Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 19 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: शिखा पिशाचिनी को कहाँ ले जाती है?

Pishachini 19th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 19th August 2022 Written Episode Update

 

Pishachini 19th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

सब घर आते हैं। रॉकी का कहना है कि दादू आपको जल्द ही ठीक होना होगा ताकि हम साथ चल सकें। वे सब अंदर जाते हैं। शिखा के हाथों में सूंड है। इसे उसने अपने साथ शॉल में छिपा रखा है। वह याद करती है कि कैसे दादू ने उन्हें कभी जमीन के उस तरफ जाने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि हम जमीन के इस हिस्से के पास नहीं आ सकते। वह वापस आने की कोशिश करेगी। वह तब तक अंदर नहीं आ सकती जब तक कोई उसे अंदर नहीं लाता। उसने उन्हें अंदर ले लिया और दरवाजा बंद कर दिया। शिखा कहती है कि मैंने ऐसा किया लेकिन मैंने उसे घर के अंदर नहीं आने दिया।

पवित्रा अमृता और प्रतीक का दरवाजा खटखटाती है। पवित्रा कहती है कि मैं जा रही थी। वह अंदर से जाता है ध्यान रखना। वह कहता है कि हम थोड़े व्यस्त हैं। उसे अजीब लगता है। प्रतीक का कहना है कि मुझे नहीं पता कि उसका अगला शिकार कौन है। मुझे यकीन है कि वह अब बरेली में है। हम कभी मुक्त नहीं हो सकते। वह अपना नकली पैर पहनता है। अमृता कहती हैं कि हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है।

शिखा घर के बाहर इंतजार करती है। वह ट्रंक को अंदर ले आती है। रॉकी डॉक्टर को देखता है। शिखा रॉकी को देखती है। वह पेड़ के पीछे छिप जाती है। रॉकी कहते हैं कि मुझे ऐसा क्यों लगा कि मैंने किसी को देखा है। शिखा कहती है कि मैं तुम्हें यहां लाया और अपना वादा पूरा किया। अपना वादा मत भूलना। यहीं रहो, हमारे घर के बाहर। मैं तुम्हें अंदर नहीं जाने दूंगी। वह पेड़ के पास तना छोड़ देती है और वापस अंदर चली जाती है। पिशाचिनी उसे देखती है। वह कहती है कि तुम मुझे कब तक रोक सकते हो? वह इधर-उधर भागती है और कहती है कि मैं 20 साल बाद घर वापस आई हूं। मैं यहां आने के लिए रोज रोता था। अब ये लोग मुझे हमारे घर से दूर रखने के लिए भुगतेंगे। वह अपना मेंढक तैयार करती है।

सुधाकर और उनकी पत्नी अगली सुबह पूजा करते हैं। वे दादा जी के पैर छूते हैं। सुधाकर कहते हैं कि डॉक्टर ने कहा कि तुम ठीक हो जाओगे। हम आपका ख्याल रखेंगे। सचिन कहते हैं कि दादा जी बहुत तनाव में थे। विद्या कहती हैं कि इसलिए उन्हें दौरा पड़ा। सुधाकर का कहना है कि वहां कुछ भी नहीं था। रॉकी का कहना है कि पवित्रा भी ट्रंक के बारे में बात कर रही थी। वह कहीं चला गया। तुम्हारे दादू के साथ क्या हुआ? हमें कुछ संकेत दिखाओ। क्या तुमने उसका सामना किया? सुधाकर का कहना है कि हम अब उसके बारे में बात नहीं करेंगे। हमारे पिताजी को और कोई तनाव नहीं।

पवित्रा रास्ते में है। वह कहती है कि मुझे बरेली जाना है। मैं उस रॉकी का दोबारा सामना नहीं करना चाहता लेकिन मुझे वहां जाना होगा। पवित्रा को लेकर सचिन और विद्या रॉकी को चिढ़ाते हैं। वह कहता है कि उसकी आंखें चांदनी थीं। वे उसे देखते हैं और हंसते हैं। पवित्रा कहती हैं कि जब मैंने उन्हें देखा तो वह शर्टलेस थे। वह उसे छोड़ने के लिए बूढ़े जोड़े को धन्यवाद देती है। रॉकी का कहना है कि जब हम जा रहे थे तो वह बहुत दुखी थी। सचिन का कहना है कि वह खुश थी कि उसने तुमसे छुटकारा पा लिया। लंदन में उसके कई लड़के हैं। पवित्रा बरेली आती है। उसकी चाची उसे बुलाती है। रॉकी का कहना है कि वह मुझे कभी नहीं भूल सकती। विद्या शिखा से पूछती है कि वह चिंतित क्यों है। वह कहती है कि मैं थक गया हूँ। मैं सोने जा रहा हूँ।

शिखा अपने कमरे में आती है। वह पिशाचिनी को बाहर देखती है। शिखा डरी हुई है। पिशाचिनी कहती है कि डरो मत। यहाँ आओ। शिखा डरी हुई है। पिशाचिनी कहती है कि तुम मुझे कब अंदर आने दोगे? शिखा कहती है कि मैं तुम्हें अंदर नहीं आने दे सकती। मैंने सिर्फ तुमसे वादा किया था कि तुम्हें यहां लाऊंगा। मैंने भूल की। पिशाचिनी का कहना है कि मैं इंतजार नहीं करता। वह शिखा को धक्का देती है। पवित्रा रॉकी को बुलाती है। वह कहती है कि मैं बहुत भ्रमित हूं। वह कहता है कि आपने सही व्यक्ति को डायल किया। मैं सब कुछ हल करता हूं। मेरे बिना जिंदगी बेमानी लगती है। वह कहती है कि मुझे आपकी मदद चाहिए। 

वह कहता है कि तुम मुझसे क्या चाहते हो?. वह कहती है कि वहाँ सब ठीक है? क्या किसी को अलग लगा? उसके पीछे पिशाचिनी है। पवित्रा कहती है कि तुम्हारे पीछे वह लड़की कौन थी? वह कहता है कि कोई लड़की नहीं है। कुछ लड़कियां मेरा पीछा करने की कोशिश करती हैं। वह कहती है कि नहीं कोई नहीं था। पवित्रा वहाँ देखती है। कोई भी तो नहीं। पवित्रा को वहां सफेद फूल दिखाई देते हैं। उसका कहना है कि इसका मतलब वह बरेली में है। मुझे कुछ करना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ