Ticker

6/recent/ticker-posts

Bhagya Lakshmi 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi | भाग्य लक्ष्मी 29 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कौन लक्ष्मी से मिलने आया?

Bhagya Lakshmi 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 29th August 2022 Written Episode Update

 
Bhagya Lakshmi 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रानो बताती है कि वह उसे जेल भेज देगी। वह कहता है कि उसने उसे छोड़ने के लिए गलती की। रानो का कहना है कि मुझे सब कुछ याद है और तलवार से चाकू का जवाब दे रहा है। वह कहती है कि लक्ष्मी और ओबेरॉय परिवार के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह आपके द्वारा किया जाता है। बलविंदर कहते हैं कि तुम अंधेरे में फायरिंग कर रहे हो। रानो कहते हैं कि मैंने गुड्डू और आपको सुना और पूछा कि क्या आप मेरे साथ पीएस में आ रहे हैं, नहीं तो मैं ऋषि को बता दूंगा। बलविंदर कहते हैं कि मैं लक्ष्मी से शादी करने के लिए ऐसा कर रहा हूं। रानो कहते हैं ठीक है, मैं ऋषि को सब कुछ बता दूंगा, आपकी खबर टीवी पर आएगी और आप प्रसिद्ध हो जाएंगे। 

बलविंदर का कहना है कि वह उसे पैसे देगा। रानो खुश हो जाता है और कहता है कि तुम मुझे खरीदोगे। बलविंदर कहते हैं कि मैं तुम्हें पैसे देने के लिए लाचार हूं। रानो कहते हैं कि अगर तुम मुझे जो कुछ भी मांगोगे वह मुझे दे देंगे। वह हाँ कहता है। रानो ठीक कहता है और धमकी देता है कि अगर वह उसे धोखा देता है तो उसे ऋषि की मदद से फांसी पर लटका दिया जाएगा। बलविंदर का कहना है कि वह उसे धोखा नहीं देगा। रानो उसे पैसे लेकर कल उससे मिलने के लिए कहता है। बलविंदर सोचता है कि उसे उसे आधा पैसा देना होगा।

ऋषि नीलम से पूछते हैं कि आंटी क्या कह रही हैं? नीलम कहती है हाँ, मैंने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया है, क्योंकि लक्ष्मी ने ऐसा काम किया है, उसने कई लोगों की जान जोखिम में डाल दी है और सारी दुनिया हम पर उंगली उठा रही है, और हमें स्वार्थी, हत्यारा आदि कह रही है। ऋषि कहते हैं कि सारी दुनिया कह रही है और तुम हो उन पर विश्वास करना। उनका कहना है कि लक्ष्मी ने कुछ भी गलत नहीं किया। नीलम कहती है कि उसने किया, और पूछती है कि आपको कैसे पता चला कि उसने ऐसा नहीं किया, क्योंकि आप यहां नहीं थे। वह कहते हैं कि भले ही मैं दुनिया के किसी भी कोने में रहूं, लेकिन मुझे पता है। वह कहते हैं कि हमारी लक्ष्मी भोजन को जहर नहीं दे सकतीं। वह कहता है कि वह दूसरों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल सकती है, लेकिन वह कभी दूसरों की जान जोखिम में नहीं डालेगी। उनका कहना है कि जो हुआ वह सही नहीं है, लोग अस्पताल में भर्ती हैं, और यह पाप है, और यह पाप लक्ष्मी द्वारा नहीं किया जा सकता है। वह कहता है कि हमने एक अपराध किया है और लक्ष्मी को पीएस में जाने से कुछ भी नहीं बचा है। वह कहता है कि हमने यह पाप किया है और कहते हैं कि कोई बात नहीं, अगर आप उसे बचाना नहीं चाहते हैं। और मैं किसी को मजबूर नहीं करूंगा। वह जाने ही वाला होता है कि मलिष्का और नीलम उसे रोकते हैं। 

नीलम कहती है कि तुम मेरे खिलाफ जाकर लक्ष्मी को बचाना चाहते हो। ऋषि कहते हैं कि मैं तुम्हारा नाम परिवार के सम्मान को बचाने जा रहा हूं, लोग यह नहीं कहेंगे कि ओबेरॉय की बहू जेल में है, हालांकि वह निर्दोष है। नीलम पूछती है कि क्या आप मेरे खिलाफ जाकर उसे बचाना चाहते हैं। ऋषि पूछता है कि आप उसे क्यों नहीं बचाना चाहते। वह कहते हैं कि लक्ष्मी हमें दर्द देती हैं और हमें परेशान करती हैं और आप हमें दर्द में नहीं देख सकते। वह कहता है कि मैं लक्ष्मी को दर्द में नहीं देख सकता और कहता है कि मैं उसे बचाने जा रहा हूं। वह कहता है कि मैं अपनी लक्ष्मी को बचाने जा रहा हूं और अपनी लक्ष्मी के पास जा रहा हूं। वह कहता है मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे। नीलम चौंक गई। मलिष्का परेशान हो जाती है। ऋषि चले जाते हैं।

लक्ष्मी सोचती है कि ऐसा नहीं हो सकता कि ऋषि नहीं आए। वह सोचती है कि शालू उसे फोन करेगा और सूचित करेगा। वह सोचती है बाहर आओ। महिला कांस्टेबल का कहना है कि तुम्हारा पति आया था। लक्ष्मी कहते हैं ऋषि आए। महिला सिपाही कहती है तुम्हारा नहीं, बल्कि दूसरे का पति। लक्ष्मी कहती है कि वह नहीं आया। अन्य कैदी उससे प्रार्थना करने के लिए कहते हैं कि वह न आए। महिला कैदी कहती है कि मुझे पता चला कि तुमने उसके होटल के खाने में जहर मिला दिया है, और कहता है कि वह आकर तुम्हारी गर्दन पकड़ लेगा। वह पूछती है कि क्या उसने बदला लेने के लिए या किसी के साथ संबंध रखने के लिए ऐसा किया है, और कहती है कि उसका पति यही कहेगा। 

दूसरी महिला कैदी कहती है कि उसका चेहरा देखो, वह भोजन में जहर नहीं डाल सकती। लक्ष्मी कहती है कि मेरे पति ऐसा नहीं कर सकते। वे कहते हैं कि उसका पति नहीं आएगा, और उसे छोड़ देगा। लक्ष्मी कहती है कि वह आएगा और मुझे यहाँ से ले जाएगा, जैसा वह प्यार करता है ... और कहता है कि वह बहुत अच्छा है और दूसरों से अलग है, मेरा समर्थन करेगा और मेरा विश्वास करेगा, और मुझे निर्दोष साबित करेगा। वे पूछते हैं कि वह अब तक क्यों नहीं आया, हो सकता है किसी ने उसे रोका हो। लक्ष्मी सोचती है कि क्या मलिष्का, नीलम या करिश्मा ने उसे रोका।

नीलम का कहना है कि ऋषि ने कहा कि वह अशुभ लक्ष्मी को दर्द में नहीं देख सकते। मलिष्का का कहना है कि लक्ष्मी ने ऋषि को अपने चंगुल में रखा है। किरण का कहना है कि लक्ष्मी ऋषि को आपसे दूर रख सकती है। आयुष कहते हैं कि अगर ऋषि उनके हाथ में है, तो वह यहां सब कुछ क्यों सहन करती हैं, उन्हें ऋषि के साथ जाना चाहिए था। वह कहता है कि वह इस परिवार से प्यार करती है और इसलिए सब कुछ सहन करती है। करिश्मा कहती हैं कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह मेरा बेटा है। सोनिया का कहना है कि आयुष लक्ष्मी के चंगुल में है। करिश्मा अहाना तक कहती हैं। दादी कहती हैं कि मैं भी उनके चंगुल में हूँ। वीरेंद्र कहते हैं कि मुझे बहुत शर्म आ रही है और नीलम से कहता है कि उसने उसे चेतावनी दी थी। 

वह कहता है कि ऋषि लक्ष्मी का दर्द नहीं देख सकता, वह उससे बहुत प्यार करता है। नीलम कहती है कि तुम मुझे अपनी बातों से बहुत दर्द दे रहे हो, पहले ही ऋषि ने मुझे दर्द दिया था। दादी पूछती हैं कि क्या आपने ऋषि को चोट नहीं पहुंचाई? नीलम कहती है कि मैं उसे गलत रास्ते पर चलने से रोक रही थी। वीरेंद्र कहते हैं कि यह आपका दृष्टिकोण है। दादी का कहना है कि आपने ऋषि को चोट पहुंचाई है, जैसे आपने लक्ष्मी को चोट पहुंचाई है। वह उसे लक्ष्मी को स्वीकार करने के लिए कहती है, अगर वह ऋषि को चोट नहीं पहुंचाना चाहती। करिश्मा कहती हैं माँ। दादी का कहना है कि बात खत्म हो गई है और चली जाती है।

ऋषि पीएस के पास आता है। लक्ष्मी को उसकी उपस्थिति का आभास होता है और वह बताती है कि उसे यकीन था कि वह आएगा। महिला कांस्टेबल कैदी को बंद करने आती है। लक्ष्मी ने कांस्टेबल से उसे अपने पति से मिलने के लिए कहा और कहा कि वह आ गया है। लेडी कांस्टेबल पूछती है कि आपको कैसे पता चला? लक्ष्मी कहती है कि उसने महसूस किया है और उसे उससे मिलने के लिए कहती है। लेडी कांस्टेबल अद्भुत प्यार कहती है और चली जाती है।

ऋषि इंस्पेक्टर के पास आता है और उसे लक्ष्मी ओबेरॉय को छोड़ने के लिए कहता है, कहता है कि वह निर्दोष है और उसने कोई अपराध नहीं किया। इंस्पेक्टर का कहना है कि कोर्ट को फैसला करने दीजिए। ऋषि पूछते हैं कि क्या आप लोगों की पहचान नहीं कर सकते। इंस्पेक्टर ने पूछा तुम कौन हो? ऋषि का कहना है कि वह ऋषि ओबेरॉय, होटल ओबेरॉय शेरेटन के मालिक और लक्ष्मी के पति हैं। महिला कांस्टेबल को लगता है कि वह सही थी। ऋषि ने उसे मुक्त करने के लिए आग्रह किया। इंस्पेक्टर ने उसे जमानत दिलाने के लिए कहा। ऋषि उससे अनुरोध करता है कि वह उसे उससे मिलने दे, और कहता है कि वह उम्मीद कर रही है कि ऋषि आएगा। इंस्पेक्टर ने मना कर दिया। महिला कांस्टेबल इंस्पेक्टर को उससे मिलने के लिए साइन करती है। ऋषि कहते हैं कि मैं तुमसे विनती करता हूं, मुझे उससे मानवता के लिए मिलने दो। इंस्पेक्टर सहमत हो जाता है और लेडी कांस्टेबल से उसे अपनी पत्नी के पास ले जाने के लिए कहता है। 

महिला बंदी का कहना है कि तुम चिल्ला रहे थे कि तुम्हारे पति ऋषि आएंगे। दूसरे कहते हैं कि पति स्वार्थी होते हैं। महिला कैदी का कहना है कि तुम्हारा पति नहीं आएगा। लक्ष्मी कहती हैं कि ऋषि आएंगे, और मेरा भरोसा नहीं तोड़ेंगे। महिला कांस्टेबल का कहना है कि उसने आपका भरोसा नहीं तोड़ा है और आपसे मिलने आया है। लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती है और लॉक अप से बाहर आ जाती है। महिला कांस्टेबल का कहना है कि प्यार उनके जैसा होगा। मलिष्का गुस्से से आग बबूला हो जाती है और कहती है कि जितना अधिक वह उन्हें अलग करने की कोशिश करती है, वे एक-दूसरे के करीब आते हैं। लक्ष्मी बैठक कक्ष में आती है और ऋषि को खड़ा देखती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ