Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 2 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: संजय क्या करेगा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd July 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd July 2022 Written Episode Update in Hindi


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd July 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु, अभि को दुलारटी है। वह उसके साथ एक तस्वीर लेती है। तेरी ओर दिल मान जाना.गीत बजता है अक्षु को लगता है कि अस्पताल में एसी सेंट्रलाइज्ड है, लेकिन अभि की वजह से यहाँ बहुत गर्मी है, कान्हा को यह गर्म आलू देने के लिए धन्यवाद, मैं उसे बताऊंगा कि जब वह उठता है तो वह बहुत खास होता है। वह देखती है कि एक लड़की अभि को घूर रही है और मुस्कुरा रही है। वह क्रोधित हो जाती है और उसे जाने के लिए संकेत देती है। लड़की नहीं सुनती। अक्षु अपना मंगलसूत्र दिखाता है और उसे जाने के लिए कहता है। लड़की जाती है। अक्षु पीछे बैठ जाता है और बुरी नजर से बच जाता है। रोहन आता है और उसे आने के लिए कहता है। वह कहता है कि आपका मरीज इमरजेंसी के लिए आया है, मुझे लगता है कि वह पागल है। अक्षु कहते हैं कि ऐसा मत कहो। वह कहता है कि जब वह जागेगा तो मैं गब्बर सिंह को बताऊंगा, सॉरी। वह जाती है। अभि उठता है और कहता है कि मैं बहुत देर तक सोया था, शायद अक्षु यहां नहीं आया होगा, मैं जाकर तैयार हो जाऊंगा। वह संजय से मिलती है। वह फाइल देता है। वह पूछती है कि आपको क्या परेशान कर रहा है।

वह कहता है कि मेरी GF ने मुझे छोड़ दिया, अकेलापन मुझे परेशान कर रहा है, कोई सही होना चाहिए, मेरे दोस्त ने मुझे अस्पताल की साइट दिखाई, तुम सच में सही हो। वह कहती है कि आपको मेरी मदद की जरूरत नहीं है, आपको एक मनोचिकित्सक की जरूरत है। वह कहता है कि तुम बहुत सुंदर हो। वह उसका हाथ पकड़ता है। अक्षु कहते हैं कि मेरा हाथ छोड़ दो और जाओ। अभि आता है और उस आदमी को पीटता है। वह अक्षु से सुरक्षा को बुलाने के लिए कहता है। अक्षु गार्ड को बुलाता है। वह गार्ड से आदमी को दूर ले जाने के लिए कहता है। वह पूछता है कि वह आदमी कौन था, क्या तुमने उसे पहले देखा था। वह अक्षु से बात करता है। वह कहती है कि हम रीडिंग कॉर्नर के पास मिलेंगे। वह कहता है कि मैं बदलूंगा और आऊंगा, तुम बहुत सुंदर लग रही हो। वो सोचता है तुझे देखकर अच्छा लग रहा है, प्यार हो तो दर्द क्यों होता है। वह सोचती है कि यह दूरी क्यों है। वह कहता है कि मैं और अधिक बर्दाश्त नहीं कर सकता। वह सोचता है कि तुम मुझसे कभी दूर नहीं जाओगे। वह सोचती है कि वादा, हमारे बीच सिर्फ प्यार होगा, और कुछ नहीं।

कुछ पुरुष अस्पताल आते हैं, घायल हो जाते हैं। आदमी का कहना है कि यह एक दुर्घटना का मामला है। वह आदमी संजय भी वहां प्रवेश करता है। अक्षु ने मंजरी से बात की। अभि तैयार होकर आता है। वह रोहन से टकरा जाता है। वह रोहन को चिढ़ाता है। रोहन कहते हैं मुझे लगता है कि गब्बर को बसंती मिल गई। संजय मेडिकल इंस्ट्रूमेंट्स ट्रे से एक टूल लेता है। वह जाता है। अभि, अक्षु के पास आता है। जानेये….गीत बजता है…. संजय ने उस पर हमला कर दिया। अभि उसे दूर ले जाता है। अभि अक्षु को लॉबी में जाने के लिए कहता है। वह संजय के पीछे दौड़ता है। संजय छिप गया। अभि उसे ढूंढता है। संजय गैस सिलेंडर नॉब दिखाता है। वह लाइटर को प्रज्वलित करता है। अभि कहता है ऐसा मत करो, बाहर आओ और बात करो, वहाँ बच्चे, मरीज, कर्मचारी और डॉक्टर हैं, मेरे साथ कुछ भी करो, बाहर आओ, ऐसा मत करो, मैं वादा करता हूँ कि कोई तुम्हें कुछ नहीं बताएगा, मेरे साथ आओ . संजय गैस लीक करता है और लाइटर फेंकता है। अभि और संजय भाग जाते हैं। आशु वहाँ आता है। सिलेंडर फट गया। हर कोई चिंता करता है।

रोहन का कहना है कि उत्तरी विंग में एक विस्फोट हुआ। आनंद ने उसे फायर ब्रिगेड को बुलाने के लिए कहा। वे सब देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं। अभि उठता है और आग देखता है। अक्षु भी वहीं फंसा हुआ है। वह अभि को बुलाती है। अभि कहता है कि भगवान का शुक्र है कि अक्षु यहां नहीं है, इस विंग में मरीजों और डॉक्टरों के बारे में क्या है। वह बाहर भीड़ देखता है। अक्षु कहते हैं, मुझे उम्मीद है कि हर कोई सुरक्षित रहेगा। फंसे हुए लोग मदद के लिए चिल्लाते हैं। आनंद कहते हैं मुझे अंदर जाना है। नील और आरोही भी मदद करने की कोशिश करते हैं। आनंद कहते हैं, गैस की आपूर्ति और मेन, जल्दी से बंद कर दो। अभि घुटने टेककर बाहर चला जाता है। वह लोगों को बचाता है और उन्हें ले जाता है। अक्षु कुछ लोगों की मदद भी करता है। अभि वहीं रुक जाता है और मुड़ जाता है। वह अक्षु को नहीं देखता है। नील आरोही को आग से दूर कर देता है। 

आनंद कहते हैं कि वार्ड बॉयज को मरीज के लिए दूसरे विंग में बेड तैयार करने के लिए कहें। वह उन्हें स्थिर रोगी लाने के लिए कहता है। वे देखते हैं कि अभि बिस्तर धक्का देकर उस मरीज को ले आता है। अभि गिर जाता है। आनंद पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। अभि कहता है धूम्रपान करो, मैं ठीक हूँ। आनंद पूछता है कि सब कुछ अंदर है। अभि कहता है नहीं, सब रहे हैं, अक्षु कहाँ है। वार्ड बॉय का कहना है कि वह तुम्हारे साथ थी। अभि कहता है कि मैंने उसे मेरे पीछे नहीं आने के लिए कहा। आनंद कहते हैं, मुझे आशा है कि वह सुरक्षित है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ