Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 17 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन ने परिवार को क्या बताया?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 17th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 17th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 17th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

गोलू गुनगुन को उठने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह अचानक कैसे बेहोश हो गई। अनु का कहना है कि यह तनाव में होता है। गुनगुन उठता है। गोलू पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। चंद्रू पूछता है कि तुम बेहोश क्यों हो गए, तुमने कुछ नहीं खाया। गोलू का कहना है कि मैंने चारु से बात की, वह नौकरी छोड़ने के लिए आपके जैसा नहीं होगा। वह कहती है कि मुझे पता है कि कोई भी मेरी नौकरी से खुश नहीं है। वह नीचे जाती है। सुनंदा कहती हैं कि आप ठीक नहीं हैं, आपको आराम करना चाहिए था। गुंगुन का कहना है कि मैंने यह नौकरी छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि आप सभी को इससे समस्या है, मैं जाऊंगा और इस्तीफा दे दूंगा। गोलू कहते हैं कि गुस्से में फैसला मत करो। चारु पूछती है कि क्या आप इसे खुशी से तय कर रहे हैं या असहाय हैं। गुनगुन कहते हैं कि मैं अपनी इच्छा से यह निर्णय ले रहा हूं, मैं वही करूंगा जो आप सभी चाहते हैं, जो आपको खुश करता है, मेरा एक अनुरोध है, आप सभी यह मत कहो कि मैं बदल गया हूं, आप अभी से एक कठपुतली देखेंगे, जो तेरी निशानियों पर नाचेगा। ज्ााती है।

अरमान अपने सीनियर से बात करता है। सीनियर कहते हैं कि तुम गुनगुन के लिए आए हो। अरमान का कहना है कि मैं उसकी सफलता का जश्न मनाने आया था। सीनियर का कहना है कि मुझे उसकी चिंता है, इतना तनाव उसके लिए सही नहीं है, वह सारा काम खुद करना चाहती है, जीत नेटवर्क को उसकी जरूरत है। अरमान का कहना है कि मैं सहमत हूं, इसलिए मुझे उसके स्वास्थ्य की चिंता है। वरिष्ठ कहता है कि झूठ मत बोलो, तुम उसकी परवाह करते हो, इसे छिपाना गलत है। अरमान का कहना है कि मैं नहीं चाहता कि वह परेशानी में पड़े, क्या आपको उसका पासपोर्ट मिला। सीनियर कहता है हां, मैंने उसका पासपोर्ट एक बहाने से ले लिया। वह पासपोर्ट देता है। अरमान ने उनका शुक्रिया अदा किया। उनका कहना है कि गुनगुन को जीत नेटवर्क के लिए अमेरिका जाना है, वह कहां है। सीनियर का कहना है कि उसने मैसेज किया कि वह देर से आएगी। गुनगुन आता है। अरमान कहते हैं कि आप लंबे समय तक जीवित रहेंगे, हम आपके बारे में बात कर रहे थे। गुंगुन का कहना है कि मैं अभी से काम नहीं करूंगा। अरमान कहते हैं कि मुझे तुम्हारा पासपोर्ट मिल गया है, मैं वीजा के लिए आवेदन करूंगा, तुम मेरे साथ इलाज के लिए अमेरिका आ रहे हो। 

वह अरमान के सामने इस्तीफे की बात नहीं करने की सोचती है। वह कहती है कि मुझे यहां बहुत काम है। वह कहते हैं चिंता मत करो, मैंने अध्यक्ष से बात की, आपको यहां जोखिम नहीं लेना चाहिए। वह कहती है कि अगर मैं तुम्हारे साथ अमेरिका जाऊं तो मेरे परिवार को यह पसंद नहीं आएगा। वह पूछता है कि क्या आप उस परिवार के लिए अपनी जान जोखिम में डालेंगे जो आपकी खुशी के लिए पार्टी में नहीं आया था, आप उनके बारे में क्यों सोच रहे हैं जब यह आपके जीवन के बारे में है, मैं यहां आपको अपने साथ लेने आया हूं, आप तय करें, आप जोखिम लेना चाहते हैं तुम्हारा जीवन या मेरे साथ आओ।

गुनगुन घर आता है। वह चारू से उसे इलाज के लिए अमेरिका जाने की अनुमति देने के लिए कहती है। गोलू इलाज के लिए पूछता है कि क्या। गुंगुन का कहना है कि मेरी टेस्ट रिपोर्ट आ गई है, मुझे एक बीमारी का इलाज करवाना है। अनु पूछती है कि यू.एस. युग कहता है शायद इसलिए कि माया है। सुनंदा पूछती हैं कि आप वहां अकेले कैसे रहेंगे। गुनगुन कहती है कि मैं अरमान के साथ जा रही हूं। चारु कहते हैं मुझे खेद है कि मैं तुम्हारे बारे में गलत था। सरगम का कहना है कि जब हमने आपको दूर रहने के लिए कहा तो आप अरमान के साथ जाना चाहते हैं। अनु का कहना है कि आप अरमान के साथ अमेरिका जाने और वहां आनंद लेने के लिए यह नौकरी छोड़ रहे हैं। गुनगुन कहते हैं, मुझे नहीं पता था कि आपकी सोच इतनी सस्ती है। अनु कहते हैं मुझे नहीं पता था कि तुम इतने सस्ते हो, तुम्हें पता है कि अरमान तुम्हें पसंद करता है, फिर भी तुम उसके साथ जाना चाहते हो, तुम दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती नहीं है, तुम मुझे अमेरिका जाने से पहले तलाक दे दो। गुंगुन का कहना है कि आप मेरे चरित्र पर संदेह कर रहे हैं। चंद्रू कहते हैं कि आप अरमान के साथ जाने की बात कर रहे हैं। चारु का कहना है कि अरमान एक शादीशुदा लड़की के साथ संबंध रखने के लिए एक घृणित लड़का है। 

अनु का कहना है कि उसे प्रोत्साहित करने के लिए गुनगुन की गलती है। गुंगुन का कहना है कि वह मेरा दोस्त है, उसने कभी अपनी सीमा पार नहीं की, तुम मुझ पर भरोसा नहीं करते। उनका कहना है कि मुझे अरमान पर भरोसा नहीं है। वह कहती है कि मुझे उस पर भरोसा है। मुझसे ज्यादा पूछता है। वह कहती है नहीं। वह पूछता है कि क्या मैं आपका इलाज यहां नहीं करवा सकता। वह हां कहती है, लेकिन अरमान को लगता है कि वहां अच्छा रहेगा। चारु उन्हें इसे रोकने के लिए कहती है। वह कहता है कि गुनगुन आपके साथ उस लड़के के लिए लड़ रही है, यह उसके जीवन में अरमान के प्रभाव को दर्शाता है। वह कहता है कि गुनगुन आप किसी अजनबी के साथ अमेरिका नहीं जा सकते, अगर आपको जाना है तो आपको अनु को तलाक देना होगा। गुनगुन हैरान है।

वह कहती है कि मैंने तुम्हारे कहने पर नौकरी छोड़ दी, तुम मुझे इलाज के लिए अमेरिका न जाने और यहां मरने के लिए कह रहे हो। अनु पूछती है कि यह कौन सी बीमारी है, इसका इलाज यहां भारत में नहीं हो सकता। वह कहती है, आखिरकार, आपने पूछा, आपने कभी मेरी बीमारी के बारे में जानने की कोशिश नहीं की। अनु का कहना है कि आपने अरमान से कहा, मुझे नहीं। वह कहती है कि मैंने अरमान और किसी को नहीं बताया, उसने इसे खोजने के लिए प्रयास किए, अगर आप प्रयास करते तो मुझे खुशी होती। वह कहते हैं कि अगर आपने मुझे बताया होता तो मैं प्रयास करता। वह कहती है कि मुझे यह नहीं पता था। गोलू पूछता है कि तुम्हें क्या हुआ, हमें बताओ। वह कहती है कि मेरे दिमाग में ट्यूमर है। हर कोई हैरान है।

गुंगुन का कहना है कि यह ऐसी स्थिति में है कि सर्जरी के अलावा कोई विकल्प नहीं है। अनु उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि आप अभी हमसे यह कह रहे हैं। वह कहती है कि मैं कहना चाहता था, लेकिन मैं पहले इलाज के लिए पैसे की व्यवस्था करना चाहता था, मैं आप सभी को परेशान नहीं करना चाहता था, मेरी कंपनी अरमान की वजह से इलाज के लिए भुगतान करने जा रही है। चारु कहती है कि आपको लगता है कि हम अपनी बहू के इलाज के लिए खर्च नहीं करेंगे, आपने परिवार से पूछने के बजाय एक अजनबी की मदद ली। गुंगुन का कहना है कि मैंने किसी से मदद नहीं मांगी, अरमान और चेयरमैन ने मेरी मदद करने का फैसला किया, इसलिए मैं आपसे पूछने आया। 

चारु का कहना है कि मैं बहस नहीं करना चाहता, आपका इलाज यहां होगा, हम आपकी देखभाल करेंगे। युग कहता है हां, हम आपके लिए सबसे अच्छा इलाज कराएंगे। गुंगुन अनु से पूछती है कि क्या यहां रोबोटिक्स सर्जरी उन्नत है। चंद्रू कहते हैं कि यह हमारे परिवार के सम्मान के बारे में है। गुनगुन कहती है कि तुम मेरी जान से ज्यादा पारिवारिक सम्मान की चिंता करते हो, तुम मुझे उचित इलाज करने से रोकोगे। अनु पूछती है कि आपको अरमान की जरूरत क्यों पड़ी।

गुंगुन का कहना है कि अरमान दो साल से अमेरिका में रह रहा है, उसे यह सब पता है, उसने मेरी रिपोर्ट अस्पताल भेज दी है और अपॉइंटमेंट ले लिया है, वह मेरा समर्थन कर रहा है, वह मेरी मदद कर रहा है, अगर अरमान नहीं था, तो आपके सवाल थे मान्य है, जब सब कुछ तय हो गया है, समस्या क्या है। वे सब चले जाते हैं। गुनगुन रोता है। गुनगुन और अरमान ऑफिस आते हैं। उनका कहना है कि वीजा का काम हो गया है, मेरे डॉक्टर दोस्त ने फोन किया और पूछा कि आप इलाज के लिए कब भर्ती होंगे, क्या हुआ, क्या आपको फिर से सिरदर्द है, अब मुस्कुराओ, आपको यूएस वीजा मिल गया। गुंगुन का कहना है कि परिवार ने मना कर दिया, इसके बारे में बात नहीं करने देता, यह निजी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ