Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 19 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: देव ने धारा को क्या दिया?

Pandya Store 19th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 19th August 2022 Written Episode Update

 

Pandya Store 19th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

गौतम कहते हैं कि आपने मुझसे वादा किया था कि आप चीकू को उसकी मां को लौटा देंगे। धारा रोती है। वह कहता है कि वह हमारा नहीं था, मैं उसे तुमसे कैसे छीन सकता हूं। सुमन रोती है। गौतम चीकू को धारा से लेकर श्वेता की मां को दे देता है। धारा रोती है। श्वेता और उसके माता-पिता चीकू को ले जाते हैं। चीकू रोता है। धरा चलता है। सुमन ने उसे रोका। धरा अभी भी रन आउट। देव और गौतम उसे रोकते हैं।

कृष्ण रास्ते में है। वह एक कार की चपेट में आ जाता है। वह नीचे गिर जाता है। जनार्दन कार से नीचे उतरते हैं और चिल्लाते हैं कि क्या तुम अंधे हो। वह कृष्ण को देखता है और मुस्कुराता है। जनार्दन और कृष बहस करते हैं। कृष गिरे हुए खिलौनों को उठाता है। कामिनी कृष के फोन पर तस्वीर देखती है। वह सोचती है कि ऋषिता के हाथ में किसका बच्चा है। कृष उसका फोन लेता है। कामिनी चुपके से पांड्या के घर में प्रवेश करती है और परिवार की बात सुनती है। सुमन का कहना है कि चीकू अपनी मां के साथ खुश रहेगा, आपको खुशी मिलेगी। रवि कहता है हाँ। धारा ने सुमन को गले लगाया। देव कहते हैं उदास मत हो, चीकू चला गया, तुम अपनी बेटी को पालोगे। सुमन सिर हिलाती है और मुस्कुराती है।

देव अपनी बेटी को धारा को देता है और उसे सांत्वना देता है। वह कहते हैं कि कभी मत सोचो कि तुम निःसंतान हो, यह बच्चा भी तुम्हारा है। धारा ने बच्चे को गले लगाया। ऋषिता देखती है। सुमन उसकी प्रतिक्रिया देखती है। ऋषिता कहती है कि बच्चा भूखा होगा, मैं उसे खिलाऊंगा, मुझे दे दो। वह अपने बच्चे को धारा से ले जाती है और चली जाती है। कामिनी चौंक कर देखती है। धारा रोती है। सुमन का कहना है कि हमें सच्चाई को स्वीकार करना होगा, इसे जल्द ही स्वीकार करना बेहतर होगा। धारा का कहना है कि मुझे पता है, मेरे भाग्य में कोई बच्चा नहीं है। कामिनी सोचती है कि ऋषिता को एक बच्चा मिल गया, इसलिए कृष खिलौने ले रहा था, उन्होंने हमें बताया तक नहीं, और वे किसी और बच्चे को भी ले जा रहे हैं। धारा कहती हैं कि मैं हमेशा खुद को समझाती हूं। वह भाग कर अपने कमरे में चली गई और रोने लगी। गौतम उसके पीछे चला जाता है। कामिनी चली जाती है।

देव ऋषिता के पास आता है और पूछता है कि वह रास्ता क्या था। वह पूछती है कि तुमने मुझे उस स्थिति में क्यों रखा। वह पूछता है कि क्या मैं धारा को बेहतर महसूस कराने के लिए ऐसा नहीं कर सकता, क्या उसका उस पर अधिकार नहीं है। वह हां कहती है, लेकिन बडीमा की तरह, मैं बच्चे की मां हूं। वह कहता है कि मुझे पता है, मत भूलना धरा उसकी बदिमा है, वह मेरी मां है। ऋषिता कहती है कि उसने तुम्हें पाला है, मेरे बच्चे को पालने का मेरा अधिकार है, मैं उसके दो बच्चों के प्रति जुनून को देखकर डरता हूं, श्वेता अपने बच्चे को ले गई, अगर धारा हमारे बच्चे से जुड़ जाती है, तो मैं कहां जाऊंगा। वह छोड़ देता है।

श्वेता की माँ चीकू को सांत्वना देने और उसे खिलाने की कोशिश करती है। वह बहुत रोता है। श्वेता कहती है कि वह चुप नहीं हो रहा है, मैं इस बच्चे को नहीं संभाल सकता, इसलिए मैंने उसे धारा के साथ छोड़ दिया। धारा चीकू के खिलौनों को देखती है और उसे गले लगा लेती है। वह रोती है। गौतम देख रहे हैं। सुमन पंडित के साथ कॉल पर है। देव आता है। वह कहती है कि छुटकी का नामकरण मुहूर्त जन्माष्टमी के दिन है, क्या आपको यह पसंद नहीं आया। देव कहते हैं कि मुझे अपनी स्थिति पसंद नहीं है। वह कहती है कि मैं तुम्हें सब कुछ सिखाऊंगी और ऋषिता और तुम्हें बच्चे को संभालने में विशेषज्ञ बनाऊंगी, क्या समस्या है। वह उसकी गोद में लेटा है। श्वेता बच्चे को शांत करने की कोशिश करती है।

श्वेता की मां कहती हैं शायद चीकू को बुखार है। वे चिंता करते हैं। धारा पूछती है कि क्या हम एक बार श्वेता को वीडियो कॉल करें और चीकू से बात करें। गौतम कहते हैं कि मेरे पास उनका नंबर नहीं है, बेहतर होगा कि आप उन्हें भूल जाएं। वह पूछती है कि कैसे, तुम उसे भूल सकते हो, मैंने उसे पाला है, मैं उसे कैसे भूलूं, उससे एक बार वीडियो कॉल पर बात कर लूं। वह रोती है और उसे गले लगाती है। देव कहते हैं कि मैं धारा को मां के रूप में मानता हूं, मैं ऋषिता से बहुत प्यार करता हूं, मुझे पिता बनने की खुशी है, मुझे बिना संतान के धारा को देखकर दुख होता है। धारा रोती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ