Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 12 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अमन ने पुलिस के साथ क्या किया?

Udaariyaan 12th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 12th August 2022 Written Episode Update

 

Udaariyaan 12th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

फतेह पूछता है कि अमन को कैंडी के बारे में हर जानकारी कैसे मिलती है। तेजो का कहना है कि अमन अपराधी है, अपराधियों को जानकारी मिलती है। फतेह जाता है और कार्यक्रम स्थल की जाँच करता है। वह कहता है कि मैंने सब कुछ चेक कर लिया है, तेजो। तेजो कहता है कि मैं गुरप्रीत से बात करूंगा। उसने गुरप्रीत को फोन किया। गुरप्रीत का कहना है कि सब कुछ ठीक है, कैंडी कहां है। तेजो कहता है कि वह ठीक है, तुम ध्यान रखना। गुरप्रीत का कहना है कि कैंडी आने तक तनाव नहीं खाएगा। तेजो जैस्मीन के शब्दों को याद करता है। फतेह पूछता है कि क्या हुआ, क्या सब ठीक है। तेजो कहते हैं हां, मैं कैंडी और सिमरन के बारे में सोच रहा था। फतेह अपनी पीठ पर लिखता है, झूठ मत बोलो, मुझे पता है कि तुम कुछ और सोच रहे हो। महिला का कहना है कि जादूगर पाशा शाम का बड़ा जादू दिखाएगा, हम किसी बच्चे को बुलाएंगे, जो आना चाहता है। बच्चे हाथ उठाते हैं। 

अमन दलजीत को बुलाता है। किसी आलमारी में डालकर और फिर बाहर लाकर वह जादू दिखाता है। तेजो फतेह को जैस्मीन के बारे में बताता है। फतेह सोचता है कि वह क्या करना चाहती है। वह कहती है कि वह सोचती है कि मैं सामान्य नहीं हुई हूं, शायद वह सच कह रही है। वह कहता है कि उस पर भरोसा मत करो, मेरा विश्वास करो, तुम बिल्कुल ठीक हो, जैस्मीन की बातों के बारे में मत सोचो। वह उसे गले लगाता है। उसे लगता है कि जैस्मीन अपनी हदें पार कर रही है, मुझे उसे सच बताना होगा। कैंडी का कहना है कि मैं अब अंदर जाना चाहता हूं। अमन उसे बुलाता है।

महिला का कहना है कि इस चाल में कैंडी के साथ जादूगर पाशा भी गायब हो जाएगा। अमन कैंडी को अलमारी में ले जाता है। सिमरन और बूज़ो देखते हैं। फतेह कहते हैं कि अब जो मैं आपको बताने जा रहा हूं, वह आपके सभी संदेहों को दूर कर देगा। तेजो पूछता है कि यह क्या है। वह किसी को दौड़ते हुए देखती है। फतेह आदमी को रोकता है। वह आदमी कहता है कि मैं कैटरर्स का सामान लेने जा रहा हूं। वह अमन को फोन करता है और कहता है कि रास्ता साफ है। दलजीत पूछता है कि जादूगर चाचा को कैंडी क्यों नहीं मिल रही है। महिला कहती है चलो उलटी गिनती शुरू करते हैं। अमन बाहर नहीं आया। सिमरन अलमारी की जाँच करती है। वह बुज़ो कहती है, कैंडी यहाँ नहीं है। वे चिल्लाते हैं। फतेह का कहना है कि अमन यहाँ नहीं है, वह चुप नहीं बैठेगा। तेजो का कहना है कि मेरे पास एक अजीब अंतर्ज्ञान है जैसे कुछ गलत है। 

वह हाँ कहता है, लेकिन वह यहाँ नहीं आया। वह जोकर को याद करती है। वह कहती है नहीं, हमने सभी की जांच नहीं की, कि जोकर की ऊंचाई अमन की थी। वे अंदर दौड़ते हैं। सिमरन का कहना है कि तेजो यहाँ नहीं है, जादूगर कैंडी को अंदर ले गया और गायब हो गया। बूज़ो का कहना है कि जोकर जादूगर था। फतेह का कहना है कि वह अमन था। सिमरन रोती है। तेजो अलमारी की जाँच करता है। वह फतेह को जोकर का विग दिखाती है। वह कहती है कि वह अमन था। वह सिमरन से चिंता न करने के लिए कहती है, वे अमन को पकड़ लेंगे।

अमन और कैंडी कार में हैं। कैंडी का कहना है कि हम बॉक्स में जाएंगे, सभी को चिंता होगी कि हम क्यों नहीं आए। अमन कहता है कि हम जाएंगे, इस खिलौने से खेलेंगे, फिर हम जाएंगे। वह सोचता है सॉरी तेजो जी, मैंने तुम्हें परेशान किया, मैं सब ठीक कर दूंगा, मुझे तुम्हारी बहुत चिंता है। फतेह और तेजो आते हैं। फतेह ने अमन को पकड़ा। तेजो कैंडी लेता है। अमन कहता है कि अगर तुम मुझे मारोगे तो तुम्हारा परिवार सलाखों के पीछे हो जाएगा। फतेह हंसता है और उसे थप्पड़ मारता है। वह कहता है कि मैंने जोकर को पीटा है, तुम नहीं, अब पुलिस तुम्हें ले जाएगी। अमन पुलिस सायरन सुनता है। वह फतेह को बरगलाता है और चला जाता है। 

इंस्पेक्टर आता है। तेजो उसे अमन को पकड़ने के लिए कहता है। फतेह और पुलिस जोकर को रोकते हैं, और किसी और को देखते हैं। फतेह पूछता है कि तुम कौन हो, अमन कहां है, मुझे बताओ। वह इंस्पेक्टर को बताता है कि अमन ने कैंडी का अपहरण करने की कोशिश की थी। तेजो का कहना है कि वह सच कह रहा है। फतेह कहते हैं कि तुम उसे तुरंत बुलाओ। इंस्पेक्टर अमन को फोन करता है और पूछता है कि तुम कहां हो। अमन उससे झूठ बोलता है। वे सब जाते हैं। वे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि इसका मतलब है कि आप वहां नहीं थे। अमन पूछता है कि मेरे बेटे कैंडी को क्या हुआ, वह उनके साथ सुरक्षित नहीं है। 

तेजो कहते हैं नाटक मत करो, कैंडी हमारे पास सुरक्षित है, जब हमें लगा कि उस पर कोई खतरा है, तो हमने पुलिस को बुलाया। वह फतेह को रोकती है और कहती है कि हमें अमन पर भरोसा नहीं है, वह हमें परेशान करने का तरीका ढूंढता है। इंस्पेक्टर कहता है सॉरी, हम कुछ नहीं कर सकते। अमन कहता है धन्यवाद, उस आदमी को ले जाओ।

वह हंसता है और गाता है। फतेह नाराज हो जाता है। तेजो उसे रोकता है। फतेह कहते हैं कि तुम आज बच गए, लेकिन मैं तुम्हारा सच जल्द ही सामने लाऊंगा। फतेह और सब घर आ जाते हैं। फतेह पूछता है कि तुमने मुझे वहां क्यों रोका। तेजो का कहना है कि वह सिमरन और बूज़ो को बुरे माता-पिता साबित करेगा। बूजो का कहना है कि मैं उसे कस्टडी नहीं लेने दूंगा। खुशबीर का कहना है कि मुझे लगता है कि हमें पुलिस सुरक्षा लेनी चाहिए। तेजो कहता है नहीं, पुलिस उसके साथ है, हमें उसके खिलाफ सबूत चाहिए, हमें साबित करना होगा कि वह अपराधी है। जैस्मीन का कहना है कि तेजो सही कह रहा है। तेजो कहता है कि मैं रात के खाने की तैयारी करूंगा। फतेह जैस्मीन का सच तेजो को बताने की सोचता है।

तेजो फतेह के पास आता है और पूछता है कि क्या कैंडी सो गई। वह उसे अपने लिए सोचने के लिए कहता है। वह पूछती है कि आप क्या कहना चाहते हैं। वह कहता है मुझसे वादा करो, तुम परेशान नहीं होओगे और एक बड़ी बात छिपाने के लिए मुझे माफ कर दो, मैंने तुम्हें परेशान न करने के लिए इसे छुपाया, लेकिन मुझे यह अभी बताना होगा, नहीं तो आप एक समस्या में पड़ सकते हैं। वह पूछती है कि यह क्या है। वह कहता है कि आप जैस्मीन के बारे में जो भी सोच रहे हैं वह सही है, वह एक खेल खेल रही है, खुद पर शक मत करो। वह कहता है कि वह ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि वह तुमसे ईर्ष्या करती है, क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ, तुम ठीक हो गए, तुमने मुझसे शादी की और यहाँ वापस आ गई, वह अपने लिए यह चाहती थी, वह मेरी पत्नी के रूप में यहाँ आना चाहती थी। तेजो हैरान है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ