Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 21 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या अनु और गुनगुन अलग हो जायेंगे?

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 21st June 2022 Written Episode Update
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 21st June 2022 Written Episode Update

 Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 21st June 2022 Written Episode Update:

हर कोई गुनगुन के साथ बहस कर रहा है। गुंगुन का कहना है कि आकृति सिर्फ अधिकारों का दावा करती है, वह क्या गई, उसे अनु की परवाह नहीं है, उसने दवाएं नहीं लीं। आकृति ने गार्ड से मैनेजर को बुलाने को कहा। गुंगुन का कहना है कि मैं अभी उसे खाना और दवाइयाँ देने आया हूँ। आकृति कहती है कि आपको लगता है कि हम आप पर विश्वास करेंगे, रोने का कोई फायदा नहीं है, आपका सच सामने आ गया है। मैनेजर आता है। गुंगुन का कहना है कि वह नर्स नहीं है, क्या यह आपकी सुरक्षा है। मैनेजर पूछता है कि आपको यह वर्दी कैसे मिली, सुलेखा एक महीने पहले अस्पताल से चली गई थी। आकृति कहती है कि तुमने इसे चुरा लिया है। मैनेजर ने गार्ड को डांटा। वह आकृति से चिंता न करने के लिए कहता है। गुनगुन कहती है कि बस मुझे सजा दो, किसी और को नहीं। अनु कहते हैं कि मैं देखूंगा कि वे क्या करते हैं। वह उसे शांत होने के लिए कहती है, वह ठीक नहीं है।

गोलू का कहना है कि हम सभी को शांत होने की जरूरत है, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि उसने अनु की जान बचाई, वह यहां उसे दवाएं खिलाने आई थी। आकृति कहती है कि नहीं, वह दवाओं के बारे में नहीं जानती, अगर उसने गलत दवाइयाँ दीं और अगर उसे कुछ हुआ। वह प्रबंधक से पुलिस को बुलाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहती है। चारु कहती है हां, मुझे भी यही चाहिए। गुनगुन कहती है ठीक है, मुझे जेल भेज दो, मैं मीडिया को सब कुछ बता दूंगा, फिर वे तय करेंगे कि पत्नी का कर्तव्य किसने निभाया। अनु का कहना है कि मैं पुलिस को बताऊंगा कि तुमने गुंगुन को थप्पड़ मारा था। गोलू का कहना है कि उसने कल भी थप्पड़ मारा था। युग कहता है हम तीनों साक्षी हैं। अनु का कहना है कि आप गुनगुन को दूर नहीं कर सकते, क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं।

आकृति कहती है लेकिन तुम मेरे पति हो, तुम इस सच्चाई से भाग नहीं सकते। वह कहता है कि मैं जिम्मेदारी निभाऊंगा, लेकिन मैं सिर्फ गुनगुन का हूं, मैं गुनगुन के साथ रहूंगा। चारु पूछती है कि क्या तुमने अपना दिमाग खो दिया। अनु का कहना है कि मुझे यह पहले ही बता देना चाहिए था, अब यह काफी है। चारु कहती है कि तुमने वादा तोड़ा, अब मैं तुम्हें माफ नहीं करूंगा। अनु कहते हैं सॉरी, मुझे सजा मिली, मैं रोज मर रहा हूं, मैं मरने की दुआ कर रहा था, मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं, गुनगुन ने मुझे बचा लिया, मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहता हूं। वह चंद्रू से चारु को समझाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मुझे जैसा चाहो जीने दो। उसे दर्द होता है। गुनगुन रोता है। चारु कहती है ठीक है अपनी जिंदगी जियो, मैं कुछ नहीं कहूंगी, तुम मुझे मरा हुआ पाओगे। गोलू कहते हैं कि यह मत कहो। 

आकृति कहती है कि मैं देखूंगा कि तुम कैसे गुनगुन के साथ रहते हो। वह डॉक्टर से डिस्चार्ज पेपर तैयार करने के लिए कहती है, अनु अपने परिवार के पास जाएगी। वह कहती हैं कि मैं अपनी शादी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हूं। अनु कहते हैं कि तुम मुझे मेरी इच्छा के विरुद्ध कहीं भी नहीं ले जा सकते। चारु कहती है कि मैं तुम्हें घर ले जाऊंगा, मैं तुम्हें परिवार की इज्जत बर्बाद नहीं करने दूंगा, अगर तुम नहीं मानोगे तो मैं कसम खाता हूं कि मैं यहां मर जाऊंगा। गुनगुन अनु से चारु को परेशान न करने और उसके साथ जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें इस तरह नहीं देख सकता।

आकृति कहती है कि उसके खिलाफ कार्रवाई करें। मैनेजर बोले सॉरी, ये मामला अस्पताल को बदनाम कर सकता है. चारु कहते हैं कि उसे छुट्टी दे दो। डॉक्टर का कहना है कि वह ठीक नहीं है। चारु का कहना है कि हम उसका वहां इलाज कराएंगे। डॉक्टर कहते हैं ठीक है, उसे अपने जोखिम पर ले लो। अनु गुनगुन को वापस जाने के लिए कहती है। गुंगुन कहती है कि मेरे लिए चिंता मत करो। गोलू कहते हैं कि तुम हमारे साथ आओ। वह चारु को जाने के लिए कहता है, वह बाद में आएगा। वह कहता है कि मैं गुनगुन को अकेला नहीं छोड़ सकता। गुंगुन अनु को अपना ख्याल रखने और समय पर दवाएं लेने के लिए कहती है। वह कहती है ठीक हो जाओ, मैं तुमसे मिलने आऊंगा। चारु कहती है कि अगर तुम उससे मिलोगे, तो तुम मेरी मौत के लिए जिम्मेदार होगे। चारु अनु को ले जाती है। युग कहता है अंकित और मैं गोलू के साथ आऊंगा। अनु और गुनगुन रोते हैं। प्रकाश आता है और गुनगुन से पूछता है कि क्या वह पकड़ी गई है। वह सिर हिलाती है। वह कहती है कि मैं कल उसके घर पर रुकी थी, उसकी माँ ने मेरी अच्छी देखभाल की। गोलू धन्यवाद प्रकाश। प्रकाश पूछता है कि अनु कहाँ है। 

गुंगुन का कहना है कि उनका परिवार उन्हें लखनऊ ले गया। वह पूछता है कि तुम उसके साथ क्यों नहीं गए। वह कहती है कि मैं नहीं जा सकती, चारू ने जान से मारने की धमकी दी। उनका कहना है कि यह सिर्फ बातचीत है। वह कहती है नहीं, मैं उसे जानता हूं, वह ऐसा कर सकता है अगर उसने ऐसा कहा, अनु और मैं खुद को माफ नहीं कर सकते अगर चारु को कुछ हुआ, तो उसने प्यार और कर्तव्य के बीच कर्तव्य चुना, मुझे उस पर गर्व है। वह पूछता है कि अब आप क्या करेंगे। वह कहती है कि मुझे नहीं पता, इस फैसले पर टिके रहना मुश्किल होगा, लेकिन मैं लड़ूंगी। चारु और सभी अनु को घर ले आते हैं। अनु परिवार से मिलती है। सुनंदा अपनी बुरी नजर से बचाता है। सरगम अपनी आरती करते हैं। गोली उसे आशीर्वाद देती है। वे सब उसे गले लगाते हैं। सरगम और सुनंदा का कहना है कि हम उसे अब कहीं नहीं जाने देंगे। आकृति का कहना है कि परिवार से ज्यादा कुछ नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ