Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन ने किस्से मदद मांगी ?

 

कभी कभी इत्तेफाक से 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन ने किस्से मदद मांगी ?
कभी कभी इत्तेफाक से 8 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

युग के साथ बहस करती हुई आकृति। उनका कहना है कि आपको अविश्वास से छुटकारा पाना चाहिए। वह पूछती है कि क्या आपको लगता है कि अनु का वास्तव में अपहरण कर लिया गया है, यह कुछ और दिनों के लिए मुंबई में आनंद लेने की योजना है। अंकित का कहना है कि शायद अनु वास्तव में मुसीबत में है, हमें मुंबई जाना चाहिए और उन्हें खोजने की कोशिश करनी चाहिए। चारु कहती है ठीक है, वहाँ जाओ और अनु को ढूंढो, उसे घर ले आओ। अनु गुनगुन के बारे में सोचती है और रोती है। वह प्रभु से प्रार्थना करता है।

 गुनगुन मैनेजर के ऑफिस पहुँचती है। वह मदद मांगती है। वह कहती है कि मुझे मैनेजर से मिलना है। बॉबी

 उसे अनुमति नहीं देता। वह बाहर भागती है और मैनेजर को रोकती है। कांस्टेबल का कहना है कि इस लड़की ने मेरी एक नहीं सुनी। गुंगुन का कहना है कि मैं एक बड़ी समस्या में हूँ। वह उसे जाकर रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहता है। वह कहती है कृपया, मेरे पति का अपहरण कर लिया गया है, वह 4 दिनों से लापता है। मगों को गुंगुन के बारे में पता चल जाता है। गोरिल्ला का कहना है कि वह मैनेजर के पास पहुंच गई, अब हम क्या करें। गुनगुन प्रबंधक को धमकी भरा पत्र दिखाती है। वह कहती है कि इंस्पेक्टर रोहन ने मदद नहीं की। कमिश्नर रोहन को बुलाता है और उसे डांटता है, अनु को खोजने के लिए प्रेस्टो एक्ट करने के लिए कहता है। वह अपना नंबर गुंगुन को देता है। वह उसे धन्यवाद देती है। वह कहते हैं कि यह हमारा कर्तव्य है, आपका पति भाग्यशाली है कि उसे एक महिला मिल गई है

 आप की तरह, आप उसे खोजने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। वह कहती है कोई भी महिला  इस कर्तव्य को करेंगे। वह कहता है कि मैं तुम्हें छात्रावास छोड़ दूंगा। वह कहती है कि मैं जाऊंगी। वह उसे आने के लिए कहता है। गुन गुनगुन पर नजर रखता है। गुंडे कहते हैं कि सुबह उस लड़की को मार दो, मामला बंद हो जाएगा। गुंगुन गोरिल्ला को उसका पीछा करते हुए देखती है। वह कहती है कि यह आदमी मेरा पीछा कर रहा है। कमिश्नर ने पाटिल को फोन किया और उसे गेट के बाहर आदमी को गिरफ्तार करने के लिए कहा। गोरिल्ला नीचे भागता है।

अनु ने मगों द्वारा पकड़ी गई गुनगुन का सपना देखा। वह कहता है कि अगर मेरी वजह से उसे कुछ होता है, तो मैं भी खुद को नहीं भूल सकता। वह कहती है कि यह मेरे साथ क्यों गुजर रहा है। गुंगुन कहती है कि मैं तुम्हें तुम्हारे परिवार से मिला कर चला जाऊँगा। गोलू रास्ते में है। वह कहता है कि हमें मुंबई जाना है। उसे अनु की चिंता है। वह रिव्यू में अनु की तस्वीर देखता है। वह उन्हें खबर दिखाता है। इंस्पेक्टर गोरिल्ला से पूछताछ करता है।

अनु ने मगों द्वारा पकड़ी गई गुनगुन का सपना देखा। वह कहता है कि अगर मेरी वजह से उसे कुछ होता है, तो मैं भी खुद को नहीं भूल सकता। वह कहती है कि यह मेरे साथ क्यों गुजर रहा है। गुंगुन कहती है कि मैं तुम्हें तुम्हारे परिवार से मिला कर चला जाऊँगा। गोलू रास्ते में है। वह कहता है कि हमें मुंबई जाना है। उसे अनु की चिंता है। वह रिव्यू में अनु की तस्वीर देखता है। वह उन्हें खबर दिखाता है। इंस्पेक्टर गोरिल्ला से पूछताछ करता है। कमिश्नर और गुनगुन देखते हैं। इंस्पेक्टर गोरिल्ला को बोलने के लिए कहता है। गोरिल्ला हंसता है और कहता है कि आप नहीं जानते कि मैं कौन हूं। पुलिस इंस्पेक्टर गोरिल्ला से बहस करता है। 

वह अपने बेटे को अपनी सच्चाई उजागर करने की धमकी देता है। गुंडे कहते हैं मेरे परिवार को भूल जाओ, उस लड़की के लिए याचना, अगर मुझे कुछ हो गया, तो उसका पति भी अब वापस नहीं आएगा। गुनगुन रोता है। वह पूछती है कि वे अनु के साथ क्या करेंगे, कृपया उससे पूछें। खबर पढ़कर चारु चौंक गई। वह सभी को फोन करता है और खबर पढ़ता है कि अनु लापता है। वे सब रोते हैं। चंद्रू को डॉयन का फोन आता है। वह पूछती है कि क्या आपने समीक्षा देखी। वह हाँ कहता है और रोता है। वह पूछता है कि अनु ने क्या गलत किया, उन्होंने अनु का अपहरण क्यों किया। वह कहती है कि हम अनु को वापस लाने के लिए एक प्लाटून ट्रांसफर कर रहे हैं। वह उसे धन्यवाद देता है। चंद्रू सभी को बताता है कि डॉयन ने क्या कहा। आकृति कहती है कि मैं भी वहां जाऊंगी। 

चंद्रू का कहना है कि गोलू, अंकित और युग उसे खोजने गए थे। वे सब याचना करते हैं। सरगम ने आकृति को डांटा। आकृति का कहना है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा, सत्यता नहीं बदलेगी, सत्यता अनु ने वहां गुनगुन को ले लिया, वह मुझे धोखा दे रहा है। चारु पूछती है कि मैं अनु के बारे में किससे पूछूं। आकृति कहती है कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ