुस्सा नहीं करेंगे। अभि कहता है या तो कारण बताओ या चुप रहो। महिमा इंस्पेक्टर को बुलाती है। वह उसे कैरव के खिलाफ मामला दर्ज करने और उसे तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहती है। गोयनका चौंक गए।

अक्षु कहते हैं कि ऐसा मत करो, कैरव ने गलत नहीं किया, यह अनीशा की गलती थी। अभि पूछता है कि उसकी क्या गलती थी, मुझे बताओ। आनंद कहते हैं कि वे कुछ नहीं कहेंगे, उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। मनीष कहते हैं ठीक है, इसकी जरूरत नहीं होगी, पुलिस को बुलाओ, हम बताएंगे कि अनीशा का इरादा क्या था, हम आपके दर्द और सम्मान के बारे में सोचकर चुप थे, और यहां तक ​​​​कि अनीशा का सम्मान, कैरव के बारे में कोई नहीं सोच रहा है, आप जानते हैं कि अनीशा क्या थी करने जा रहा है, कैरव चुप है क्योंकि वह अच्छा है, अनीशा का एक शादीशुदा आदमी के साथ अफेयर था, क्या आप सब यह जानते हैं।

हर कोई हैरान है। मनीष का कहना है कि वह कैरव से शादी करना चाहती थी, वह कैरव को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, कैरव ने उसे परिवार को बताने के लिए कहा, लेकिन उसने नहीं सुनी, उसकी योजना उसके प्रेमी से मिलने की थी, उसने उन्हें नहीं बताया, उसने तुम्हें मिल गया मेहंदी के लिए सब हमारे घर, तो कैरव बेबस हो गया और चला गया, वह अपनी ईमानदारी की कीमत चुका रहा है, किसी को कैरव के लिए स्टैंड लेना होगा। अखिलेश का कहना है कि अनीशा कैरव को ब्लैकमेल कर रही थी कि अगर उसने शादी तोड़ दी तो वह नीचे कूद जाएगी, लेकिन वह फिसल गई। महिमा का कहना है कि वह सिर्फ धमकी दे रही थी। महिमा कहती है कि यह झूठ है। 

हर्ष का कहना है कि वह दिल की अच्छी थी, वह एक अभिनेत्री बनना चाहती थी और मुंबई चली गई, अगर उसका अफेयर होता तो वह हमें बताती। पार्थ का कहना है कि यह कहानी अविश्वसनीय है। मनीष उनसे बहस करता है। वह कहता है कि मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया, हो सकता है कि उस आदमी ने उसे ऐसा किया हो, शायद उसे डर था कि आप उसकी शादी किसी और से कर देंगे। आनंद उसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहता है। मनीष कहते हैं सॉरी, यह सच है, अनीशा घिनौनी हरकत कर रही थी, तुम्हें एक समस्या थी बच्चे, तुम्हारे परिवार ने उसकी नहीं सुनी। आनंद ने मनीष को थप्पड़ मारा। हर कोई हैरान है।

आनंद चिल्लाता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। हर्ष आनंद को रोकता है। इंस्पेक्टर आता है और कहता है कि हमने कैरव को गिरफ्तार कर लिया है। वे सभी कैरव को पुलिस के साथ दरवाजे पर देखते हैं। कैरव अक्षु और मनीष से पूछता है कि क्या उन्होंने उन्हें सच नहीं बताया। वह मनीष से उसे बचाने के लिए कहता है, वह जेल नहीं जाना चाहता। अक्षु कहते हैं कैरव बचाओ, हमने सच कहा। अभि कहता है सॉरी, मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा है। अक्षु कहते हैं कि यह सच है। वह कहता है कि मैं सच दिखाऊंगा। मनीष ने अखिलेश से वकील को बुलाने को कहा। आनंद कहते हैं कि हम आपके बेटे को नहीं छोड़ेंगे।

अभि पेंटिंग दिखाता है और कहता है कि यह सच है, यह कैरव के फेव पेंटर की पेंटिंग है, अनीशा को यह कैरव के लिए शादी के तोहफे के रूप में मिला है, मैं लागत की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन प्रयास, वह उससे प्यार करती थी, उसने फोन किया और कई स्रोतों का इस्तेमाल किया। अभि कहता है कि मैंने नोट और गुलदस्ते भेजते देखा है, वह हर फूल का चयन करती थी, तुमने प्रयास क्यों किया। अक्षु कहते हैं कि शायद इसे छिपाने के लिए। अभि काफी कहता है। वह पेंटिंग फेंकता है और पर्याप्त कहता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ