Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 6 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो ने फतेह और जैस्मीन पर आरोप लगाया

 उडारियाँ 6 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो ने फतेह और जैस्मीन पर आरोप लगाया


उडारियाँ 6 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो ने फतेह और जैस्मीन पर आरोप लगाया
 उडारियाँ 6 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तेजो ने फतेह और जैस्मीन पर आरोप लगाया


एपिसोड की शुरुआत तेजो से होती है कि तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया, तुमने मुझे मारने की कोशिश की। फतेह पूछता है क्या। वह कहती है कि अभिनय मत करो, मेरे आसपास मत रहो, मुझसे दूर रहो फतेह। जाती है। वह उसके पीछे जाता है। अंगद कहते हैं कि मैं यह जानता था, तुम तेजो हो, बस फतेह तुम्हें सच मान सकता है, मैं देखूंगा कि तुम मुझसे कैसे बच जाते हो। फतेह तेजो को एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहता है। वह कहती है नहीं। वह उसे पास रखता है और कहता है कि मैं तुम्हें जिंदा देखकर बहुत खुश हूं। वह कहती है कि तुम्हें मुझे मारने का एक और मौका मिला है, ठीक है। जाती है।

वह उसे रोकता है और पूछता है कि क्या मैं तुम्हें मारना चाहता हूं। वह कहती है कि तुम मुझे मारने आए हो, ठीक है, मुझे मार डालो। वह पूछता है कि क्या मैं तुम्हें मार डालूंगा, तुम क्या कह रहे हो। वह उसे डांटती है। वह कहती है कि मुझे तुम्हारी और जैस्मीन की सच्चाई अब पता है, मैंने उस दिन तुम्हें और जैस्मीन को देखा था, तुम दोनों ने मुझे मारने की कोशिश की, मैं हॉल में जल रहा था, तुम दोनों ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की और बस देखा, मेरे पास मिट्टी का तेल था गंध, मैं अपनी जान बचाने के लिए दौड़ रहा था, कोई नहीं आया, मैंने किसी को हुडी के साथ देखा था जिसने हॉल में आग लगा दी थी, तुमने ऐसा क्यों किया। फतेह पूछता है कि मैं तुम्हें क्यों मारूंगा, मेरी बात सुनो। वह कहती है अपने आप से पूछो, तुम हमेशा जैस्मीन को चाहते थे, तुम दोनों ने मुझे मारने की कोशिश की। वह पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो, मैं तुम्हारे लिए अपनी जान देना चाहूंगा। वह कहती है कि मैंने इसे देखा है। वह कहता है जैस्मीन और मुझे नहीं पता, हम हॉल के बाहर थे, हमने आपको नहीं देखा, ऐसा मत करो। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए मर चुकी हूं, मैंने अपना नया जीवन शुरू किया, मुझे जीने दो, दूर रहो, मैं तुमसे नफरत करता हूं। वह रोती है और भाग जाती है। वह उसके पीछे दौड़ता है। वह कार में चली जाती है। वह चिंता करता है।

जैस्मीन और अमरीक फतेह के साथ हैं। वह पूछती है कि क्या तेजो को लगता है कि हमने उसे मारने की कोशिश की। फतेह कहता है हाँ, वह हमसे नफरत करती है। वह कहती है कि अब मुझे समझ में आया कि वह हमसे क्यों भाग रही है, वह हमसे डरती है। वह कहता है कि हम उसे क्यों मारेंगे, उसने कहा कि उसने किसी को आग लगाते हुए देखा है, इसका मतलब है कि यह एक योजना है, उसे लगता है कि हमने ऐसा किया। जैस्मीन का कहना है कि हम ऐसा नहीं कर सकते। फतेह पूछते हैं कि इससे किसे फायदा हो सकता है। अमरीक पूछता है कि क्या यह अंगद है। जैस्मीन कहती है कि मुझे ऐसा नहीं लगता, अंगद तेजो को प्राप्त करना चाहता था, उसे तेजो मिल रहा था, लेकिन हमें यह पता लगाना होगा कि यह किसने किया, हम तेजो के पास जाएंगे और इसे साफ करेंगे, उसे लगता है कि मैंने यह किया।

तेजो फतेह के बारे में सोचता है और रोता है। वह सोचती है कि जीवन अजीब है, मैं किसी भी चीज के लिए तैयार हूं। जैस्मीन कहती है कि हमारे साथ आओ। फतेह कहते हैं कि कोई जरूरत नहीं है, वह मुझसे नफरत करती है, वह मुझसे डरती है, न जाने क्या-क्या सहती है, मैं उस आदमी को मार डालूंगा जिसने ऐसा किया। अमरीक पूछता है कि अब हम सबूत कैसे खोजेंगे। फतेह का कहना है कि मैं उस आदमी को ढूंढ लूंगा, न जाने कैसे तेजो ने खुद को उस आग से बचाया, मैं उसे उस पल को याद नहीं करने दूंगा। अमरीक पूछता है कि अगर वह आदमी उसे मारने की कोशिश करता है, तो हमें उसके साथ रहना होगा। फतेह कहते हैं, हां, हमें उसे विश्वास दिलाना होगा कि हम उसे बचाना चाहते हैं।

अंगद कहते हैं मैंने कोशिश की कि तुम मेरे पास आओ, लेकिन तुम्हें फतेह जाना था, नहीं किया। वह तेजो से शादी करने की अपनी बुरी योजना को याद करता है। वह कहता है कि मैं फतेह को धन्यवाद देना चाहता हूं, अब मुझे पता चला कि तुम जीवित हो, फतेह तुम्हें भारत ले जाएगा, मैं ऐसा नहीं होने दे सकता, तुम्हारा अध्याय यहीं समाप्त हो जाएगा। वह तेजो की तस्वीर पर शूट करता है।

माही को अभिराज के सॉरी मैसेज मिलते हैं और वह मुस्कुराती है। वह जवाब देती है ठीक है, मैंने तुम्हें माफ कर दिया। अभिराज कहते हैं, आखिरकार, आपको सहमत होना पड़ा, आपके भाई यहां नहीं हैं, आपको समझाने में मज़ा आएगा। फतेह तेजो के घर के बाहर खड़ा है। तेजो शीर्ष गुप्त बचत बॉक्स देखता है। वह सोचती है कि इस पैसे को बचाने का समय आ गया है। लवली अभिराज से पूछता है कि वह खुश क्यों है। वह कहता है कि मैंने काम किया है। वह कहती है कि रुपी आपको गलत समझती है। वह कहता है कि मैं उसे सेट कर दूंगा, चिंता मत करो। इसकी सुबह, फतेह, अमरीक और जैस्मीन तेजो का पीछा करते हैं और उसे रुकने के लिए कहते हैं। तेजो बस में निकल जाता है।

वे उसका पीछा करते हैं। अंगद कहीं है। वह कहता है कि मुझे इस अध्याय को फिर से समाप्त करना होगा। तेजो पूछता है कि भारत में आपने जो किया वह कम था, दूर हो जाओ, मैं पुलिस को बुलाऊंगा। जैस्मीन ने उसे गले लगा लिया। तेजो उसे दूर रहने के लिए कहता है। जैस्मिन उसे पहले उनकी बात सुनने के लिए कहती है। तेजो उन्हें डांटता है। वह कहती है कि आपने और फतेह ने मुझे चोट पहुंचाई है। फतेह कहते हैं कि तुम मेरी जिंदगी से जा रहे थे, मैं तुम्हें क्यों मारूंगा। तेजो कहते हैं कि आपको सच्चाई का पता चल गया है। जैस्मीन पूछती है कि क्या सच है। तेजो का कहना है कि मैं अंगद से शादी करके जा रहा था, आप दोनों को धोखा देने के लिए दोषी नहीं ठहराया गया होगा, भगवान ने कुछ और योजना बनाई थी, इसलिए मुझे आखिरी मिनट में गर्भावस्था की रिपोर्ट मिली। वे चौंक जाते हैं। फतेह तेजो को गले लगाता है। अंगद कहते हैं कि तेजो के बच्चे को क्या हुआ, शायद उसका गर्भपात हो गया, उसे कुछ नहीं हुआ। तेजो का कहना है कि जब आप मेरे बच्चे के बारे में जानते थे तो आप डर गए थे, इसलिए आपने यह योजना बनाई, मैं उस आग से बच गया लेकिन अपने बच्चे को नहीं बचा सका। वे चौंक जाते हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ