Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: नील परिवार से परेशान क्यों हो जाता है?

 ये रिश्ता क्या कहलाता है 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: नील परिवार से परेशान क्यों हो जाता है?

ये रिश्ता क्या कहलाता है 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: नील परिवार से परेशान क्यों हो जाता है?
ये रिश्ता क्या कहलाता है 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

अभि कह रहा है कि मैं नील को खोजने जा रहा हूं। वह मुझे भी कहती है। वह कहता है कि यह आपकी गलती नहीं थी कि हर्ष का अफेयर था और मंजरी को नील घर मिल गया, लेकिन पल भर में यह आपकी गलती थी। वह पूछती है कि कैसे। वह कहता है कि मैंने आपसे घर के मामलों में दखल न देने के लिए कहा था। उसकी कल्पना समाप्त हो जाती है। वह छोड़ देता है। अक्षु पूछता है कि तुम नील कहाँ हो। वह चिंता करती है। वह मंजरी को महिमा से बात करते हुए सुनती है। मंजरी नील के लिए रोती है। वह कहती है कि वह अब मेरा चेहरा नहीं देखेगा। अभि नील के बारे में सोचता है और उसकी तलाश में जाता है। महिमा कहती है कि वह आ जाएगा। मंजरी का कहना है कि यह उसके लिए आसान नहीं है। महिमा कहती हैं कि यह आपके लिए आसान नहीं था, लेकिन आपने फिर भी ऐसा किया। नील सड़क पर चलता है।

नील हर्ष को याद करता है। वह जाल में फंस जाता है। अक्षु कहता है कि नील वापस आएगा, अभि उसे खोजने गया था। मंजरी कहती है कि तुमने सब कुछ खराब कर दिया, उसका दर्द कम नहीं होगा। नील मदद के लिए चिल्लाया। अभि वहां आता है और उसे नहीं देखता। नील नेट से मुक्त हो जाता है। महिमा कहती है अक्षरा, बस हमें अकेला छोड़ दो, मंजरी को उससे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अभि नील की तलाश करता है। वह चिल्लाता है। हर्ष कुछ पानी और दवा लेने के लिए बैठता है। अक्षु कहते हैं कि काश नील घर आता, मैं भी देखूंगा कि क्या होता है। उसे आरोही का फोन आता है। वो पूछती है क्या.... वह घर से बाहर भागती है। पार्थ ऑटो रोककर रोने लगता है। शेफाली पूछती है कि क्या हुआ। वह कहता है कि मैं नील के लिए तैयार हूं, वह वास्तव में भावुक है, मैं उसे पहले ढूंढना चाहता हूं। वह कहती है कि उसे कुछ नहीं होगा, आओ।

अक्षु घर आता है और नील को देखता है। आरोही नील को मरने से बचाने की याद दिलाती है। नील कहता है कि तुम्हें मुझे मरने देना चाहिए था, तुमने मुझे क्यों रोका। वह उसे ऑटो में बैठने के लिए कहती है। एफबी समाप्त। अक्षु रोता है और नील के पास जाता है। वह उसके लिए एक कचौरी लेती है। नील कहते हैं कि तुम मुझे नहीं जानते, तुमने मुझे कुछ नहीं बताया। वह कहती है कि मुझे समझाने का मौका दो। वह पूछता है कि क्या कोई परिवार के साथ ऐसा व्यवहार करता है। वह कहती है मेरी बात सुनो। सुवर्णा और मनीष चिंता करते हैं। मनीष कहते हैं कि मैं परेशान हूं कि ये गलत धारणाएं देर से दूर हो जाती हैं। सुवर्णा का कहना है कि मंजिरी गलत व्याख्या कर सकती है, लेकिन नील शायद नहीं। 

नील अक्षु से ड्रामा रोकने के लिए कहता है। अक्षु उसे बस बैठने के लिए कहता है, घर आ जाओ, मंजरी खराब है, किसी से बात मत करो, बस आओ। अभि महिमा के साथ घर आता है। वह नील को देखता है। वह सोचता है कि अक्षु वह नहीं कहता जो उसे करना चाहिए और जो उसे करना चाहिए, वह क्यों नहीं छिपाता। वह नील को गले लगाता है। वह पूछता है कि क्या कोई ऐसा करता है, हर कोई कितना परेशान है। महिमा कहती है कि अभि उसे घर ले जाए, हम उससे वहीं बात करेंगे। नील क्रोधित हो जाता है और नीचे चला जाता है। अभि उसे रोकता है। अभि कहता है हमारे बीच कुछ नहीं बदला, मैं तुम्हारा बड़ा परिवार था और हमेशा रहूंगा, जीवन से भागो मत, रुको और जीवन को भी देखो ... नील पूछता है कि क्या होगा, मुझे बताओ, मैं उस पर नहीं जाऊंगा मकान।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ