Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 23 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: फतेह मैच जीत पायेगा?

Udaariyaan 23rd June 2022 Written Episode Update
Udaariyaan 23rd June 2022 Written Episode Update

 

Udaariyaan 23rd June 2022 Written Episode Update:

मैच की शुरुआत। जैस्मीन वहां मीडिया को देखती है। वह तेजो कहती है, वहीं रहो। फतेह ने एक गोल किया। तेजो उसके लिए ताली बजाता है। विर्क परिवार टीवी पर मैच देखता है। जैस्मीन स्वीटी को फोन करती है और कहती है कि तुम्हारा भाई नवीन आज मैच कवर कर रहा है, उसे फतेह और तेजो पर ध्यान देने के लिए कहो, उसे अच्छी खबर मिलेगी। माही का कहना है कि फतेह ने कहा कि उन्हें मैच जीतना है। गुरप्रीत का कहना है कि उसे जीतने के लिए ताकत की जरूरत है, वह रात में तेजो के पास गया, तेजो भी उसके साथ गया, जैस्मीन तेजो की देखभाल करने के लिए है, उसे साथ जाना था। फतेह एक और लक्ष्य करता है। जैस्मीन दूसरे कोच को साइन करती है। आदमी फतेह को गिरा देता है। वो कहती है कौन है वो, उसने फतेह को गिरा दिया बेचारा फतेह, उसे बहुत चोट लगी, अब हम कैसे चलेंगे, वो हारेगा। 

तेजो का कहना है कि फतेह आहत है। वह फतेह के शब्दों को याद करती है और रुक जाती है। वह कहती है कि उसने मुझे यहां रहने के लिए कहा। फतेह ने अपनी टीम से लड़ाई नहीं लड़ने और मैच पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। तेजो का कहना है कि फतेह को चोट नहीं आई है, वह अभी भी खेल रहा है। फतेह ने एक और गोल किया। जैस्मीन कहती है कि तुमने देखा, मेरे फतेह ने एक गोल मारा है। तेजो कहता है कि वह मेरा है, तुम बुरे हो, दूर हो जाओ। जैस्मीन सॉरी कहती है। फतेह खेल खेलते समय तेजो को देखता है। शिक्षक सोचता है कि तेजो अजीब व्यवहार कर रहा है। जैस्मीन पूछती है कि क्या आपके पास पॉपकॉर्न होगा। तेजो हाँ कहते हैं।

जैस्मीन कहती है कि यहीं रुको, मैं जाकर ले लूंगा। फतेह के लिए तेजो ताली। वह एक कैमरामैन द्वारा देखा जाता है। वह खबरों में नजर आती हैं। सत्ती कहती है कि हर कोई उसे जानता है, वे क्या कहेंगे। रूपी पूछता है कि हम उसे कब तक छिपाएंगे, हमें उसके बारे में सोचना होगा, लोगों को नहीं, अगर वे तेजो से प्यार करते हैं, तो वे उसका दर्द समझेंगे। जैस्मीन कहती है कि तेजो ठीक नहीं थी, हमने सोचा कि वह ठीक हो जाएगी, वह सब कुछ भूल गई, उसका खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है, वह सिर्फ फतेह की बात सुनती है। शिक्षक तेजो देखते हैं। जैस्मिन उन्हें तेजो से न मिलने के लिए कहती है, वह उन्हें कुछ भी गलत कह सकती है। टीचर का कहना है कि मुझे तेजो के लिए बुरा लग रहा है। जैस्मीन कहती है कि मैं उसे लंबे समय तक अकेला नहीं छोड़ सकती। वह कहती है कि अब सभी को तेजो के बारे में पता चल जाएगा। वह तेजो को पॉपकॉर्न देती है। फतेह तेजो से पूछता है कि क्या तुम मज़े कर रहे हो। तेजो कहते हैं हां, आपने सही जीत हासिल की, हम जाकर ट्रॉफी लेंगे। 

वह कहता है ध्यान रखना, मैं जाकर मैच खेलूंगा, यहीं रहो। वह उसे पॉपकॉर्न खिलाती है और उसे शुभकामनाएं देती है। जैस्मीन तेजो को धक्का देती है और उसे गिरा देती है। तेजो का कहना है कि तुमने मुझे गिरा दिया है, मेरा पॉपकॉर्न भी गिर गया है। जैस्मीन कहती है कि फतेह मेरा है, क्या तुमने सुना। तेजो चिल्लाता है फतेह मेरा है, झूठा है। कैमरामैन उन पर फोकस करता है। दोनों परिवारों को यह खबर और चिंता में दिखता है। गुरप्रीत कहते हैं कि फतेह को समझाओ कि तेजो की वजह से उनका अपमान होगा, क्या आपने तेजो की स्थिति देखी, जैस्मीन भी तेजो की देखभाल कर रही है, हमें नहीं पता कि वह आगे संवेदनशीलता दिखाएगी या नहीं। खुशबीर का कहना है कि फतेह बच्चा नहीं है, हम उसे अपने तरीके से नहीं जी सकते, उस पर भरोसा करें, जो वह कर रहा है उसे करने दें। वह कहती है कि वह इस तरह पागल हो जाएगा। निम्मो कहते हैं तो उसे पागल होने दो, वह समझ जाएगा कि ऐसा जीवन जीना आसान नहीं है। 

जैस्मीन ने फिर से कोच को साइन किया। वह आदमी जाता है और फतेह को गिरा देता है। फतेह के घुटने में चोट लग गई। सब उसकी चिंता करते हैं। जैस्मीन कहती है कि उसने फतेह को फिर से गिरा दिया, वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है, तेजो, क्या आप इसे देख रहे हैं, वह नहीं चाहता कि फतेह ट्रॉफी जीते, जाओ और उसे बचाओ, उन्हें दिखाओ कि जब तुम यहां हो तो फतेह को कुछ नहीं हो सकता। तेजो हाँ कहते हैं। वह फतेह के पास दौड़ती है। गार्ड उसे रोकता है। वह उसका हाथ काटती है और दौड़ती है। वह कोच को थप्पड़ मारती है और उसकी पिटाई करती है। फतेह हैरान लग रहा है। वह जाता है और तेजो को रोकता है।

सत्ती का कहना है कि मैं इसके लिए डरता था। निम्मो पूछता है कि क्या उसे फिर से दौरा पड़ा। गुरप्रीत का कहना है कि वह मेरे बेटे का नाम खराब कर देगी। फतेह तेजो को शांत करता है। वह कहता है कि मैं अब ठीक हूं। आदमी पूछता है कि यह पागल लड़की कौन है। फतेह गुस्सा हो जाता है और उस आदमी की पिटाई कर देता है। जैस्मीन कहती है हां, तेजो का पागलपन, और फतेह का दीवाना, और मेरी मासूमियत, फतेह को पता चल जाएगा कि पागल लड़की के साथ रहना कैसा होता है। फतेह तेजो को गले लगाता है। सारा जग….बजता है…. सीनियर फतेह को डांटता है और कहता है कि आपको यह मैच हारने के परिणाम भुगतने होंगे। फतेह के अनुचित व्यवहार के कारण नेशनल कॉलेज की टीम को विजेता घोषित किया जाता है। जैस्मीन कहती है कि फतेह समझ गया, तेजो के साथ रहना अपमान है। वह फतेह के पास जाती है और पूछती है कि क्या हुआ। 

वह पूछता है कि तुमने तेजो को अकेला क्यों छोड़ा। वह कहती है कि मैं उसके लिए आइसक्रीम लेने गई थी, वह मेरी बात नहीं सुन रही थी, मुझे लगा कि उसे और गुस्सा आएगा, क्या हुआ। उनका कहना है कि मैच खत्म हो गया है। चपरासी का कहना है कि प्रिंसिपल मैडम ने आपको ऑफिस में बुलाया था। फतेह जैस्मीन से तेजो को घर ले जाने के लिए कहता है। तेजो का कहना है कि मैं उसे पसंद नहीं करता। फतेह का कहना है कि प्रिंसिपल आपको देखकर गुस्सा हो जाएगा, आइसक्रीम खाओ, जाओ, मैं जल्द ही आऊंगा। 

जैस्मीन पूछती हैं कि आप टेंशन में क्यों हैं। फतेह उसे देखभाल करने के लिए कहता है। वह प्राचार्य के कार्यालय में जाता है। उसे प्राचार्य और अन्य वरिष्ठों द्वारा डांटा जाता है। प्रिंसिपल का कहना है कि तेजो उनकी एक्स मंगेतर है, मामला उलझा हुआ है। शख्स का कहना है कि फतेह को पिछले साल सस्पेंड कर दिया गया था। वह हाँ कहती है, लेकिन वह गरिमा के साथ वापस आ गया। वह आदमी कहता है कि एक खेल शिक्षक इतना आक्रामक नहीं हो सकता, यह अस्वीकार्य है। जैस्मीन का कहना है कि फतेह अपनी नौकरी खो देगा, वह आपकी वजह से डांटेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ