Ticker

6/recent/ticker-posts

फना - इश्क में मरजावां 29 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पाखी क्यों हुई हैरान?

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 29th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Fanaa – Ishq Mein Marjawan 29th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 29th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

पाखी शनाया को शांत होने के लिए कहती है। मोहित कहते हैं कि मैं यहाँ करूँगा। पाखी गुंडे के पीछे दौड़ती है। ईशान पूछता है कि क्या हुआ? पाखी का कहना है कि उस आदमी ने शनाया पर हमला कर दिया। वो यहां है। कोई उस आदमी को लैब में ले जाता है। यह अगस्त्य का जासूस है। वह कहता है कि मैं उसकी लोकेशन ट्रेस कर रहा था। मुझे पता चला कि वह अस्पताल में है इसलिए मैंने आपको और पुलिस को सूचित किया। अगस्त्य वहीं है। अगस्त्य पूछते हैं कि आपको शनाया पर हमला करने के लिए किसने कहा? मैं जानना चाहता हूं कि आपको ऐसा किसने करवाया? यह कहना। वह कहता है कि मुझे नहीं पता कि वह कौन है सर। मुझे सिर्फ उसका फोन आया और उसने मैसेज भेजा। वह आप पर दोष चाहता था। अगस्त्य अपना फोन लेता है और अपने कॉल रिकॉर्ड की जांच करने के लिए कहता है। ईशान कहता है कि उसे वहीं छिपा होना चाहिए। पाखी कहती है तुम्हें कैसे पता? वह कहता है कि वह दुकान है। पाखी वहाँ आती है। 

गुंडा अगस्त्य के चरणों में बैठा है। वह कहता है सॉरी सर मुझसे गलती हो गई। अगस्त्य उसे पैसे देता है और कहता है कि दोबारा ऐसी गलती मत करो। अगर आप शनाया के हमले का दोष मुझ पर लगाएंगे तो अच्छा नहीं होगा। पाखी हैरान है। ईशान मुस्कुराया। जासूस कहता है भगवान का शुक्र है कि हमने उसे पकड़ लिया अन्यथा वह आपको दोष देगा। पाखी हैरान है। पाखी निकल जाती है। ईशान अपने जासूस आनंद को अंगूठा देता है। आनंद ईशान के लिए काम कर रहा है। अगस्त्य कहते हैं कि हम उसे नहीं मार सकते, फिर उनके और हमारे बीच क्या अंतर होगा? उसे पुलिस के पास ले जाओ।

पाखी रोती है। ईशान ने पाखी के लिए लाए अगस्त्य को लात मारी। समीर शनाया से कहता है चलो घर चलते हैं। वह उसके बैग पैक करता है। समीर पूछता है कि पाखी कहाँ है? मोहित का कहना है कि वह आ रही है। पाखी वहाँ आती है। वह सब कुछ याद करती है। समीर पूछता है कि क्या आपको गुंडा मिला? बताओ तुम इतने खोए क्यों हो? पाखी का कहना है कि मैं उसे नहीं ढूंढ सका। मैं बाद में आऊंगा। तुम शनाया के साथ घर जाओ। समीर कहता है क्या तुम ठीक हो? वह हाँ कहती है। वो जातें हैं। समीर पाखी से पूछता है कि चाचा को क्यों नहीं बताया? तुम ठीक तो हो न? 

दादी अगस्त्य को बुलाती है। वह कहता है कि मैं उस व्यक्ति को जल्द ही ढूंढ लूंगा। मैं पाखी से कहूंगा कि यहां गुंडे आए हैं। मुझे पता है कि वह मुझ पर भरोसा करती है। पाखी कहती है मैं पापा को क्या बताऊं? मेरे पति ने शनाया पर हमला किया? मैंने उस पर फिर से भरोसा किया और उसने मुझे फिर से बेवकूफ बनाया? मैं यह नहीं कर सकता। मुझे अपनी मूर्खता पर पछतावा है। ईशान का कहना है कि मुझे पता था कि वह आपका भरोसा फिर से तोड़ देगा। अब आप क्या करेंगे?

अगस्त्य कहते हैं कि मुझे पाखी के स्थान पर जाना चाहिए। वह बहुत खुश थी। वह मुझसे कुछ कहना चाहती थी। पाखी अस्पताल छोड़ देती है। वह हिल गई है। पाखी कहती है कि तुम हमेशा मेरा भरोसा क्यों तोड़ते हो। पहले तुमने मेरे पिता को नुकसान पहुंचाया और अब शनाया को। वह रोती है और कहती है कि मेरे परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कोई नहीं है लेकिन आप उन्हें नुकसान पहुंचाते रहते हैं। आप यह क्यों कर रहे हैं? मैं अब तुम्हें माफ नहीं करूंगा। मैं आप पर फिर से भरोसा नहीं करूंगा। वह अपना पेट रखती है और रोती है। ईशान मीरा को फोन करता है और कहता है कि हमारी योजना काम कर गई। पाखी और अगस्त्य अब साथ नहीं रहेंगे लेकिन मैं तय करूंगा कि अब पाखी के साथ क्या होगा। वह सिर्फ मेरी होगी। वह मेरे जीवन में होगी। उसने मुझे अकेला छोड़ दिया और उस अगस्त्य से शादी कर ली। लेकिन इस बार उसे मुझे चुनना है। अगस्त्य हार जाएगा।

प्रेमा शनाया से पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? वह कहती है हां मैं ठीक हूं। समीर अपने दिल में कहता है कि प्रेमा की क्या प्रतिक्रिया होगी जब उसे पता चलेगा कि शनाया कभी माँ नहीं बनेगी। अगस्त्य आता है। प्रेमा अगस्त्य कहती है .. सभी ने मुझे बताया कि आपने शनाया की जान कैसे बचाई। अगस्त्य कहते हैं कि ऐसा मत कहो। वह मेरी बहन है। तुम्हारी माँ अब कैसी है? प्रेमा कहती है कि वह अब बेहतर है। वह पूछता है कि पाखी कहां है? शनाया का कहना है कि वह डॉक्टरों से बात करने के लिए अस्पताल में रुकी थीं। वह कहती हैं कि उनमें से एक गुंडा टोयडा अस्पताल में था। मैंने उसे देखा, दी ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। अगस्त्य कहते हैं मुझे पता है। मेरा जासूस उसे थाने ले गया।

रास्ते में पाखी रोती है। वह कहती है कि मैंने तय कर लिया है कि मुझे क्या करना है। मैं तुम पर भरोसा करता रहा और तुम झूठ बोलते रहे। मुझे पता है कि अब क्या करना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ