Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 24 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: आकृति ने गुनगुन को ताना क्यों मारा?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 24th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 24th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 24th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

गुनगुन कह रही है कि मैं अनु को उसके परिवार से दूर नहीं कर सकती। गरिमा पूछती है कि अनु की खुशी के बारे में क्या। वह पूछती है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। गुनगुन कहती है कि मैं अनु को अपने पास आने से नहीं रोक सकती, इसलिए यह शादी जरूरी है। गोलू अनु से पूछता है कि क्या हुआ, तुमने ऐसा क्यों कहा। अनु का कहना है कि मैं बात नहीं करना चाहता। गोलू कहता है कि गुनगुन के साथ अपना रिश्ता खत्म मत करो। अनु का कहना है कि यह सिर्फ एक मजाक था, रिश्ता नहीं, वह अब अपना पुराना खिलौना चाहती है। गोलू कहता है नहीं, मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। अंकित का कहना है कि शायद वह जानबूझकर ऐसा कर रही है। अनु कहते हैं नहीं, जब मैं पहुंचा तो रणविजय उसके घर में पहले से ही था। 

गुनगुन कहती है कि अगर मैं रणविजय से शादी करती हूं तो अनु मुझसे नफरत करेगी, मेरे पास और कोई विकल्प नहीं है। गरिमा कहती है कि अनु हमेशा आपको गलत समझेगी और खुद को कोसेगी। गुंगुन कहते हैं, मुझे पता है, मैं चाहता हूं कि कोई मुझे गलत न समझे, इसलिए मैंने आपको सब कुछ बता दिया, लेकिन कृपया यह किसी को न बताएं। वो रोते हैं। गरिमा कहती है कि आप अनु के बिना घुटन महसूस करेंगे, आप उसके बिना नहीं रह सकते। गुंगुन का कहना है कि मैं अपना जीवन उसकी यादों के साथ बिताऊंगा। गोलू कहते हैं कि यह प्रेम कहानी इस तरह खत्म नहीं हो सकती, मैं जाकर गुनगुन से बात करूंगा। अनु का कहना है कि जब इतना प्यार था तो भीख माँगने की ज़रूरत नहीं थी, उससे प्यार करना मेरी गलती थी। गोलू पूछता है कि क्या यह टाइमपास था। अनु कहते हैं नहीं, वह अब रणविजय से शादी कर रही है, कृपया मुझे अकेला छोड़ दो।

सुबह होते ही अनु तैयार हो जाती है और नीचे आ जाती है। वह घर में मीडिया को देखता है। गोली का कहना है कि टीवी रिपोर्टर आपका इंटरव्यू लेने आए हैं। चारु अनु को मिश्रा से मिलने के लिए कहती है। गोलू अनु को अच्छी तरह से फैसला करने के लिए कहता है। अनु पूछती है कि क्या चल रहा है। चंद्रू कहते हैं कि वे आपसे मिलने आए हैं। अनु मिश्रा जी से मिलती है। सुनंदा का कहना है कि अनु घर वापस आ गई है। सरगम हाँ कहते हैं। दिव्या कहती है कि पता नहीं उसे कैसे एहसास हुआ कि उसने गुंगुन छोड़ दिया है। सरगम का कहना है कि मुझे लगता है कि यह आकृति की सिंदूर शक्ति है। आकृति मुस्कुराती है। 

गोली पूछती है कि आप हनीमून पर कहां और कब जा रहे हैं। सुनंदा का कहना है कि वह शहर से बाहर नहीं जाएंगे। गोली का कहना है कि उनका हनीमून लंबित है। सुनंदा कहती हैं कि शिमला और मनाली की तस्वीरें कमरे में लगाएं। वे हँसे। नीति कहती है कि उनका रिश्ता अब ठीक हो गया है, वे हनीमून पर जाएंगे और साथ में ज्यादा समय बिताएंगे। गोली कहती है कि शायद उन्हें एक अच्छी खबर भी मिले। वे सब मुस्कुराते हैं। अनु को देखकर आकृति मुस्कुराती है।

नीति और खुशी अनु को अपने कमरे में लाते हैं और उसे बंद कर देते हैं। अनु रोमांटिक सजावट देखती है। आकृति दूध का एक गिलास लेकर वहां आती है। वह उसे पीने के लिए कहती है। मेरी जान... ठीक है.. वह पीता है। वह उसे गले लगाती है। वह उसे पकड़ता है और मुस्कुराता है। वह कहती है अब मुझे विश्वास है कि तुम सच में वापस आ गए हो, तुम अभी मेरे हो, है ना? वह हाँ कहता है। वह उसके हाथों को चूमती है। वह उसके करीब हो जाती है। वह उठता है। वह कहता है कि मुझे लगा कि कोई दरवाजे पर है। वह कहती है रहने दो, अब हमें कोई अलग नहीं कर सकता। वह उसमें गुनगुन देखता है। वह दूर हो जाता है। वह पूछती है कि क्या हुआ। वह कहता है पता नहीं, मेरे सिर में दर्द हो रहा है। वह कहती है कि शायद दवा की वजह से, ठीक है, तुम सो जाओ, तुम कहीं नहीं जा रहे हो और मैं भी नहीं जा रहा हूँ, शुभ रात्रि। 

वह सोने जाता है। वह गुनगुन को याद करता है और सोचता है कि मैं तुमसे दूर हो गया, लेकिन तुम्हारी यादों से दूर नहीं जा सकता, मैं तुम्हें आकृति में देखता हूं। अकृति पूछती है कि क्या तुम सो गए। वह कहता है नहीं, क्यों। वह कहती है कि मैं गुनगुन को फोन करने और उसे बताने की सोच रही थी कि वह हमें अलग नहीं कर सकती, मैं अभी आऊंगा। गुनगुन कहते हैं कि तुमने मेरा दिल तोड़ दिया, तुम्हें विश्वास था कि मैं बिना किसी सवाल के बेवफा हूं, मुझे तुम्हारी नफरत पर अधिकार नहीं मिला, माफ करना अनुभव। उसे आकृति का फोन आता है।

आकृति अपनी असफलता पर गुनगुन को ताना मारती है। गुनगुन रोता है। अकृति पूछती है कि क्या तुम रो रही हो। गुनगुन कहते हैं नहीं। आकृति कहती है झूठ मत बोलो, तुम्हें पता चल जाएगा कि जब कोई अपने पति को खो देता है तो कैसा लगता है, तुमने एक बहन का बंधन तोड़ दिया और सौतन का रिश्ता बना लिया, इसलिए मुझे तुम पर दया नहीं आती, एक अच्छा लड़का ढूंढो और शादी कर लो, क्या मैं ढूंढूंगा कोई तो। गुंगुन कहती हैं कि मेरे बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, मेरे लिए सोचने के लिए धन्यवाद। आकृति कहती है कि मैंने अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू कर दी है, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आपको बता दूं, अनु और मैं एकजुट हो गए हैं। गुनगुन चौंक जाता है। आकृति कहती है कि मुझे नहीं पता था कि यह खुशी किसके साथ बांटूं, इसलिए मैंने आपको फोन किया। वह कॉल समाप्त करती है। गुनगुन रोता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ