Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 11 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पवित्रा किसको बेनकाब करना चाहती है?

Pishachini 11th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 11th August 2022 Written Episode Update
 

Pishachini 11th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रॉकी को ऐसा लगता है जैसे किसी ने उसे छुआ हो। वह डर जाता है। यह उसकी बहन है। वह कहती है कि आपको लगा कि यह पिशाचिनी है? दादू ने कहा कि उसने कुछ देखा और पर्तिक ने हमसे झूठ बोला और वह कुछ छुपा रहा है। रॉकी का कहना है कि इसका मतलब है कि हमारी पिशाचिनी यहाँ है। हम उसे ढूंढ लेंगे। सचिन कहते हैं चुप रहो। हम घर जा रहे हैं। वो जातें हैं। रॉकी पीछे रहता है। वह किसी को हंसते हुए सुनता है। वह चारों ओर देखता है। पिसाचिनी उसकी पीठ पर है। रॉकी किसी को देखता है जो वह उसका पीछा करता है। वह कहता है कि यह उसका है .. वह उसे छूता है। पवित्रा वहाँ आती है।

रॉकी कहते हैं? पिशाचिनी छिप जाती है। पवित्रा कहती है कि क्या आप किसी और की प्रतीक्षा कर रहे थे? वह उसका वीडियो बना रही है। पवित्रा कहती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? वह कहता है कि मैं दृश्य देख रहा था। वह कहती है कि मुझे लगा कि आपको शहर की जिंदगी पसंद है। वह कहता है कि मैं दोनों से प्यार करता हूं। मुझे जीवन से प्यार हे। वे दोनों प्रकृति के अंग हैं। आप और हम। नीति कहती है कि आप बहुत गहराई से सोचते हैं। वह कहता है कि हम रात के खाने के लिए मिल सकते हैं। वह कहती है कि हम आज जा सकते हैं। वह कहता है कि तुम इस जगह से भी ज्यादा खूबसूरत हो। मेरी आँखों से देखो। पवित्रा का कहना है कि मुझे लगता है कि मुझे छोड़ देना चाहिए। रॉकी के भाई-बहन आते हैं। वह छोड़ देता है। वे उसे चिढ़ाते हैं। वो जातें हैं। पवित्रा कहती है कि अब मैं यह वीडियो निकिता को दिखाऊंगी।

अमृता बाबी को गहने और साड़ी दिखाती हैं। बाबी का कहना है कि यह सब बहुत ज्यादा है। भाभी कहती हैं कि हम इतना कैसे ले सकते हैं? अमृता कहती हैं कि हम आपका परिवार हैं। निकिता तुम्हारी बेटी है। बाबी कहती है कि यह मुझ पर बहुत अच्छा लगेगा। बाबू दुकान में जाता है। अमृता उसे रोकने की कोशिश करती है। बाबी का कहना है कि यह ड्रेसिंग रूम बहुत अच्छा है। इतनी सारी चीजें। भाभी भी आ जाती है। बाबी बहुत कुछ कहती है। अमृता उसे रोकने की कोशिश करती है। बाबी का कहना है कि इतना मेकअप आपको कभी पसंद नहीं आया? अमृता कहती है कि चलो यहाँ से चलते हैं, प्लीज। वह डरी हुई हैं। वह उन्हें बाहर ले जाती है।

रॉकी के भाई-बहन उसे चिढ़ाते हैं। वह कहता है कि देखो वह मेरे साथ छेड़खानी कर रही थी। मैंने तुमसे कहा था कि वह मेरे लिए गिर जाएगी। पवित्रा निकिता से कहती है कि यह देखने के लिए कि वह मेरे साथ कैसे फ्लर्ट कर रहा था। निकिता कहती है कि मैं उसे प्यार नहीं करूंगा। वह वीडियो देखती है। वह कहती हैं कि कैमरे के सामने केवल एक पत्ता है। पवित्रा कहती है कि चिंता मत करो, मुझे एक और सबूत मिल जाएगा। मैं उसे बेनकाब कर दूंगा। रॉकी का कहना है कि वह मेरे लिए गिर गई। देखिए संगीत में वो मेरे साथ कैसे फ्लर्ट करेंगी। रॉकी का कहना है कि मैंने उसे अपने प्यार में पड़ गया।

पिशाचिनी रॉकी के बारे में सोचकर तैयार हो जाती है। वह कहती है कि मैं उसे अपना बना लूंगा। रॉकी कहती है कि वह संगीत में मुझे हां कहेगी। पवित्रा कहती है कि मैं उसे संगीत में बेनकाब करूंगी। बाबू जी प्रतीक और अमृता से पूछते हैं कि क्या उसने जो कुछ कहा वह सच था। क्या वह उनके जीवन में नहीं है? उनका कहना है कि हम 20 साल तक एक-दूसरे से दूर रहे। क्या वह पिशाचिनी यहाँ नहीं है? वह अपने सिर पर हाथ रखता है। प्रतीक कहता है कि मैं तुम्हारी कसम खाता हूँ, वह यहाँ नहीं है। बाबू जी कहते हैं तो मुझे भरोसा करना है। तुम मुझसे मेरे जीवन के बारे में झूठ नहीं बोल सकते। वह नीचे चला जाता है। अमृता और प्रतीक डरे हुए हैं।

पवित्रा का कहना है कि वह मेरे किलर लुक के लिए गिर जाएगी। रॉकी उसे अपने ब्लाउज के साथ संघर्ष करते हुए देखता है। वह सोचती है कि यह पूजा है। वह कहती है कृपया मदद करें। रॉकी इसे उसके लिए बांधता है। पवित्रा को पता चलता है कि यह वह है। वह पीछे मुड़कर देखती है। वह छुपता है। पथरीले पत्ते।

संगीत शुरू होता है। पवित्रा दोस्तों के साथ आती है। रॉकी चचेरे भाइयों का नेतृत्व करता है। वह कहता है कि देखिए वह इशारा कर रही है। पवित्रा का कहना है कि वह बहुत बेशर्म है। संगीत शुरू होता है। बाबी और उसके पति नृत्य शुरू करते हैं। पवित्रा और रॉकी फ्लोर पर डांस भी करते हैं। हर कोई नाचता है और जश्न मनाता है। पवित्रा रॉकी के चारों ओर नृत्य करती है। वह उसके साथ नृत्य करता है। वह गिर जाती है। रॉकी ने उसे पकड़ लिया। पिशाचिनी उन्हें देखती है और गुस्सा हो जाती है। रॉकी कहते हैं कि तुम्हारी आंखें पूर्णिमा की रोशनी की तरह हैं। पिशाचिनी का कहना है कि वह मेरा लक्ष्य है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ