Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 13 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कैरव ने क्यों तोड़ी चुप्पी?

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13th August 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

आशु चिंता करता है। सुवर्णा कहती है मनीष जी, महिमा ने फोन किया, उसने कहा कि अभी की सर्जरी कुछ दिनों बाद होगी, वह पूछ रही थी कि क्या हम कल मेहंदी लगा सकते हैं। दादी पूछती हैं कि इतनी जल्दी क्यों। मनीष कहते हैं कि हम यह कर सकते हैं, अगर शादी जल्द होती है, तो वे अभि की सर्जरी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अक्षु अभि के पास आता है। वह वक्ताओं को ठीक करता है। उनका कहना है कि मैं मेहंदी के लिए इन स्पीकर्स को ठीक कर रहा था। वो कहती है ये तो ठीक रहेगा लेकिन क्या तुम ठीक हो, दिल में कुछ हो तो मेरे सामने स्वीकार कर सकते हो, ठीक नहीं होना ठीक है, हमेशा याद रखना, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी, मैं समझूंगी कि तुम्हें मेरी जरूरत है अगर तुम आशु एक बार कहो। वह उसे व्यवस्था करने के लिए कहता है, कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। अक्षु को कैरव की बातें याद आती हैं।

वह बहुत सॉरी सोचती है, मैं आपको कुछ नहीं बता सकता। वह चल दी। अनीशा कुछ मेल डिलीट कर देती है। अक्षु आता है और पूछता है कि आप सभी को कब बताएंगे, मेहंदी से पहले उन्हें बताओ ताकि यह शादी रद्द हो जाए। अनीशा कहती है कि कृपया मुझे कुछ समय दें, मैंने कोशिश की लेकिन मैं नहीं कह सका। अक्षु उसे जल्दी करने के लिए कहता है। अनीशा कहती है कि बस अपने आप को अपनी जगह पर रखो और देखो, मैं भी फंस गया हूं और चिंतित हूं। अक्षु कहते हैं कि काश आप कैरव के बारे में सोचते, मेहंदी से पहले इस शादी को तोड़ देते, मैंने अभि को नहीं बताया, क्योंकि हमारे खुलासे में बड़ा अंतर होगा। वह जाती है और महिमा और मंजरी को गोयनका से मेहंदी के बारे में बात करते हुए देखती है। 

मनीष का कहना है कि सुवर्णा के भाई की तबीयत खराब हो गई, इसलिए उसे जाना पड़ा, लेकिन जाने से पहले उसने सारी व्यवस्था कर ली। दादी का कहना है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह आएगी। नील का कहना है कि अक्षु हमारी बात सुन रहा है। वंश कहते हैं कि आपको हमारी तरफ होना चाहिए। नील का कहना है कि वह हमेशा हमारी तरफ रहेगी। वंश कहते हैं कि हम आपको चुनेंगे, चार कारें बैंड के साथ आएंगी। अक्षु जाता है और घबरा जाता है। वह गाती है हे कान्हा…।

इसकी सुबह, अभि तैयार हो जाता है। वह देखता है कि अक्षु सो रहा है। अभि डॉ. कुणाल को कॉल करता है और एक वॉइसमेल छोड़ता है और उसे जल्द ही अपनी सर्जरी करने के लिए कहता है। आशु जाग गया। वह कहती है कि मैं अब तक सो रही थी। वह कहता है कि तुम रात में परेशान दिखते हो, इसलिए मैंने तुम्हें नहीं जगाया, तैयार हो जाओ और हम चलेंगे, चिंता मत करो, मैंने अनीशा से कहा कि जब तक हम नहीं आएंगे रसम शुरू नहीं होगी। अक्षु को कैरव की बातें याद आती हैं।

कैरव को अनीशा का कार्ड और फूल मिलते हैं। आरोही कहती है वाह, अनीशा रोमांटिक है। वंश पूछता है कि क्या आप डेट पर गए थे या सीधी शादी। कैरव चिल्लाता है इसे रोको। मनीष पूछता है कि क्या हुआ। कैरव कहते हैं सॉरी, फैक्ट्री का मुद्दा मेरे दिमाग में अटका हुआ है। दादी ने उन्हें फोन करके कहा कि लड़की का परिवार पहुंच रहा है। वंश कहते हैं कि अपना मूड बेहतर करो और आओ। अभि और अक्षु रास्ते में हैं। अभि को कुणाल की बातें याद आती हैं। वह कहते हैं अक्षु, आज सब कुछ अच्छा होगा, हम गाएंगे, नाचेंगे और मस्ती करेंगे। कैरव अनीशा को देखता है और गुस्सा हो जाता है। शेफाली कहती है कि तुम अब तक तैयार नहीं हुई। मनीष कैरव को जाने और तैयार होने के लिए कहता है। वंश सभी को कैरव मिलता है। 

अनीशा कहती है कि मैं उन्हें सब कुछ बता दूंगी। अक्षु खो गया। अभि और अक्षु घर आते हैं। कैरव कहता है कि मैंने अक्षु से अनीशा को बताने के लिए कहा। अक्षु कहते हैं कि मैंने अनीशा से कहा, लेकिन शायद वह डर गई है। वह कहता है कि वह डरी नहीं है, वह इससे बच रही है, मुझे परिवारों के सामने कोई नाटक नहीं चाहिए। वह कहती है कि मैंने उससे कहा, उसने मेरी बात नहीं मानी। अभि कैरव को जाने और बदलने के लिए कहता है। अभि, कैरव की बुरी नज़र से बचता है और उसे गले लगाता है। 

कैरव परेशान है। अभि कहता है कि तुम मेरी छोटी बहन से शादी कर रहे हो, अब तुम सुपर स्पेशल हो, मुझे आशा है कि तुम्हारा रिश्ता और अधिक सुलझ जाएगा, हम एक दूसरे के साथ पूरा कर सकते हैं। महिमा कहती है कि आप कैरव को मेहंदी की शगुन दें। कैरव और अनीशा बैठते हैं। अभि कैरव के हाथ में A लिखता है। कैरव गुस्से से उठ खड़ा होता है। वह कहता है कि मैं अनीशा से शादी नहीं करना चाहता। महिमा पूछती है क्या। हर कोई हैरान है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ