Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 24 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभी क्यों रोया?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th June 2022 Written Episode Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th June 2022 Written Episode Update

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24th June 2022 Written Episode Update:

अभि सबकी सुनता है और अक्षु की बातें याद करता है। अभि और अक्षु कहते हैं कि सब कुछ ठीक है, अगर आप हमें कीमती मोती देना चाहते हैं तो हम मना नहीं करेंगे। दादी हाथ जोड़कर उन्हें मोती देती हैं। वो कहती हैं हमेशा हाथ थामे रहो। वह सभी को चिंता न करने और जाने के लिए कहती है, वह अब ठीक है। सुवर्णा अक्षु को जाने के लिए कहती है। अक्षु ने दादी से ध्यान रखने को कहा। वे सब कमरे से निकल जाते हैं। अभि पूछता है कि क्या करना है। अक्षु पूछता है कि तुम क्या चाहते हो। वह कहता है कि तुम जो चाहते हो वही करो, नहीं तो तुम मुझ पर ताना मारोगे कि मैं अपने पिता की तरह व्यवहार कर रहा हूं। वह कहती है कि आपको भी यकीन है कि आपने शादी करके गलती की है। पार्थ उन्हें आने के लिए कहता है। अक्षु कहते हैं कि अभि मुझे वापस रहने के लिए कह रहा है, दादी अस्वस्थ हैं। अभि कहता है हां, वह यहां एक दिन के लिए रह सकती है। मंजरी पूछती है कि क्या कुछ हुआ। अभि और अक्षु कहते हैं कि सब कुछ ठीक है। मंजरी ने अक्षु को जल्द आने के लिए कहा। अभि कहता है कि दादी का ख्याल रखना। वह सोचता है कि उसे अहंकार है और साथ नहीं आया। अक्षु सोचता है कि उसका अहंकार उसके लिए मायने रखता है, मैं और मेरा प्यार कोई मायने नहीं रखता।

अभि घर आता है। वह मोती देखता है। वह दादी के शब्दों को याद करता है। वह आशु के बारे में सोचता है। अक्षु की वॉयस रिकॉर्डिंग बजती है। अभि, अक्षु की मजेदार शायरी सुनकर मुस्कुराता है। वह पूछती है कि अभि को यह कब मिलेगा। नील का कहना है कि मुझे याद नहीं है कि मैंने कौन सी तारीख और समय निर्धारित किया है। वह कहती है कि अभि को यह सुनना चाहिए जब वह मुझे याद करे। अभि कहता है परफेक्ट टाइमिंग। वह रोता है। मंजरी आ. वह उससे बात करने के लिए कहती है। अक्षु मोती देखता है और अभि के शब्दों को याद करता है। मंजरी कहती है कि मैं तुम्हारे लिए चिंतित हूं। अभि पूछता है क्यों, मैं सिर्फ सच बताना चाहता हूं, तुम एक महान मां हो, तुमने मेरे लिए बहुत कुछ किया है, तुमने बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन नतीजा क्या है, तुम कभी खुश नहीं रहे, मैं कभी खुश नहीं रहा, मैंने तुम्हें देखा है रोते रोते हर्ष के लिए गुस्सा आ गया, मैंने कभी शादी नहीं करने का फैसला किया, मुझे अपने लिए ऐसा जीवन नहीं चाहिए, यह बात मुझे और मेरे रिश्ते को भी प्रभावित करती है, ऐसा कहने के लिए खेद है। वह पूछती है कि क्या अक्षु और तुम्हारे बीच कुछ हुआ था। वह कहता है कि तुम्हें उसे माफ नहीं करना चाहिए था, तुम्हें उसे तलाक देना चाहिए था, अक्षु सोचता है . एक बात बताओ, क्या मैं . वह जाता है। मंजरी का कहना है कि मेरे रिश्ते को उनके रिश्ते को प्रभावित नहीं करना चाहिए। वह रोती है।

महिमा कहती है हां, आपने सही सुना, मैंने कहा पार्थ। आनंद पूछता है कि क्या वह सक्षम है। महिमा कहती है हाँ, वह सबसे बड़ा बेटा है, इस कुर्सी पर उसका अधिकार है, वह वारिस है। वह पूछता है कि कौन इसका सुझाव और समर्थन करेगा, यहां तक ​​​​कि एक कोमा रोगी भी अभि का नाम लेगा। वह कहती है कि मैं यह देखूंगी कि पार्थ हर्ष की कुर्सी पर बैठे। वह कहता है कि अच्छा सपना है, लेकिन यह तब तक पूरा नहीं होगा जब तक आपके पास कोई योजना न हो। वह कहती है कि अभि पार्थ को कुर्सी पर बिठाएगा, फिर किसे आपत्ति होगी। अभि, अक्षु के बारे में सोचता है। वह दरवाजे की ओर देखता है। आशु दौड़ता हुआ आता है। वह पूछता है कि क्या हुआ। वे देखते हैं कि दादी को स्ट्रेचर पर लाया गया है। अभि अक्षु को आराम करने के लिए कहता है। अक्षु पूछता है कि क्या वह ठीक हो जाएगी। मनीष पूछता है कि माँ को क्या हुआ। अभि कहता है कि मैं जाँच करूँगा और आपको बताऊँगा। वह दादी की जांच करता है। 

आरोही आती है और अक्षु को गले लगा लेती है। अभि कहता है कि वह ठीक है, चिंता मत करो, वह आराम कर रही है, बाद में उससे मिलो। कैरव पूछता है कि यह कैसे हुआ। अभि कहता है कि तनाव मत करो, मैं उसका ख्याल रखूंगा। अक्षु कहते हैं कि मैं यहां रहूंगा। कैरव कहता है कि मैं रहूंगा। आरोही कहती है कि तुम सब घर जाओ, मैं यहीं रहूंगी। वे सब जाते हैं। अक्षु अभि के साथ है। अभि पूछता है कि क्या दादी कोई तनाव ले रही है, क्या उसे हमारी बात पता चली। आशु चिंता करता है। अभि पूछता है कि क्या उसे पता चला कि उसके दिए गए मोती हमारी समस्या को हल करने में सक्षम नहीं हैं, मैं हमेशा अपने दिल की बात कहता हूं, मैं दिखावा नहीं करता, आपने मुझसे कहा था कि मैं अपने पिता की तरह व्यवहार कर रहा हूं, मैं भूल नहीं पा रहा हूं यह, हमें दिखावा करना था कि हम खुश हैं, वास्तविक होने दें। मंजरी अपने कमरे में आती है। उसे अभि और अक्षु की बातें याद आती हैं। वह टेबल से आहत हो जाती है और चिल्लाती है। हर्ष जाग जाता है और उसकी नींद में खलल डालने के लिए उसे डांटता है।

वह शिकायत करने लगता है। मंजरी को अभि और अक्षु की बातें याद आती हैं। वह अपना तकिया लेती है और कमरे से चली जाती है। हर्ष मुड़ता है और उसे जाता हुआ देखता है। दादी नींद में कहती हैं... अक्षु.. तुम और अभि.. खुश रहो। अक्षु कहते हैं कि मुझे कॉफी मिल जाएगी। अक्षु बाहर जाता है और रोता है। अभि रोता हुआ बैठा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ