Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 16 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या अनु ने गुनगुन और अरमान को गलत समझा?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 16th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 16th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 16th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु गोलू, युग और नीति के साथ पार्टी में जाती है। वे खुश हैं कि वह साथ आ रहा है। अनु का कहना है कि उन्होंने एक पत्रकार के रूप में अच्छा काम किया है, उन्होंने कहा कि वह खुद को और अपने पिता के पालन-पोषण को सही साबित करना चाहती हैं, यहां तक ​​​​कि मैंने उनका मजाक उड़ाया था कि उनके जीवन का कोई उद्देश्य नहीं है, उन्होंने मुझे गलत साबित कर दिया है, वह एक योग्य हैं प्रशंसा। गोलू कहता है कि मुझे आपको उसकी प्रशंसा करते हुए सुनना अच्छा लगता है। अनु का कहना है कि मैं पत्रकार गुंगुन की प्रशंसा कर रहा हूं।

सभी गुनगुन के लिए ताली बजाते हैं। गुनगुन ने उन्हें समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। सीनियर का कहना है कि हम इस स्पीच को अवॉर्ड फंक्शन के लिए सेव करेंगे, केक काटेंगे, सरप्राइज आ रहा है, कोई खास मेहमान है, उसका स्वागत है। अनु और सब आते हैं। गोलू कहता है कि वह तुम्हारे बारे में बात कर रहा है। अरमान गुनगुन को सरप्राइज देने आता है। वह कहती है अनु... अनु अरमान को देखना बंद कर देती है।

वह अरमान को देखती है और हैरान हो जाती है। वह पूछती है कि तुम यहाँ कैसे आए। वह कहता है कि तुमने एक बड़ा पुरस्कार जीता, मैं कैसे नहीं आ सकता। सीनियर का कहना है कि अरमान ने इस पार्टी को अरेंज किया था। गुनगुन पूछती है कि तुमने क्यों नहीं कहा। अरमान का कहना है कि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। वह कहती है कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा आश्चर्य है। वह उसे गले लगाती है। अनु और सब देखते हैं। सीनियर का कहना है कि अब हम केक काटेंगे। गुनगुन केक काटती है और अरमान को खिलाती है। 

गोलू कहता है ठीक है। हर कोई गुनगुन को नाचने के लिए कहता है। अरमान कहते हैं एक सेकंड, तो गुनगुन, हमारे पास ऑफिस में एक परंपरा है, जो जीतता है उसे एक प्रदर्शन देना है, चलो, मंच सब तुम्हारा है। गुनगुन साइन्स नं। वह कहता है कि मैं तुम्हारे साथ नाचूंगा, क्या हम। वह उसका हाथ पकड़ती है। वह अरमान के साथ डांस करती हैं। अनु देखता है और गुस्सा हो जाता है। वे वहां अनु को देखते हैं।

अनु गुलदस्ता फेंकती है और चली जाती है। गुंगन उसके पीछे जाने की कोशिश करता है। अरमान सो सॉरी कहते हैं। वह कहती है ठीक है। वह उसका पासपोर्ट मांगता है। वह पूछती है क्यों। वह वीजा के लिए कहता है, तुम मेरे साथ अमेरिका आ रहे हो। वह पूछती है क्यों। वह इलाज के लिए कहता है, मुझे तुम्हारे ट्यूमर के बारे में पता है। वह पूछती है कि आप कैसे जानते हैं। वह कहता है कि कोई बात नहीं, तुम मेरे साथ इलाज के लिए आ रहे हो। वह कहती है लेकिन... वह कहता है कि मैंने अस्पताल में बात की, यह मजाकिया नहीं है, मैं गंभीर हूं, आप अपने परिवार को मना लें या मैं उनसे बात करूंगा, आप सर्जरी के बाद वापस आ सकते हैं। वह कहती है कि यह इतना आसान नहीं है, मैं अब किसी और चीज के लिए चिंतित हूं। वह कहता है कि आपने एक छोटा सा पुरस्कार जीता है, यहां के लोगों से मिलें और फिर जो चाहें करें।

रणविजय के माता-पिता रणविजय को जमानत न मिलने की बात करते हैं। मिथिलेश कहते हैं पूनम, चिंता मत करो, वह जल्द ही हमारे साथ होगा। उसे वकील का फोन आता है। वह पूछता है कि क्या कोई अच्छी खबर है। वकील का कहना है कि मैं केस हार रहा हूं। मिथिलेश कहते हैं हमें आपसे बहुत उम्मीद है, गुनगुन इन दिनों एक प्रसिद्ध नाम है, एक गलती रणविजय के लिए समस्या पैदा कर सकती है और आप भी। मिथिलेश पूछते हैं कि क्या रणविजय जीवन भर जेल में रहेंगे। वकील कहते हैं नहीं, इसमें समय लगेगा, गुनगुन के पास आज मीडिया पावर और कनेक्शन हैं, वैसे भी मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं। गुनगुन पुरस्कार लेकर घर आती है। चारु कहती है कि तुम कल से काम पर नहीं जाओगे, कोई सवाल नहीं, मैं यह फैसला परिवार की बेहतरी के लिए ले रहा हूं। वह पूछती है क्यों। 

वह कहता है कि आप बेशर्म हैं कि आप नहीं जानते कि आपने गलत किया, यह अच्छा है, हम पार्टी में नहीं गए। वह पूछती है कि क्या वह अरमान के बारे में बात कर रहा है। अनु का कहना है कि आप इसे जानते हैं। तर्क। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था कि वह तुम्हें पसंद करता है, इसलिए तुम पार्टी में जाने के लिए उत्साहित थे। गुंगुन का कहना है कि यह आश्चर्य की बात थी। सब उसे दोष देने लगते हैं। गुंगुन का कहना है कि अरमान ऐसा नहीं है, वह जानता है कि मैं शादीशुदा हूं और अनु से प्यार करता हूं। अनु का कहना है कि वह हमारे मुद्दों के बारे में जानता है, और आपको एक कंधा देने आया है, मुझे सच बताओ, क्या आपने अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को उसके साथ साझा किया। वह हाँ कहती है।

सुनंदा पूछती है कि वह आपके साथ कैसे नृत्य कर सकता है। चारु कहते हैं, हम इस बारे में बात नहीं करेंगे, आप जाकर इस्तीफा देंगे, और वह आदमी फिर कभी नहीं, मैं आपको किसी भी सरकारी कार्यालय में नौकरी दिलाऊंगा। गुनगुन बहस करने की कोशिश करती है। वे नहीं सुनते। उसे सब कुछ याद आता है और चक्कर आने लगते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ