Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 17 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: किसके पक्ष में आयी डीएनए रिपोर्ट?

Kumkum Bhagya 17th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 17th August 2022 Written Episode Update

 

Kumkum Bhagya 17th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रणबीर प्राची के लिए चाय लाता है। वह कहता है कि वह पकौड़े लाना चाहता था, लेकिन वह नहीं जानता कि इसे कैसे बनाया जाता है, और इसलिए गर्म चाय लाया। वह उसे इसका न्याय न करने के लिए कहता है। वह चाय की चुस्की लेती है और कहती है कि शरीर को गर्म रखना अच्छा है। उनका कहना है कि उन्होंने प्यार में इतना प्यार जोड़ा है। प्राची कहती है कि ऐसा लगेगा जैसे मैं जबरदस्ती कह रही हूं। वह चाय का स्वाद लेती है और कहती है कि दूध, चाय और चीनी बराबर मात्रा में हैं। वह कहता है कि मैं भी पानी में भीग गया था, तुम मेरी प्रशंसा नहीं कर सकते। वह उसे चाय देती है। वह चाय की चुस्की लेता है और उसे देता है। वह इसे घूंट लेती है और कहती है कि बिल्कुल भी बुरा नहीं है। वह इसे घूंट लेता है और कहता है कि बिल्कुल भी बुरा नहीं है। वह चाय की प्याली पर लगे लिपस्टिक के निशान को चूमने वाले हैं। शाहाना वहां आती है और कहती है कि कोई तुम्हें बुला रहा है। रणबीर पूछते हैं कि वह हाउसफ्लाई की तरह क्यों आई। वह कहता है कि वह कुछ करना चाहता था। 

प्राची शाहाना को बाहर ले जाती है। हॉल में सब इंतजार कर रहे हैं। रिया वहां आती है और पूछती है कि क्या हुआ? पल्लवी का कहना है कि अस्पताल से फोन आया था और उन्होंने रिपोर्ट भेज दी है, यह रास्ते में है। दरवाजे की घंटी बजती है। पल्लवी का कहना है कि रिपोर्ट आ सकती है। रणबीर ने प्राची से सावधान रहने को कहा। प्राची दरवाजा खोलती है और रिपोर्ट लेती है। वह रिया से रिपोर्ट लेने के लिए कहती है। आलिया पूछती है कि आप रिया को यह रिपोर्ट क्यों दे रहे हैं। प्राची कहती है कि यह रिपोर्ट नहीं है, बल्कि मेरा जवाब है। वह कहती है कि रिया को कई संदेह हैं जिनका उत्तर दिया जाना चाहिए।

पल्लवी का कहना है कि अस्पताल से फोन आया था और उन्होंने रिपोर्ट भेज दी है, यह रास्ते में है। दरवाजे की घंटी बजती है। पल्लवी का कहना है कि रिपोर्ट आ सकती है। रणबीर ने प्राची से सावधान रहने को कहा। प्राची दरवाजा खोलती है और रिपोर्ट लेती है। वह रिया से रिपोर्ट लेने के लिए कहती है। आलिया पूछती है कि आप रिया को यह रिपोर्ट क्यों दे रहे हैं। प्राची कहती है कि यह रिपोर्ट नहीं है, बल्कि मेरा जवाब है। वह कहती है कि रिया को कई संदेह हैं जिनका उत्तर दिया जाना चाहिए। वह कहती है कि मैं नहीं लड़ रहा हूं, मैं सिर्फ रिया की गलतफहमी को दूर करना चाहता हूं, क्योंकि उसने मेरे नाम के साथ सिड का नाम जोड़ा। वह कहती है कि सिड सिर्फ घर का बेटा नहीं है, बल्कि रिया का पति भी है। वह कहती है कि मैं चाहती हूं कि रिया रिपोर्ट पढ़े, ताकि उसे पता चले कि बच्चा उसके पति रणबीर का है। 

रिया कहती है कि काश ऐसा होता और मैं कहती कि काश हमारे बीच सभी गलतफहमियां दूर हो जातीं। शाइना को लगता है कि रिया यह सोचकर अच्छी तरह से बात कर रही है कि वह गलत साबित हो सकती है। रिया कहती है कि अगर मैं गलत साबित हुई तो मैं आपके पैर छूकर आपसे माफी मांगूंगी। प्राची कहती है कि कोई ज़रूरत नहीं है, अब रिपोर्ट्स पढ़ें। रिया रिपोर्ट खोलती है और चौंक कर पढ़ती है। आलिया पूछती है कि क्या हुआ, रिपोर्ट में क्या है। रिया आलिया को रिपोर्ट देती है। पल्लवी पूछती है कि रिपोर्ट में क्या है। प्राची कहती है कि मुझे पता है कि रिपोर्ट पढ़ना मुश्किल है। वह रिया से कहती है, कि वह उसकी सगी बहन है और उसका अपना खून है और इसलिए वह उसे हमेशा माफ कर देती है, और कहती है कि मैं तुम्हें एक बार फिर माफ कर रही हूं। वह कहती है कि मैं तुम्हें फिर से माफ नहीं कर सकती, क्योंकि मां और बच्चे से ज्यादा कोई रिश्ता नहीं है। पल्लवी रिपोर्ट पढ़ती है। दीदा पूछती है कि रिपोर्ट में क्या है। पल्लवी कहती हैं कि लिखा है कि प्राची के बच्चे का डीएनए रणबीर से मेल नहीं खा रहा है। हर कोई हैरान है। आलिया मुस्कुराती है। रिया भी मुस्कुराती है। 

पल्लवी का कहना है कि बेबी रणबीर का नहीं है। रणबीर रिपोर्ट लेता है और उसे फाड़ देता है। रिया हैरान है। रणबीर फटी हुई रिपोर्ट को फेंकते हैं और कहते हैं कि जैसे आप इस पेपर पर भरोसा करते हैं, मुझे अपने प्यार पर भरोसा है और कहता है कि मैं हमेशा प्राची पर भरोसा करूंगा और अपने दिल की सुनूंगा। वह कहता है कि मैं बाउ जी बन रहा हूं और प्राची मेरे बच्चे की मां है। रिया पूछती है कि क्या गलत है और कहती है कि यह बच्चा तुम्हारा नहीं है, जैसे कि उसका दिमाग उसके घुटनों में चला गया और कहता है कि डीएनए रिपोर्ट सब दिखाती है। रणबीर उसे चुप रहने के लिए कहता है और प्राची का हाथ पकड़ लेता है। वह कहते हैं प्राची का भरोसा, मैंने बहुत समय बाद कमाया है। उनका कहना है कि सिड के आने तक कोई नहीं बोलेगा और तब तक हम सब इंतजार करेंगे। वह प्राची को आने के लिए कहता है और उसे कमरे में ले जाता है। रिया परेशान है।

गुंडे सिड का इंतजार कर रहे हैं। गुंडे का कहना है कि कभी-कभी फ्लाइट कैंसिल हो जाती है। दूसरा गुंडा कहता है कि उसे मारने के बाद हमें पैसे मिलेंगे, और मुंह बंद रखने के लिए पैसे मिलेंगे। वे सिड को एयरपोर्ट से बाहर आते हुए देखते हैं। गुंडा कहता है कि हम उसे मारेंगे जहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। वे उसे कार में जाते हुए देखते हैं और कार का पीछा करते हैं। कार चालक उनका पीछा करते हुए कार को देखता है।

रणबीर प्राची से तनाव न लेने के लिए कहता है और कहता है कि मैं पानी लाऊंगा। प्राची पूछती है कि क्या तुम मुझ पर विश्वास करते हो? रणबीर कहते हैं नहीं, मैं नहीं। वह कहता है कि आप यह सवाल पूछकर मुझे चोट नहीं पहुंचा सकते। वह कहता है कि अतीत को छोड़ दो, अब तुम मेरे साथ हो। वह कहता है कि तुम सबसे अच्छी चीज हो जो मेरे साथ हुई है। वह कहता है कि लोगों को पूछने दो, मैं सबको जवाब दूंगा। प्राची कहती है कि तुम मेरी वजह से किसी से नहीं लड़ोगे, वे हमारे अपने परिवार हैं। रणबीर कहते हैं कि अगर कोई कुछ भी कहेगा तो मैं चुप नहीं रहूंगा। 

प्राची कहती है कि मैं तुम्हें परेशान करने, तुमसे परेशान होने, तुमसे लड़ने, तुम्हें रुलाने और तुम्हें चोट पहुँचाने के लिए खुद पर गुस्सा हूँ। वह कहती है कि मैंने तुम्हें बहुत चोट पहुँचाई है और कहती है कि मैं बहुत बुरी हूँ। वह अपनी बाहों को चौड़ा खोलता है। प्राची उसके पास दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। रणबीर कहते हैं कि मैं तुमसे बात करने के लिए तरसता था, और अब तुमने मुझे गले लगा लिया। वह कहता है कि मुझे बस तुम्हारा प्यार चाहिए और कहता है कि मैं पानी लाऊंगा। प्राची कहती है कि तुम सबसे अच्छी चीज हो जो मेरे साथ हुई है। रणबीर कहते हैं कि यह बार-बार होगा।

रिया खुश हो जाती है और कहती है कि अगर मेरी किस्मत इतनी अच्छी हो सकती है, तो सोचती है कि यह चमत्कार है। आलिया वहां आती है। रिया कहती है कि रिपोर्ट बदल दी गई थी, और कहती है कि मुझे चिंता थी कि मैं पकड़ा जाऊंगी। वह कहती है कि सब कुछ मेरे पक्ष में हो गया। वह भगवान का शुक्रिया अदा करती है। शाइना आती है हमने आपको यह तोहफा दिया है। सिड विक्रम को फोन करने और उसे बताने के लिए सोचता है कि वह पहुंच गया है। वह सोचता है कि उसने उसे अपना फोन बंद रखने के लिए कहा और सोचता है कि वहां क्या हो सकता है। चालक गुंडों को अपनी कार का पीछा करते देखता है। वह सिड से पूछता है, तुम क्या काम करते हो? सिड का कहना है कि मैं व्यवसाय करता हूं। ड्राइवर पूछता है कि क्या उसके पास नकदी है, क्योंकि कोई उनका पीछा कर रहा है। सिड पलटने वाला है। ड्राइवर ने उसे मुड़ने के लिए नहीं कहा नहीं तो उन्हें पता चल जाएगा कि हमें पता चल गया है। सिड पूछता है कि अब हम क्या करेंगे। ड्राइवर का कहना है कि हम उन्हें बेवकूफ बनाएंगे। शाइना बताती है कि वह अस्पताल पहुंची थी। 

एक फ्लैशबैक दिखाया जाता है, वह तकनीशियन से मिलती है और उससे रिपोर्ट बदलने के लिए कहती है। वह उसे पैसे देती है और काम करने के लिए कहती है। वह उसे सोचने के लिए कहती है कि वह अपने परिवार के लिए क्या कर सकता है और उसे लालच देता है। वह उससे पैसे लेता है, और कहता है कि रिपोर्ट भेजी जाने वाली थी। उनका कहना है कि वह रिपोर्ट बदल देंगे। एफबी समाप्त होता है। रिया कहती है कि मुझे पता है कि बूजी स्थिति को संभाल लेंगे और मुझे यह भी पता है कि आप अपने दोस्त को बचाने के लिए कुछ करेंगे। आलिया कहती है कि अगर यह प्लान काम नहीं करता तो हम कोई और प्लान बनाते। रिया पूछती है कि आपने डीएनए रिपोर्ट बदलने के लिए कितने पैसे दिए हैं। पल्लवी वहां आती है और चौंक जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ