Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या छात्रों के साथ गुनगुन विरोध करेगी ?

 कभी कभी इत्तेफाक से 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या छात्रों के साथ गुनगुन विरोध करेगी ?

कभी कभी इत्तेफाक से 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या छात्रों के साथ गुनगुन विरोध करेगी ?
कभी कभी इत्तेफाक से 9 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

अनु को पीटा जा रहा है। गुंडा उसे उनकी बात सुनने और प्रताड़ित न करने के लिए कहता है। अनु कहते हैं जय हिंद। गुंडा उसे और मारता है। आकृति गुनगुन को बुलाती है और उसे डांटती है। वह पूछती है कि आप मुंबई में क्या कर रहे हैं। गुंगुन कहती है कि मैं अपने पति को खोजने की कोशिश कर रही हूं। आकृति कहती है कि बस मैं उसकी पत्नी हूं। गुंगुन का कहना है कि मैं उसे ढूंढने में व्यस्त हूं, मुझे परेशान करने के लिए फोन न करें। रणविजय अनु के अपहरण की खबर पढ़ता है। वह मुस्करा देता है। वह चौंक कर काम करता है। उसका दोस्त कहता है कि तुमने यह सब किया, अभिनय मत करो। रणविजय कहते हैं कि मैं पुष्टि करने गया था कि क्या गुनगुन अनु के साथ है, मैंने पुष्टि की और वापस आ गया, यह बहुत बुरा था, गुनगुन कम उम्र में विधवा हो जाएगी। उसका दोस्त कहता है कि अनु के साथ बुरा है लेकिन यह तुम्हारा फायदा है। रणविजय मीठा काम करता है। आकृति पूछती है कि उसने ऐसा कहने की हिम्मत कैसे की। सब अनु के लिए रोते हैं। सुनंदा कहती हैं कि लोग बहुत फिरौती मांगते हैं, ठीक है। चंद्रू का कहना है कि उन्होंने अब तक पैसे मांगे होंगे। चारु कहती है कि हमें कुछ करना है।

गोलू गुनगुन को फोन करता है और पूछता है कि क्या आपको कुछ मिला। गुनगुन कहती है नहीं, मुझे उसके लिए डर लग रहा है, मैं विज्ञान संस्थान जा रहा हूं, छात्र अनु के लिए मदद लेने के लिए विरोध करने जा रहे हैं। सरगम और सुनंदा मंदिर में प्रार्थना करते हैं। गुनगुन संस्थान पहुंचती है। कमिश्नर ने उसे फोन किया। वह अनु के बारे में पूछती है। वह कहता है कि अच्छी खबर यह है कि आतंकवादी ने हमें बहुत सारी जानकारी दी है, बुरी खबर यह है कि वह नहीं जानता कि अनु को बंदी कहाँ रखा गया है। वह कहती है कि मैं छात्रों के साथ विरोध करने जा रही हूं। वह उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहता है। वह कहती है कि आप अनु को खोजने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं, हम उसे भी ढूंढ सकते हैं, अनु के साथ छात्रों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं, मैं उन्हें रोकना नहीं चाहता, आशा है कि आप समझ गए होंगे, धन्यवाद। वह कहता है कि जब तक वह अपने पति को नहीं ढूंढ लेती, गुंगन चुप नहीं बैठेगी।

 गुनगुन और छात्रों ने विरोध किया और अनु के लिए न्याय की गुहार लगाई। गोलू, अंकित और युग भी उसके साथ हो जाते हैं। गोलू कहते हैं कि कोई भी अनु को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है अगर उसके पास गुनगुन जैसी पत्नी है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कहूंगा, पत्नी हमेशा सावित्री होती है। डीन ने विज्ञान संस्थान के प्रोफेसरों से बात की। वह कहती है कि अनु का यहां अपहरण कर लिया गया है, आपको उसे खोजने में मदद करनी होगी। उनका कहना है कि यह पुलिस का काम है। वह कहती हैं कि गुनगुन को खोजने में छात्र भी उनका साथ दे रहे हैं।

डीन और छात्रों ने विरोध किया और कहा कि संस्थान बंद हो जाएगा। वह आदमी अनु के मामले में मदद करने के लिए तैयार हो जाता है। कृति और हर कोई गुनगुन को खबरों में देखता है। आकृति नाराज हो जाती है और कहती है कि वह बेशर्म है, मैं अनु की पत्नी हूं, उसे लगता है कि अगर उसने विरोध किया तो आतंकवादी अनु को छोड़ देंगे। नीति कहती है कि कम से कम वह कोशिश कर रही है। आकृति और सभी को अनु की चिंता है। गुनगुन ने सोशल मीडिया पर विरोध को ट्रेंड करते हुए देखा। वह थका हुआ महसूस करती है। गोलू उसे आराम करने के लिए कहता है। वह कहती है कि हम रुक नहीं सकते, मेरे पास पानी नहीं है, पता नहीं अनु के पास पानी था या नहीं। अनु ने पानी मांगा। गुंडा उसे पानी नहीं देता। अनु का कहना है कि मैं प्यार के लिए नहीं झुका, मैं प्यास के लिए नहीं टूटूंगा। गुंडा कहता है कि अब तुम पानी पाने के लिए मरोगे। वे वहां कुछ जलाते हैं और धुआं फैलाते हैं। अनु खाँसी। डीन मुख्यमंत्री की मदद लेने के लिए उनका मांस खाते हैं। 

पड़ोसी अनु के परिवार से मिलते हैं। सुनंदा उनसे प्रार्थना करने के लिए कहती है कि अनु घर आ जाए। महिला कहती है कि आकृति, तुम्हारा पति चला गया और अब तुम्हें एक सौतन मिल गया, वह तुम्हारे चाचा की बेटी है, ठीक है। अकृति रोती है। वह महिलाओं से पूछती है कि क्या वे सहानुभूति या ताना दिखाने आई थीं। चारु ने आकृति को शांत होने के लिए कहा। आकृति कहती है कि मुझे पता है कि उनके कहने का क्या मतलब है, गोलू और हर कोई गुनगुन का समर्थन करता है, वे यह नहीं कहते कि मैं अनु की पत्नी हूं, कोई भी गुनगुन को रोक नहीं रहा है। सरगम उसे सोचने और बात करने के लिए कहती है। आकृति महिलाओं को जाने के लिए कहती है।

अनु के बचाव अभियान में मदद के लिए एटीएस प्रमुख कमल देशमुख आते हैं। इंस्पेक्टर ने फोन कर कमिश्नर को सूचना दी। कमिश्नर ने कहा बढ़िया, हम आज रात मिशन शुरू करेंगे। गुनगुन चिल्लाती है हमें न्याय चाहिए, हमें कोई नहीं रोक सकता। वह बेहोश हो जाती है। गोलू उसे उठने के लिए कहता है। वह उस पर पानी छिड़कता है। युग कहता है कि हमें उसे अस्पताल ले जाना चाहिए। वह जाने से इंकार करती है। गोलू उसे पानी पीने के लिए कहता है। वह कहती है नहीं, जब तक मैं अनु से नहीं मिलती, मैं कुछ भी नहीं खाऊंगी, न जाने क्या कर रही है, उन्होंने अनुभव को प्रताड़ित किया होगा। वह उठती है और कहती है कि मैं ठीक हूं, हम अब सीएम ऑफिस में प्रवेश करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ