Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 6 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुंगन का अनु को जन्मदिन पर सरप्राइज

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 6th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 6th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 6th July 2022 Written Episode Update in Hindi :

इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहा हूं। कमिश्नर ने अनु से कागजात पर हस्ताक्षर करने को कहा। अनु कागजात पर हस्ताक्षर करती है। कमिश्नर का कहना है कि आप पीड़ित हैं और गवाह भी, आपको कोर्ट ले जाया जाएगा, हमें और सबूत चाहिए। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमें मिल गया। वह सीसीटीवी फुटेज दिखाता है। फुटेज में कमिश्नर रणविजय को देखता है और कहता है परफेक्ट, अपराधी को जेल भेजने के लिए यह सबूत काफी है। गुनगुन मुस्कुराती है और अनु को गले लगाती है। कमिश्नर ने कहा बधाई हो, दोषी को सजा मिलेगी। गुंजन पूछती है कि क्या वह संपर्कों का उपयोग करके मुक्त हो जाएगा। वह कहते हैं चिंता मत करो, मैं इस बार चार्जशीट बनाऊंगा, हमें एक अच्छे वकील की जरूरत है। 

रणविजय कहते हैं कि मच्छर मुझे परेशान कर रहे हैं, तुमने मुझे कहाँ रखा था। वह अनु के बारे में पूछता है। गायकवाड़ का कहना है कि मौका मिलने पर हम उसे मार देंगे, आपको यहीं छिपा रहना होगा, क्योंकि पुलिस आप पर शक करेगी। रणविजय पूछते हैं कि मुझे यहां कितने दिन रहने की जरूरत है, मुझे आपकी मदद चाहिए। गायकवाड़ कहते हैं कि मैं मदद नहीं करता लेकिन पैसे के लिए काम करता हूं। रणविजय उसे 50 रुपये देता है और उसे मच्छरदानी लाने के लिए कहता है। गुंडे हंसते हैं। रणविजय कहते हैं कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। वो जातें हैं।

गोलू पूछता है कि अनु तुम्हारे आसपास है। गुंगुन कहते हैं, नहीं, वह कमिश्नर के साथ है। वह पूछता है कि कल क्या है। वह बुधवार को कहती है। वह कहता है कि अनु का जन्मदिन है। वह पूछती है क्या। उनका कहना है कि वह इसे नहीं मनाते हैं। वह कहती है कि हम उसका जन्मदिन मनाएंगे। अंकित कहता है कि शायद उसे जश्न मनाना पसंद नहीं है। वह कहती हैं कि जन्मदिन कौन नहीं मनाना चाहेगा, हम इसे आज रात मनाएंगे। अंकित और गोलू खुश हो जाते हैं और अभिनय करते हैं। वह कहती हैं कि हम इसे इस तरह से मनाएंगे कि वह कभी नहीं भूलेंगे। गोलू कहता है मुझे केक मिलेगा। अंकित कहता है कि मैं सजावट करूंगा। वह कहती है कि मैं केक लेने आऊंगा, हम आयुक्त महोदय, प्रकाश और उनके परिवार को आमंत्रित करेंगे। अंकित का कहना है कि अनु के आने से पहले हमें इसे खत्म करना होगा। गोलू कहता है कि हम आएंगे और तुम्हें चुन लेंगे। 

वह कहती है किया। वह अनु के पास जाती है और कहती है कि मैं होटल जा रही हूं। वह लड़खड़ाती है और उसकी बाँहों में गिर जाती है। कभी कभी…. गीत बजता है... वह कहती है कि मुझे चक्कर नहीं आया, एड़ी की वजह से संतुलन बिगड़ गया। वह चल दी। वह गोलू के साथ केक की दुकान पर जाती है। वह एक केक खरीदती है। गोलू, गुनगुन और अंकित कमरे को सजाते हैं। जब गुब्बारा फूटता है तो वे हंसते हैं। अनु के बर्थडे के लिए भी आकृति कमरे को सजाती है। सरगम और सभी लोग आकर इसे पसंद करते हैं। सरगम का कहना है कि आप उनके जन्मदिन के बारे में जानते थे। आकृति कहती है हाँ, मैं उनके केबिन में एक उपहार रखता था, पहली बार मैं इसे मनाऊंगा, मैं उस पर नाराज़ हूं, लेकिन मैं व्यवस्था कर रहा हूं, जब खुश होने का कोई कारण नहीं है तो हमें एक कारण खोजना चाहिए , मैं सब कुछ भूलकर जश्न मनाना चाहता हूं, वो मेरे गुस्से की वजह से चला गया, शायद मेरा प्यार उसे वापस मिल जाए। 

सुनंदा कहती है हां, कोशिश करते रहो, वह तुम्हें महत्व देगा। चंद्रा कहते हैं लेकिन वह मुंबई में हैं। आकृति का कहना है कि यह उसकी पूछताछ का आखिरी दिन है, उसे रात में आने के लिए कहें, हम उसे चौंका देंगे। चंद्रू कहते हैं कि हम घर पर जन्मदिन नहीं मनाते हैं, लेकिन हम तब मनाएंगे जब आपने कड़ी मेहनत की होगी। वह पूछती है कि क्या गुंगन उसे आने नहीं देती है।

चंद्रू अनु को फोन करता है और पूछताछ खत्म होने पर घर आने के लिए कहता है। अनु पूछती है क्यों। चंद्रू कहते हैं कि आकृति आपका इंतजार कर रही है। सुनंदा पूछती हैं कि क्या आप हमारे साथ जन्मदिन नहीं मनाएंगे। चंद्रू कहते हैं कि किसी ने आपके लिए सरप्राइज प्लान किया है। अनु का कहना है कि गुनगुन यहाँ है, वह काम के उद्देश्य से आई है। वह उसे चुप रहने के लिए कहती है। वह सामान फेंकती है और सजावट को बर्बाद कर देती है। वह रोती है। सरगम और सुनंदा उसे सांत्वना देते हैं। अनु ने इंस्पेक्टर को धन्यवाद दिया। इंस्पेक्टर कहता है कि यह मेरा कर्तव्य है, क्या मैं तुम्हें होटल छोड़ दूं। अनु कहते हैं नहीं, मैं कैब लूंगा। गुंडा उसे देखता है और अपने मालिक को बुलाता है। उनका कहना है कि अनु थाने से चली गई थी। गुंडे कैब का पीछा करते हैं। रणविजय कहते हैं कि इस बार उन्हें बचना नहीं चाहिए। गुंडों का कहना है कि हम उसका पीछा कर रहे हैं। गायकवाड़ कहते हैं कि जब कोई आसपास नहीं होता है तो आप उसे गोली मार देते हैं। गुंडे का कहना है कि हमारे पास समय कम है, वह होटल पहुंच जाएगा। 

उसने अनु को निशाना बनाया। वह सिग्नल पर सीसीटीवी कैमरा देखता है और रुक जाता है। अनु होटल पहुँचती है। गोलू का कहना है कि वह आ गया है। अनु होटल के कमरे में प्रवेश करती है। वह सजावट देखता है। उन्होंने अनु को चौंका दिया। गुनगुन गाती है। अनु ने उसे गले लगा लिया। वह कहती है जन्मदिन मुबारक हो, आपको सरप्राइज कैसा लगा। वह कहते हैं कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन है। गोलू कहते हैं कि आप कह रहे हैं, जैसे आपको हर साल हमेशा सरप्राइज मिलता है। अंकित कहता है कि हम तीनों ने कड़ी मेहनत की, लेकिन तुमने उसे गले लगा लिया। वे सब गले मिलते हैं।

चारु ने अनु को फोन किया। उन्होंने अनु को जन्मदिन की बधाई दी। वह अनु और आकृति को आशीर्वाद देता है। सुनंदा कहती हैं हमें जल्द ही हमारे पोते को दिखाओ। चंद्रू और सरगम ​​भी अनु को आशीर्वाद देते हैं और उसकी कामना करते हैं। आकृति पूछती है कि कमरे की सजावट किसने की। अनु गोलू और अंकित कहते हैं। वह उसे पूरा कमरा दिखाने के लिए कहती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ