Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 10 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: सीरियल में आया दो साल का अंतराल

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 10th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 10th August 2022 Written Episode Update

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 10th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

गुंगुन का कहना है कि मुझे बहुत बुरा लग रहा है, मेरा अच्छा दोस्त जा रहा है, मैं उसे विदाई नहीं दे सका। अनु कहती है तो अब जाओ और उसे विदाई दो। वह कहती है, बहुत अच्छा विचार है, मैं एक लिली का गुलदस्ता लूंगा और उसे आश्चर्यचकित कर दूंगा, साथ आओ। वह कहता है नहीं, यह ठीक नहीं होगा। वह पूछती है क्यों, वह तुम्हारा दोस्त भी है। वह कहता है कि यह छोटा नहीं है और जाने का अधिकार है, वह आपको पसंद करता है, अगर मैं आपके जीवन में वापस नहीं आया होता, तो शायद वह आपको प्रस्तावित करता, हम दोनों एक दूसरे (अरमान और उसका) का सम्मान करते हैं, हमें अपनी सीमाओं का सम्मान करना चाहिए, इसलिए आपको साथ जाना चाहिए।

अरमान गुनगुन को याद करता है। वह रास्ते में है। वह ड्राइवर से बात करता है। ड्राइवर पूछता है कि क्या बात है, तुम बहुत चुप हो। अरमान कहते हैं, परिवार का अच्छी तरह से ख्याल रखना, मेरे जाने के बाद, माँ और पिताजी को अच्छा होना चाहिए, जब देर हो जाएगी तो गुनगुन घर छोड़ दो, वह मना कर देगी, अगर तुम प्यार से कहोगी, तो वह मान जाएगी। ड्राइवर पूछता है कि तुम कब वापस आ रहे हो, मैं तुम्हें लेने के लिए एयरपोर्ट आऊंगा। अरमान कहते हैं कि मेरे पास कोई जवाब नहीं है। गुंगुन हवाई अड्डे के रास्ते में है। अरमान एयरपोर्ट पहुंचे। वह ड्राइवर को कुछ पैसे देता है। ड्राइवर ने मना कर दिया।

अरमान कहते हैं कि इसे अपने बेटे की क्रिकेट किट के लिए ले लो। ड्राइवर का कहना है कि आप पहले से ही उसकी पढ़ाई के लिए फंडिंग कर रहे हैं। वह अरमान को आशीर्वाद देता है। अरमान चला जाता है। गुनगुन आता है और उसे बाहर बुलाता है। वह उसे देखकर मुस्कुराता है। वह पूछता है कि तुम यहाँ कैसे आए। वह कैब से कहती है। उनका कहना है कि देर हो चुकी है। वह कहती है कि मैं क्या करूँ, तुमने सुबह की फ्लाइट बुक कर ली, आराम करो, अनु के पास मेरी कैब का विवरण है। वह पूछता है कि क्या वह साथ नहीं आया। वह कहती है नहीं, मैंने तुमसे कहा था, हम जल्द ही मिलेंगे।
वह कहता है मुझे पता है, तुम वही करो जो तुम कहते हो, ड्राइवर सही कह रहा था। वह पूछती है क्या। वह कुछ नहीं कहता, अनु ने तुम्हें अकेले कैसे आने दिया। वह कहती है कि वह मुझ पर भरोसा करता है, मैं बहादुर हूं, आपके नए काम के लिए शुभकामनाएं, जीत नेटवर्क की चिंता न करें, जब आप एक साल बाद वापस आएंगे, तो आप इसे सफलता की नई ऊंचाइयों पर देखेंगे। वह कहता है कि मुझे उस पर यकीन है, लेकिन मैं गारंटी नहीं दे सकता ... वह कहती है कि तुम एक साल बाद वापस आओगे। वह कहता है पता नहीं। वह पूछती है कि क्या आप कॉल करेंगे। वह कहता है कि नहीं, मैं किसी को यूएस नंबर नहीं दूंगा। वह कहती है ठीक है, सोशल मीडिया पर डीएम के लिए तैयार हो जाओ। उनका कहना है कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं। वह पूछती है कि मैं तुम्हें कैसे परेशान करूंगा। वह कहता है कि मुझे शांति से रहने दो। वह कहती है कि मुझे लगा कि हम दोस्त हैं। 
वह कहता है कि मैं सांत्वना देने में बहुत बुरा हूँ। वह कहती है कि तुम बुरे हो, तुम अपने दोस्त को छोड़ रहे हो। वह पूछता है कि क्या मैं जाऊं। वह हाँ कहती है। वह उसे फूल देती है। वह कहता है वाह, लिली मेरे पसंदीदा हैं, धन्यवाद, मैं इसे नहीं ले सकता, इसकी अनुमति नहीं है, लेकिन इसका मतलब है कि आपको यह मिल गया है। वह कहती है ठीक है, तो मैं इसे अलविदा उपहार के रूप में रखूंगा, आपने मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी देने से पहले नहीं सोचा था। वह कहते हैं कि मैंने कई बार सोचा है, और हर बार आपका चेहरा देखा है, मेरा मतलब है कि इस पद के लिए कोई भी पद योग्य नहीं है, मुझे लगता है कि मुझे अब छोड़ देना चाहिए। वह उसका हाथ पकड़ती है और उसे रोकती है।

वह पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है कि मुझे नहीं पता, मेरा दिल तनाव में है, मुझे घबराहट हो रही है। वह कहता है ठीक है, कुछ घंटों में ठीक हो जाएगा, मुझे अब जाना चाहिए, हर चीज के लिए शुभकामनाएं। वह छोड़ देता है।

इसकी सुबह, चंद्रू गाता है। गोलू समोसे का आर्डर देता है। अनु नीचे आती है। चंद्रू पूछता है कि क्या गुनगुन आई थी। अनु कहती है नहीं, वह अरमान को छोड़ने एयरपोर्ट गई थी। गोलू ठीक कहता है। सुनंदा कहती है कि उसे बुलाओ और पूछो कि क्या उसे बस मिल गई है। अनु का कहना है कि वह टैक्सी में गई थी। गुनगुन रास्ते में है। उसे अनु का फोन आता है। अनु पूछती है कि तुम कहाँ हो। वह कहती है कि मैं घर आ रहा हूँ। वह पूछता है कि क्या तुम रो रहे हो। वह कहती है कि मैं थोड़ा भावुक हो गया। वह कहता है घर आओ, फिर बात करेंगे। वह कहता है कि वह आ रही है, इस ऐप को चेक करें, हम कैब लोकेशन देख सकते हैं। सुनंदा कहती हैं तो ठीक है। अनु को लगता है कि गुनगुन अरमान के लिए रो रही थी, क्या वे इतने करीब हैं।
दो साल बाद परिवार खुश नजर आ रहा है। छवी को मिला गोल्ड मेडल। गोलू को प्रमोशन मिलता है। युग और नीति के बेटे को परिवार के नए सदस्य के रूप में देखा जा रहा है। वे बच्चे के नाम के बारे में सोचते हैं। युग कहता है कि चारु जो चाहेगी हम बच्चे का नाम रखेंगे। नीति कहती है कि हम बच्चे का नाम दिव्या रखेंगे। चारु ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

गोलू और चंद्रू मजाक। सब हंसते हैं। अंकित का कहना है कि अनु और गुनगुन को कुछ बताओ, उनकी शादी को भी दो साल पूरे हो गए हैं, वे कहां हैं। ख़ुशी पूछती है कि क्या हुआ, क्या वे बाहर गए थे। सरगम का कहना है कि वे अपने कमरे में हैं। दिव्या का कहना है कि गुनगुन ऑफिस से देर से आई थी, अनु भी किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। सुनंदा कहती है हाँ, वह ऑफिस के लिए तैयार हो रही होगी। सरगम का कहना है कि वे सिर्फ काम के बारे में सोचते हैं। अंकित का कहना है कि उनके पास एक-दूसरे के लिए समय नहीं है। गुनगुन तैयार हो जाता है। उसे कॉल आती है। वह कहती है कि मैं पहुंच रहा हूं, प्रेजेंटेशन तैयार रखो। 

अनु उसके कॉल से परेशान हो जाती है। वह उसे बाहर जाकर बात करने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं जा रही हूं। तर्क। वह कहती है कि आपकी जगह कोई और मेरी तरक्की से खुश होता। उनका कहना है कि जब परिवार पीछे छूट रहा है तो क्या फायदा, तुम किसी की पत्नी और बहू हो। वह कहती है कि आपको मेरे काम से समस्या है। उनका कहना है कि काम तो हर कोई करता है, लेकिन निजी जिंदगी को कोई किनारे नहीं करता। वह कहती है कि कंपनी मेरी इच्छानुसार नहीं चल सकती। वह कहता है कि काम संभालने के लिए और भी हैं, मेरे पास सिर्फ तुम हो, तुमने मुझसे शादी की, जीत नेटवर्क से नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ