Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 12 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन ने अरमान से संपर्क क्यों किया?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 12th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 12th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 12th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

गुंजन डॉक्टर से मिलती है और अपनी समस्या बताती है। डॉक्टर कहते हैं इसे डिप्लोपिया कहते हैं, यह किसी गंभीर बीमारी के लक्षण हो सकते हैं, हम कुछ टेस्ट करेंगे। गुंजन पूछती है कि क्या यह कुछ खतरनाक है। डॉक्टर ने उसे तुरंत टेस्ट करवाने के लिए कहा। गुंजन का कहना है कि मुझे आज जल्दी घर जाना है। सभी को गुनगुन का इंतजार है। वह चारु को बुलाती है। वह उसे अपने पति और परिवार के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन न करने के लिए डांटता है। वह कहती है सॉरी, मुझे कुछ समय चाहिए, मेरा इंतजार मत करो, मुझे कहीं जाना है। गुनगुन गरिमा से मिलने घर आती है। गरिमा पूछती है सब ठीक है, आओ, बैठो। 

गुंगुन कहती है कि मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। गरिमा उसे आशीर्वाद देती है। वह कहती हैं कि मुझे विश्व प्रेस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया, यह एक बड़ी उपलब्धि है। गरिमा उसे अपने परिवार को अच्छे से संभालने के लिए कहती है। गुनगुन पूछती है कि अगर मुझे कोई खतरनाक बीमारी हो जाए तो क्या आप परेशान हो जाएंगे। गरिमा उसे बुरी बातें नहीं करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए कुछ खाना लाऊंगी। गुनगुन अरमान को बुलाती है। वह उनकी सालगिरह की शुभकामनाएं देते हैं।

वह कहती है कि मैंने तुम्हें लड़ने के लिए बुलाया था। वह उसे अनुभव कहती है और रोती है। वह कहता है ठीक है। वह कहती है कि मेरे पास समय नहीं था, मैंने सोचा कि घर जल्दी जाऊं लेकिन ... वह पूछता है कि क्या हुआ। वह आपके सामने रोने के लिए सॉरी कहती है। उनका कहना है कि दोस्त खास होते हैं, हम परिवार के साथ कुछ चीजें साझा नहीं कर सकते, लेकिन दोस्तों के साथ, मुझे समस्या बताओ। गुंगुन का कहना है कि कई समस्याएं हैं, आप यहां मेरे साथ नहीं हैं। वह कहता है कि यह अच्छा है मैं यहाँ नहीं हूँ, मैं तुम्हारे आँसू देखकर अपने आप को नहीं रोक पाता। वह पूछती है कि तुम इतनी दूर क्यों गए। वह कहता है कि पैसे और अच्छी नौकरी के लिए नहीं, मैं वहां नहीं रहना चाहता था। वह कहती है कि तुम छिपाना चाहते थे कि तुम मुझे पसंद करते हो, मैं आज एक डॉक्टर के पास गया। वह पूछता है क्यों। वह उसे सब कुछ बताती है। वह उसे फोन काट देने के लिए कहता है। वह पूछती है क्यों। वह कहता है बस रुक जाओ। वह किसी को बुलाता है और अपनी बैठकें रद्द कर देता है। वह कहता है कि मैं कुछ दिनों के लिए बाहर जा रहा हूं। गुनगुन घर आता है। 

परिवार खुशी-खुशी उससे मिलता है। वह अनु के बारे में पूछती है। उनका कहना है कि अनु अपने कमरे में चली गई है, वह थक गया था, शायद सो गया था। गुनगुन अपने कमरे में आती है। वह दरवाजा खटखटाती है और अनु को दरवाजा खोलने के लिए कहती है। वह अपना तकिया लेकर बाहर आता है और कहता है कि मैं सोने के लिए बाहर जा रहा हूं। वह उसे अपने मेडिकल परीक्षण के लिए अपने साथ आने के लिए कहती है। वह पूछता है कि आपको मेरी आवश्यकता क्यों है, आप प्रधान संपादक हैं, आपको अपने साथ जाने के लिए लोगों की एक पंक्ति मिल जाएगी। वह कहती है कि यह गंभीर है।

वह कहता है कि मैं भी गंभीर हूं, आपको बस रक्त परीक्षण के लिए जाना है, मैं व्यस्त हूं, और आपको शादी की सालगिरह की इतनी शुभकामनाएं नहीं हैं। इसकी सुबह, सुनंदा और सरगम ​​गुनगुन को खाना खाने के लिए कहते हैं। चंद्रू कहता है कि उसे बताओ कि मैंने खीर बनाई है। सरगम हाँ कहते हैं। गोलू कहता है तो मुझे खीर खाने से डर लगता है। चंद्रू कहते हैं ठीक है, मत खाओ, सबको खाने को मिलेगा। गुंगुन का कहना है कि मुझे देर हो रही है। सुनंदा उसे आज उनके साथ खाना खाने के लिए कहती है। गुंगुन का कहना है कि मैंने कल छुट्टी ली, मैं कल खाना खाऊंगा। सरगम कहते हैं बड़ों का सम्मान करना सीखो, आज व्रत है, आओ सबके साथ भोजन करो। अनु उनकी बात सुनती है। सरगम पूछते हैं कि क्या इस परिवार से आपका काम छोटा है, यह एक परिवार है, कोई होटल नहीं। वह गुनगुन को डांटती है।

वह परिवार के प्रति अपना योगदान पूछती है। गुनगुन कहती है कि तुम घर पर काम करो, मैं बाहर काम करता हूं, मुझे पैसे मिलते हैं, क्या यह योगदान नहीं है। चारु कहती है कि तुम्हारे अंदर अहंकार है। गोलू कहता है कि शायद उसे कहीं जाना है। चारु कहती है कि वह जा सकती है, सब लोग परिवार को पैसे देते हैं, कोई लेक्चर नहीं देता, मुझे आज से उसकी तनख्वाह की जरूरत नहीं है। गोलू कहते हैं कि ऐसा नहीं होता अगर आप बड़ों की बात सुनते, खाना खाते। वह मना करती है। चारु का कहना है कि हम खाना बर्बाद नहीं करते हैं। गुंगुन का कहना है कि आज मेरा ब्लड टेस्ट है, मुझे खाली पेट रहना है। वे सभी उससे पूछते हैं कि क्या वह ठीक है, उसने उन्हें क्यों नहीं बताया। वो कहती है तुम सबने मुझे मुकम्मल नहीं होने दिया, मुझे पता है काम की वजह से परिवार को समय नहीं दे पाती हूं, मेहनत कर रही हूं, इसकी कदर नहीं कर सकती तो कम से कम मुझे डांट तो मत, परेशान हो गए मेरे द्वारा, मैं भी परेशान हूँ, मैं अब इसे संभाल नहीं सकता। वह चल दी।

गुनगुन परीक्षण करवाती है। वह पूछती है कि तुमने मेरा एमआरआई क्यों करवाया। डॉक्टर का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद मैं आपको सब कुछ बता दूंगा। गुनगुन ऑफिस जाता है। लड़की कहती है कि यह आपकी मुलाकातों का समय है। गुनगुन कहती है मुझे 15 मिनट दो। लड़की पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे लिए खाना लाऊं। गुनगुन कहती है नहीं, मैंने आज व्रत रखा है, मेरे परिवार ने व्रत रखा है, वे इसे पसंद नहीं करेंगे अगर मैं इसे नहीं रखूंगा, तो मैं संभाल लूंगा।

अरमान डॉक्टर को बुलाता है और गुनगुन मांगता है। वह कहता है कि मैं गुनगुन का दोस्त हूं, मैं आपसे उसकी हालत के बारे में बात करना चाहता था। वह कहती है कि आप गुनगुन से पूछ सकते हैं। वह कहता है कि वह मुझे या उसके परिवार को नहीं बताएगी, सब कुछ ठीक है। वह कहती है कि यह अच्छा है कि आपने मुझे फोन किया, मैं उसके परिवार से बात करना चाहता था, मैं आपको बता सकता हूं कि क्या कुछ गंभीर है, रिपोर्ट की जांच के बाद। वह कहते हैं कि रिपोर्ट्स देखने के बाद मुझे फोन करें, मैं कल तक भारत आ जाऊंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ