Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 18 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: फतेह ने किया शादी से इनकार

Udaariyaan 18th June 2022 Written Episode Update
Udaariyaan 18th June 2022 Written Episode Update

 Udaariyaan 18th June 2022 Written Episode Update:

फतेह कह रहा है कि जब तेजो वापस आ गया है तो मैं कैसे शादी कर सकता हूं। निम्मो का कहना है कि आपका रोका हो गया है, आपने मना करने से पहले नहीं सोचा था, शादी के कार्ड छपवाने के लिए। जैस्मीन शांत सोचती है ... गुरप्रीत का कहना है कि आपने अमरीक के बच्चे की जिम्मेदारी ली है, आप पीछे नहीं हट सकते। उनका कहना है कि मैं जिम्मेदारी से नहीं बल्कि इस शादी से पीछे हट रहा हूं। जैस्मीन कहती है कि उसकी हालत देखो, उसके बारे में सोचो, वह 8-10 घंटे से तेजो को संभाल रहा है, हम वही करेंगे जो उसे सही लगेगा। सत्ती जैस्मीन को गले लगाती है और रोती है।

रूपी का कहना है कि जैस्मीन सही है, हम शादी को 15-20 दिनों के लिए स्थगित कर देंगे, हमें यह तय करना आसान लगेगा, मैं तेजो के आने से खुश हूं, लेकिन मुझे जैस्मीन के भविष्य की चिंता है। खुशबीर का कहना है कि मैं रुपी से सहमत हूं, कुछ समय लें और निर्णय लें, कार्ड फिर से छप सकते हैं, मुझे दुनिया की परवाह नहीं है, इस बार कोई गलत निर्णय न लें। सत्ती ने फतेह को घर जाकर आराम करने के लिए कहा। फतेह कहते हैं कि अगर तेजो जाग गया ... रुपी कहता है कि मैं उसे संभाल लूंगा, जरूरत पड़ने पर मैं तुम्हें फोन करूंगा। फतेह और परिवार की छुट्टी। जैस्मीन कहती है कि गुरप्रीत जैसा मैं चाहता हूं, वह मेरे जीवन में फतेह को वापस लाएगा।

फतेह पूछता है कि मैं तेजो की मौजूदगी में किसी से शादी करने के बारे में कैसे सोच सकता हूं। गुरप्रीत का कहना है कि आप अमरीक के बच्चे की खातिर शादी कर रहे थे। उनका कहना है कि तेजो भी मेरी जिम्मेदारी है। वह कहती है कि जब आप शादी के लिए राजी हुए तो तेजो यहां था। वह कहता है कि वह तान्या थी, इसलिए उसने मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया, जब तेजो यहां नहीं था, तो मैंने सहमत होने के लिए शादी की, अब मुझे पता है कि वह जीवित है, वह मेरे साथ है, आप उसे मेरे जीवन में देखना चाहते थे, आप सभी जानते थे कि मैं उससे बहुत प्यार करता था, तुमने मुझसे पूछा कि मैं जैस्मीन से शादी क्यों कर रहा हूं, मैंने तुमसे कहा था कि तेजो हमेशा मेरे दिल में रहेगा, अब वह मेरे साथ है, मैं उसे कैसे भूल सकता हूं और उसकी यादों के साथ रहने का फैसला कर सकता हूं, मैं नहीं कर सकता . खुशबीर कहते हैं कि मैं तुम्हें समझता हूं। 

बेबे का कहना है कि आपने अमरीक के बच्चे को संभालने का फैसला किया है, अगर आप उससे शादी नहीं करेंगे तो जैस्मीन बच्चे को छोड़ देगी। गुरप्रीत का कहना है कि तेजो आपके जीवन के अंधेरे को खत्म नहीं कर सकता, वह तेजो नहीं है। फतेह कहते हैं नहीं। वह कहती है कि उसे देखभाल की ज़रूरत है, बच्चों को अपनी माँ की ज़रूरत है, क्या तुम उसकी माँ बनोगी। फतेह चिल्लाता है हाँ, मैं उसकी माँ बन जाऊँगा, अगर मेरे प्यार को इस परीक्षा से गुजरना है, तो मैं यह करूँगा।

जैस्मीन के पास रुपया आता है। वह अभिनय करने लगती है। वह रोती है और कहती है कि एक तरफ तेजो है और दूसरी तरफ मेरा बच्चा है, जिसके पिता नहीं हैं, मुझे अब तक सब कुछ मिल गया है, लेकिन मैं इस बच्चे के लिए सब कुछ ईमानदारी से करना चाहता हूं, मैं सभी को कैसे बताऊं कि मेरी शादी फतेह से हो जाए, वे मुझे स्वार्थी पाएंगे, वे कहेंगे कि मैं अपनी पागल बहन के बारे में नहीं सोच रहा हूं, मैं कैसे कहूं कि मैं तेजो के आने से खुश हूं, मुझे अपने बच्चे की ज्यादा चिंता है।

गुरप्रीत का कहना है कि तेजो आपकी पत्नी नहीं बन सकता और इस परिवार को संभाल नहीं सकता, मुझे बताओ, फिर से सोचो, अमरीक के बच्चे को पिता का नाम देना, हम सब तेजो को संभालने के लिए हैं। फतेह का कहना है कि आप तेजो की हालत का कारण जानते हैं, अगर मैंने उसे नहीं छोड़ा होता, तो ऐसा नहीं होता, उसे मेरी बहुत जरूरत है, मैं उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ूंगा। अमरीक का बच्चा कहकर गुरप्रीत रोता है. 

रुपी कहते हैं मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं तेजो के लिए चिंतित हूं, लेकिन मैं तुम्हें अकेला नहीं छोड़ूंगा, फतेह पीछे नहीं हटेगा, वह समझ जाएगा कि क्या है, ध्यान रखना, हम तुम्हारे साथ हैं। वह जैस्मीन को गले लगाता है। जैस्मीन को लगता है कि यह इमोशनल ब्लैकमेल मेरे लिए फतेह लाएगा। फतेह कहता है कि मैं तान्या को भूल गया, उसने मुझे बरनाला बुलाया, वह कहाँ है। वह तान्या को बुलाता है। लवली ने फोन की घंटी बजी। वह कहती है कि मैं इसे जैस्मीन को दूंगी। वह जाकर जैस्मीन को पर्स देती है। वह कहती है कि आपका फोन बज रहा है। रुपी कहते हैं लेकिन आपका फोन यहां है। जैस्मीन कहती है नहीं, मेरे दोस्त का फोन मेरे बैग में रह गया है, शायद उसने मुझे फोन किया। सत्ती कहती है कि मैं आज तेजो के साथ सोऊंगा। जैस्मीन फतेह की कॉल चेक करती है और कहती है कि वह तान्या को क्यों बुला रहा है, मैं उन्हें बात नहीं करने दूंगी, मैं नहीं चाहती कि उसे मेरी सच्चाई पता चले। जैस्मीन ने उन्हें मैसेज किया। वह पढ़ता है.  मुझे तुमसे बात नहीं करनी है, मुझे फिर से फोन मत करना, मेरा काम खत्म हो गया है, असली तेजो मिल गया, जैस्मीन को मेरा भुगतान दे दो, मैं उससे ले लूंगा। वह कहता है कि यह वास्तव में सही है, वह परिवार का सामना कैसे करेगी। वह जवाब देता है कि मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा, अगर मैं आपकी मदद कर सकता हूं तो मुझे एक मौका दें।

तेजो जाग गया। वह फतेह की तलाश में है। वह उसे बाहर बुलाती है। सत्ती कहती है कि तुम उठो, बैठो, मैं फतेह को बुलाऊंगा। तेजो का कहना है कि उसने कहा कि वह मुझे नहीं छोड़ेगा, उसे बुलाओ। सत्ती कहती है मेरी बात सुनो। वह लवली से फतेह को बुलाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए नाश्ता बनाया, जाओ और नहा लो, उसके साथ नाश्ता करो, वह आएगा। जैस्मिन कॉल पर गुरप्रीत से बात करती है। वह कहती है कि मैं माँ के कमरे में सोया था, तेजो मेरे कमरे में सो रहा था, ठीक है, वह मेरी बहन है। गुरप्रीत कहते हैं ध्यान रखना, मैं सत्ती से बात करूंगा। निम्मो पूछता है कि क्या हुआ, क्या जैस्मीन को अच्छी नींद नहीं आई, उसने क्या कहा। गुरप्रीत का कहना है कि फतेह ने शादी से इनकार कर दिया। निम्मो का कहना है कि फतेह उसकी देखभाल से थक कर वापस आ जाएगा, उसकी शादी जैस्मीन से करवा देगा, तेजो उस जगह पर लौट आएगा जहां से वह आई थी। तेजो कहता है कि मैं फतेह के लिए आलू के पकोड़े बनाऊंगा। 

वह बैठ कर आलू काटती है। सत्ती आती है और कहती है कि तुम्हें चोट लग जाएगी, मुझे चाकू दो। तेजो कहते हैं नहीं, मुझे परेशान मत करो। सत्ती कहती है कि मैं आलू काट दूंगा। रुपी और सब आते हैं। तेजो उन्हें दूर रहने के लिए कहता है। जैस्मीन आती है और सोचती है कि मुझे आग में कुछ ईंधन डालना है। तेजो जैस्मीन को दूर रहने के लिए कहता है। जैस्मीन कहती है मुझे चाकू दो। तेजो कहते हैं कि तुम बुरे हो, मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। जैस्मीन खुद को बचाने के लिए दौड़ती है। रुपी तेजो को रुकने के लिए कहता है। जैस्मीन सोचती है कि वह मेरा काम आसानी से कर रही है, एक खतरनाक पागल लड़की को घर में रखना सुरक्षित नहीं है। फतेह आता है। तेजो उसे गले लगाता है और कहता है कि वे सब मुझे परेशान कर रहे हैं, मैं तुम्हारे लिए पकोड़े बनाऊंगा। फतेह कहते हैं कि मेरे पास होगा, क्या हमारे पास आज आमलेट होगा, मैंने कल आलू के पकोड़े खाए थे। वह कहती है कि मुझे इसे बनाना नहीं आता। 

वह कहता है कि मैं तुम्हें सिखाऊंगा, इसमें समय लगेगा, क्या आप चाहते हैं कि मैं भूखा रहूं, सत्ती का बना खाना हमारे पास होगा। वह सत्ती को चाकू देता है और पूछता है कि तुमने क्या बनाया। सत्ती कहते हैं आलू पराठा और हलवा। फतेह कहते हैं वाह, वह इसे प्यार करती थी, हमारे पास एक प्रतियोगिता होगी। तेजो कहते हैं ठीक है, मैं जीत जाऊंगा, आओ, हम प्रतिस्पर्धा करेंगे। फतेह पूछता है कि क्या तुमने ब्रश किया। वह नहीं पर हस्ताक्षर करती है। वह कहता है कि तुमने अपने बाल नहीं बदले और बदलो, बुरी लड़की, आओ, पहले तैयार हो जाओ। जैस्मीन सोचती है कि मैं यह ड्रामा नहीं देख सकती, मुझे उन्हें अलग करने के लिए कुछ करना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ