Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 5 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन के बच्चे को क्या हुआ?

Udaariyaan 5th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 5th August 2022 Written Episode Update

 

Udaariyaan 5th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

जैस्मीन रोती है। गुरप्रीत पूछता है कि क्या किसी ने कुछ कहा। जैस्मीन कहती है नहीं, मेरा दिल परेशान है। गुरप्रीत ने मामला पूछा। जैस्मीन का कहना है कि निक्की के भाई की मृत्यु हो गई, उसके माता-पिता का पहले निधन हो गया, वह अब बिल्कुल अकेली है। गुरप्रीत कहती है कि तुम वहाँ जाना चाहते हो, जाओ, उसे भी अच्छा लगेगा। जैस्मीन कहती है कि मैंने जाने की सोची, लेकिन मुझे लगा कि आपको बुरा लगेगा। गुरप्रीत कहते हैं नहीं। जैस्मीन कहती है सिमरन की... गुरप्रीत कहती है चिंता मत करो, मैं साथ आ सकता हूं। जैस्मीन कहती है नहीं, तुम सिमरन के साथ रहो। गुरप्रीत कहते हैं अपना और बच्चे का ख्याल रखना। जैस्मीन कहती है कि मैं ध्यान रखूंगी।

फतेह तेजो की मदद के लिए आता है। वह कहती है कि मैंने आपको इन नौ महीनों में खाना बनाना भी सिखाया है। फतेह याद करते हैं। वह कहता है कि आप जानना नहीं चाहते कि मैंने क्या किया। वह कहती है कि मैं अनुमान लगा सकती हूं, तुमने मुझे क्या खिलाया। वह कहता है कि आप अनुमान लगा सकते हैं। वे हँसे। वह आटा गूंथती है। वह सब्जियां काटता है। वह उसके बालों को उसके चेहरे से हटा देता है।

उसकी आंख में चोट लग जाती है। वह सॉरी कहता है। वह थोड़ा पानी छिड़कता है और उसकी आंख की देखभाल करता है। वह उसे खाना बनाने के लिए कहता है। वह उसे रहने के लिए कहती है। वह उसके चेहरे से आटा पोंछती है। वह कहता है अब मिर्च नहीं, सिर्फ खीरा। वह सोचती है कि फतेह वास्तव में बहुत बदल गया है। वह पूछता है कि आप इसे किसके लिए पका रहे हैं। वह कहती हैं कि जैस्मीन के लिए हरी सब्जियां, उन्हें कुछ हेल्दी खाना चाहिए। जैस्मीन को एक ड्रेस पसंद है और वह उसे पहनने की सोचती है। वह ड्रेस के पैकेट को खिड़की से बाहर फेंक देती है। वह कहती है कि मैं इसे पहनकर बाहर नहीं जा सकती, उबाऊ फतेह और तेजो उबाऊ सिमरन के नाटक को संभालते हैं, मैं एक पार्टी में जा रहा हूं।

जैस्मीन पब में आती है। वह निक्की से मिलती है। निक्की का कहना है कि आप नहीं बदले, आप सभी चमकदार और चमकदार हैं। जैस्मीन पूछती है कि मेरी चमक कौन छीनेगा। जैस्मीन अपने दोस्तों से मिलती है। तेजो गुरप्रीत को खाना खाने के लिए कहता है। गुरप्रीत कहते हैं कि मैं खाना नहीं चाहता। फतेह उसे कुछ खाना खाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैंने भी आज खाना बनाया है। बिजी पूछता है कि तुमने क्या बनाया। फतेह कहते हैं यह सलाद। माही पूछती है कि जैस्मीन कहाँ है। तेजो कहता है कि मैं जाऊंगा और उसे फोन करूंगा। गुरप्रीत का कहना है कि जैस्मीन अपने दोस्त से मिलने गई थी, जिसका भाई मर गया। तेजो पूछता है कौन सा दोस्त। गुरप्रीत कहते हैं मुझे नहीं पता। 

फतेह सोचता है कि मुझे पता है कि जैस्मीन बाहर जाने के कई बहाने बना सकती है। जैस्मीन नूडल्स खाती है। उसका दोस्त उसे रोकता है और उसे बच्चे की देखभाल करने के लिए कहता है। जैस्मीन कहती है कि मुझे कुछ मसालेदार खाने दो, कुछ मत कहो। तेजो सोचता है कि मुझे आशा है कि वह अपनी दवाएं साथ ले गई होगी। जैस्मीन पीता है। उसकी सहेली कहती है कि तुम गर्भवती हो। जैस्मीन कहती है मुझे पता है, ठीक है। उसकी सहेली कहती है कि तुम ऊँची एड़ी के जूते महसूस कर रही हो, कृपया मत नाचो। जैस्मीन कहती हैं कि मैं यहां एंजॉय करने और पार्टी करने आई हूं, तुम भी आ जाओ। तेजो जैस्मीन को बुलाता है। जैस्मीन का फोन दूर रखा हुआ है।

जैस्मिन ने अपने दोस्तों के साथ डांस किया। तेजो का कहना है कि एक बार अमन का मामला सुलझने के बाद, हम सभी एक परिवार की सैर की योजना बनाते हैं, जैस्मीन को भी यह पसंद आएगा। फतेह ने इशारा किया। जैस्मीन नाचती रहती है। तेजो चिंतित रहता है। फतेह देख रहा है। वह कहती है कि मैं परेशान हूं, जैस्मीन जवाब नहीं दे रही है। वह उसे चिंता न करने के लिए कहता है, वह आएगी। वह सोचता है कि उसे नहीं पता कि वह अपने दोस्तों के साथ कहाँ चिल कर रही है। जैस्मीन गलती से किसी लड़की पर ड्रिंक गिरा देती है। 

वह सॉरी कहती है। लड़की ने उस पर ड्रिंक फेंकी और सॉरी बोली। जैस्मीन उसके पास जाती है। वे लड़ते हैं। जैस्मीन उसे धक्का देती है और नीचे चली जाती है। वह फिसल कर नीचे गिर जाती है। वह दर्द से चिल्लाती है। वह डिंपल को बुलाती है। डिंपल उसे बाहर ले जाती है। वह कहती है कि आपको अभी मेरी जरूरत है, मैं फतेह और तेजो को फोन करूंगा। जैस्मीन कहती है नहीं। डिंपल का कहना है कि हम अस्पताल जाएंगे, आओ।

अस्पताल में, जैस्मीन पूछती है कि डॉक्टर कब आएंगे। डिंपल कहती हैं कि कुछ देर रुकिए। जैस्मीन सोचती है कि इस बच्चे को कुछ नहीं होना चाहिए। वह अपनी रिपोर्ट मांगती है। वह फतेह, तेजो और गुरप्रीत के शब्दों को याद करती है। वह कहती है नहीं, बेबी ठीक है, मैं क्या सोच रहा हूँ। वह तेजो को बुलाती है। तेजो पूछता है कि तुम क्यों नहीं आए। जैस्मीन कहती है मैं ठीक हूँ, चिंता मत करो, मुझे अपने दोस्त के साथ रहना है, मैं सुबह तक आ जाऊँगा। तेजो कहते हैं ठीक है, समय पर सो जाओ। जैस्मीन कॉल समाप्त करती है। गुरप्रीत पूछता है कि उसने क्या कहा। तेजो का कहना है कि वह अपने दोस्त के घर पर रह रही है। डॉक्टर आता है। जैस्मीन पूछती हैं कि मेरी रिपोर्ट में क्या आया, मैं तनाव महसूस कर रही हूं। डॉक्टर कहते हैं क्षमा करें, भारी आंतरिक रक्तस्राव के कारण, आपका गर्भपात हो गया था, आप अब गर्भवती नहीं हैं। जैस्मीन और डिंपल चौंक जाते हैं। जैस्मीन डॉक्टर का कॉलर पकड़ती है और पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो, मेरा बच्चा मेरे लिए सब कुछ था।

डॉक्टर कहते हैं शांत हो जाओ, यहाँ बैठो। जैस्मीन का कहना है कि कुछ समाधान होगा। डॉक्टर कहते हैं सॉरी, मैं कुछ नहीं कर सकता। ज्ााती है। डिंपल ने जैस्मीन को शांत होने के लिए कहा। जैस्मीन कहती है मेरी बच्ची….. दूर हो जाओ, मेरा अभी-अभी बच्चा हुआ है, अब मैं क्या करूँगी, घर कैसे जाऊँगी, बच्चे की वजह से सब मुझे प्यार कर रहे थे, मैं उन्हें क्या जवाब दूँगा। डिंपल कहती है शांत हो जाओ, मैं तेजो को फोन करूंगा। जैस्मीन कहती है कि मैं तुम्हें मार डालूंगा, यहां से जाओ।

इसकी सुबह, तेजो का कहना है कि हमें आपकी मदद की ज़रूरत है। रूपी कहते हैं कि तुमने मुझे पहले नहीं बताया, सिमरन से कहो कि चिंता मत करो, मैं यह मामला देखूंगा, अमन कुछ नहीं करेगा। वह कहती है कि फतेह को पुलिस स्टेशन से अपडेट मिलने के बाद मैं आपको बता दूंगा। फतेह का कहना है कि सिमरन और बूजो को रात भर नींद नहीं आई, वे कैंडी के पास बैठे थे, मैं थाने जा रहा हूं। पुलिस घर आती है। फतेह का कहना है कि हमने उस अपराधी अमनप्रीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। अमन आता है और कहता है कि वह अपराधी है, मैं नहीं। चेहरे पर जख्मों को हर कोई देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ