Ticker

6/recent/ticker-posts

फना इश्क में मरजावां 27 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अगस्त्य पूरी रात बहार क्यों था?

Fanaa Ishq Mein Marjawan 27th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Fanaa Ishq Mein Marjawan 27th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Fanaa Ishq Mein Marjawan 27th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

अगस्त्य कहते हैं कि मैं तुम्हारा डोडो हूं तुम क्यों डरे हुए हो। समीर कहते हैं मुझे और मेरे परिवार को अकेला छोड़ दो। वह कहता है कि यह मेरा परिवार भी है। समीर पाखी से कहता है कि मोहित ने मुझे सब कुछ बता दिया। क्या आप अब मुझ पर भरोसा करते हैं? मैंने तुमसे कहा था कि उस पर फिर से भरोसा मत करो। उसने ईशान की जिंदगी बर्बाद कर दी और तुम्हारी भी बर्बाद कर देगी। अगस्त्य कहते हैं कि मैं उससे प्यार करता हूँ। समीर कहते हैं तुम्हारे प्यार ने हमें पहले भी बेवकूफ बनाया। अगस्त्य कहते हैं पाखी कृपया अपने पापा को बताएं कि आप मुझ पर भरोसा करते हैं। समीर कहते हैं कृपया यहाँ से चले जाओ पाखी तुमसे बात नहीं करना चाहता। पाखी कहती है पापा रुको। अगस्त्य ने पाखी का हाथ पकड़ा और मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद कहा। वह आपकी कार की चाबी कहती है। कृपया हमें अकेला छोड़ दें। कृपया जाएं। समीर कहते हैं अब अगस्त्य जाओ। अगस्त्य कहते हैं, कृपया मुझे एक मौका दें। मैं बदल गया हूँ। समीर कहते हैं मुझे अकेला छोड़ दो। अगस्त्य कहते हैं कि वह मेरी पत्नी है। चलो बात करते हैं, कृपया। समीर कहते हैं कि हम पहले भी भुगत चुके हैं। उसने अगस्त्य को धक्का दिया और दरवाजा बंद कर दिया। अगस्त्य बाहर रोता है।

शनाया का कहना है कि मुझे पता है कि आप परेशान हैं। कृपया अगस्त्य को एक मौका दें। प्रेमा कहती है हाँ उससे बात करो। कोई समस्या पैदा करने की कोशिश कर रहा है। पाखी कहती हैं कि ऐसा कौन करता है? शनाया का कहना है कि अगस्त्य पता लगा लेगा। पाखी का कहना है कि मैं उसे मौका देने से थक गया हूं। उसने मेरे लिए इतने सारे लोगों पर हमला किया है। अगस्त्य घर बैठे रोता है।

ईशान किसी से मिलने आता है और इंस्पेक्टर को अंदर आने के लिए धन्यवाद कहता है। अगस्त्य कहते हैं, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं तुमसे हाथ मिलाऊंगा। दुश्मन का दुश्मन एक दोस्त है। अगर मैं तुमसे नहीं मिला होता तो मैं अपने दर्द को अपने हथियार के रूप में इस्तेमाल नहीं करता। उन्होंने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया है। मीरा है। वह कहती हैं कि उनकी परेशानी अभी शुरू हुई है। तुमने पाखी को प्यार किया और उसने अगस्त्य को माफ कर दिया। वह उससे प्यार करती थी। ईशान कहते हैं धन्यवाद, मीरा। वे हाथ मिलाते हैं। वह कहते हैं कि आपने मुझसे कहा था कि हमें न्याय छीनना है। अगस्त्य ने मेरे साथ जो किया उसके लिए भुगतान करेगा। मीरा कहती हैं कि अगस्त्य ने मेरे साथ भी ऐसा ही किया था। वह धन मेरे पति और पुत्र हैं। ईशान कहते हैं मैं तुम्हारे साथ हूं। वह कहती हैं कि उनका जीवन पूरी तरह से बर्बाद कर दो।

अगस्त्य बाहर है। पाखी वहाँ आती है। वह उसका हाथ पकड़ती है। पाखी कहती है अंदर जाओ। बारिश में आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। वह कहता है कि क्या तुम मेरी देखभाल नहीं करोगे? पाखी कहती है घर जाओ, दादी चिंतित हो जाएंगी। वह कहता है कि क्या तुम मेरे लिए चिंता नहीं करते? पाखी कहती हैं कार में बैठो और निकल जाओ। वह उसे बाहर बंद कर देती है। पाखी अंदर रोती है।

अगली सुबह प्रेमा पाखी को जगाती है। वह कहती है कि अगस्त्य बाहर है। वह ठंडा और बीमार है। पाखी आती है और अगस्त्य को उठा लेती है। वह पूरी रात बाहर था। पाखी कहती हैं कि आप अपने साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। मीरा उसे दवा देती है। वह कहता है आंटी तुम उसकी माँ हो। आप उसे मुझसे बेहतर जानते हैं। क्या तुम्हें उसकी आँखों में मेरे लिए प्यार नहीं दिखता? मुझे पता है वो छुप रही है। मैं देख सकता हूँ कि वह मेरी परवाह करती है। पाखी कहती है कि यह दवा लो। प्रेमा अगस्त्य को अंदर ले जाती है। पाखी कहते हैं कृपया घर जाओ। मैं अकेला रहना चाहता हूँ। मुझे सोचने के लिए समय चाहिए। वह उठने की कोशिश करता है। वह कहता है ठीक है मैं जाऊंगा। तुम मुझसे दूर नहीं जा सकते। अगस्त्य पत्ते। शनाया आ. प्रेमा बताती है कि अगस्त्य पूरी रात बाहर था। वह कहती है कि मुझे कॉलेज जाना है। पाखी कहते हैं सावधान रहें। शनाया पत्ते.

शनाया बाहर इंतजार कर रही है। ईशान के आदमियों ने उसे घेर लिया। मीरा ने ईशान को पाखी के आसपास के लोगों को चोट पहुंचाने को कहा। गुंडे शनाया को छेड़ते हैं। वह कहती है मेरा कॉलेज पास है। अगर कोई मुझे देखता है तो वे पुलिस को बुलाएंगे। उन्होंने उसे कार में डाल दिया। ईशान कहते हैं कि अब मैं शनाया को हीरो के रूप में बचाऊंगा और इसके लिए अगस्त्य को दोषी ठहराया जाएगा। शनाया मदद के लिए चिल्लाती है। गुंडे शनाया को एक शेड में ले जाते हैं। अगस्त्य वहाँ आता है। ईशान हैरान है। अगस्त्य ने गुंडे को मारा। शनाया ने अगस्त्य को गले लगाया। वह कहती है भगवान का शुक्र है कि तुम आ गए। ईशान कहता है कि वह कैसे आया। गुंडों ने अगस्त्य पर हमला किया। वह उनसे अकेले ही लड़ता है। एक गुंडे ने अगस्त्य को छुरा घोंपा। शनाया चिल्लाती है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ