Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 3 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन सीढ़ियों से नीचे गिरती है

 उडारियाँ 3 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन सीढ़ियों से नीचे गिरती है

उडारियाँ 3 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन सीढ़ियों से नीचे गिरती है
उडारियाँ 3 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन सीढ़ियों से नीचे गिरती है


जैस्मीन कह रही है कि मैं चाहता हूं कि बच्चा फतेह को अपने पिता के रूप में प्राप्त करे। वह तान्या से बात करती है। वह कहती हैं कि मुझे बच्चे के लिए पूरा परिवार चाहिए, यह तब होगा जब मैं उनके साथ रहूंगी। तान्या का कहना है कि ऐसा होगा। जैस्मीन का कहना है कि हमारे पास आज ही है, हाथ जोड़कर, हमें उन्हें समझाना है। गुरप्रीत गुरुद्वारा में है। तान्या आती है और अभिवादन करती है। गुरप्रीत का कहना है कि मैंने जैस्मीन के लिए पंजीरी बनाई है। तान्या को लगता है कि जैस्मीन उन्हें अच्छी तरह जानती है। वह पूछती है कि आपने जैस्मीन की स्थिति के बारे में क्या सोचा, आप जानते हैं कि वह जिद्दी है, मैंने उसे डॉक्टर से बात करते हुए सुना, डॉक्टर ने कहा कि शुरुआती महीनों में गर्भपात हो सकता है, एक महीना पहले ही बीत चुका है, मेरे पास एक रास्ता है, चिंता न करें। गुरप्रीत ने उसे कहने के लिए कहा। तान्या फतेह कहती हैं, जैस्मीन के बच्चे के लिए फतेह से बेहतर पिता कोई नहीं हो सकता। जैस्मीन पूछती है कि तेजो कहां है। 

बेबे का कहना है कि वह कॉलेज गई होगी। सत्ती ने जैस्मीन को अपने साथ आने के लिए कहा। जैस्मीन मना कर देती है और सोचती है कि तान्या कहाँ गई थी। गुरप्रीत कहते हैं कि तुम सही हो, तुम और फतेह शादी कर लो। तान्या कहती है नहीं, मैं जैस्मीन और फतेह की शादी की बात कर रही हूं। गुरप्रीत पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो, फतेह और तुम एक दूसरे से प्यार करते हो। तान्या कहती है कि समय सब कुछ बदल देता है, माफ करना, मैं उसके बारे में ऐसा नहीं सोच सकता, लेकिन उस पर मेरा विश्वास टूट गया था, इसलिए फतेह और मैं कभी एकजुट नहीं हो सकते। गुरप्रीत कहते हैं समय दो, सब ठीक हो जाएगा। तान्या कहती हैं कि मुझे इन घावों को भरने के लिए कई साल चाहिए, लेकिन जैस्मीन के पास कुछ हफ्ते हैं। दिलराज जैस्मीन के पास आता है। वह कहता है कि तेजो गुरुद्वारा गया था। जैस्मीन सोचती है कि तान्या वहां क्यों गई।

तान्या कहती है कि अगर हम जैस्मीन की शादी किसी और से करवा देते हैं, तो क्या गारंटी है कि वह बच्चे को पिता का प्यार देता है और आप सभी को जुड़े रहने देता है, अगर जैस्मीन ने फतेह से शादी की तो अमरीक के सभी रिश्ते बच्चे को दे दिए जाएंगे। गुरप्रीत कहते हैं, नहीं, फतेह कभी जैस्मीन से शादी नहीं करेगा। तान्या कहती है कि अमरीक और बच्चे के बारे में सोचो। जैस्मीन आती है और तान्या को गुरप्रीत से अनुरोध करती हुई देखती है। वह मुस्कुराती है और सोचती है कि वह अपना काम करने में व्यस्त है। 

घर पर गुरप्रीत फतेह को गले लगाता है और रोता है। वह पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है कि मैं गुरुद्वारा में तेजो से मिला, उसने आपसे जैस्मीन से शादी करने के लिए कहा, अमरीक के बच्चे को बचाने का यह आखिरी तरीका है, उसने ऐसा क्यों कहा, क्या हुआ, आप दोनों शादी कर सकते हैं और जैस्मीन के बच्चे को संभाल सकते हैं। फतेह सोचता है कि तेजो मर गया है, मैं आपको कैसे बताऊं। तेजो सोचता है कि तुम कब आओगे और मी ले लो, तुम्हारा हीर इंतजार कर रहा है। फतेह का कहना है कि मुझे नहीं पता कि वह मुझसे प्यार करती है या नहीं, वह मेरी शादी के बारे में कैसे तय कर सकती है, जैस्मीन और मेरी शादी अब संभव नहीं है।

फतेह तान्या को जॉगिंग के मैदान पर देखता है। वह उसका हाथ पकड़कर उसे रोकता है। वह उसे डांटता है। वह कहती है कि मैं गुरुद्वारे में गुरप्रीत से मिली, मैंने खुद को तेजो की जगह पर रखा और उसके फैसले के बारे में सोचा, इसलिए मैंने ऐसा किया, जैस्मीन से शादी करने में क्या परेशानी है। वह कहता है कि मैं उससे प्यार नहीं करता। वह कहता है कि तुम उससे पहले प्यार करते थे, अब अपने परिवार के बारे में सोचो। तर्क। वह उसे चेतावनी देता है। वह कहती है कि मैं किसी से नहीं डरती। वह कहता है कि यह मेरा परिवार है, अगर तुम मेरे मामलों में हस्तक्षेप करते हो, तो मैं तुम्हें दूर कर दूंगा। वह पूछती है कि कब, तुम्हारा और जैस्मीन का मकसद पूरा हो जाए, बताओ, कब जाना है। जैस्मीन कहती है कि तान्या जॉगिंग के लिए गई थी, मैं उसे फोन करूंगी। वह सीढ़ियों से नीचे गिर जाती है। 

लवली यह देखकर चिंतित हो जाती है और जैस्मीन चिल्लाती है। सत्ती पूछती है कि क्या हुआ। लवली पूछती है कि क्या उसके बच्चे को कुछ हुआ है। जैस्मीन कहती हैं कि मेरे बच्चे को कुछ नहीं होना चाहिए। रुपी और हर कोई ओम। रूपी जैस्मीन को ले जाता है और सत्ती को पहले तेजो को बुलाने के लिए कहता है। तान्या पूछती है कि क्या मैं उन्हें सच बताऊं। फतेह जवाब देता है। वह जैस्मीन के गिरने के बारे में सुनता है। वह कहता है बेबी ... वे चले जाते हैं। वे अस्पताल पहुंचते हैं।

तान्या और फतेह वहाँ आते हैं। जैस्मीन कहती है फतेह, माय बेबी ... जैस्मीन कहती है कि मैं बच्चे को कुछ नहीं होने दे सकती, यह फतेह पाने का आखिरी तरीका है। तान्या सोचती है कि क्या वह भी मेरा इस्तेमाल कर रही है। जैस्मीन के एक्सीडेंट के बारे में बाउ जी का फोन आता है। वह पूछता है क्या, जैस्मीन सीढ़ियों से गिर गई। यह सुनकर गुरप्रीत चौंक गया। फतेह रोता है और सोचता है कि काश तेजो यहां होता। तेजो कहता है कि मुझे भीगना पसंद है। वह मिस्टर क्लाउड से थोड़ी बारिश करने के लिए कहती है। फतेह और तेजो बारिश के नीचे खड़े होकर आनंद लेते हैं। लड़की पूछती है कि क्या तुम्हारा फतेह बारिश की तरह है। तेजो का कहना है कि हम दोनों को यह पसंद है। फतेह का कहना है कि बारिश आज यहाँ है, लेकिन तुम नहीं, मुझे तुम्हारी याद आती है तेजो, यह बारिश बेकार है अगर तुम मेरे जीवन में नहीं हो। तेजो नाचता है और बारिश में कूद जाता है। वह उनके पलों को याद करता है और रोता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ