Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 28 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने फतेह को थप्पड़ मारा

 उडारियाँ 28 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने फतेह को थप्पड़ मारा

उडारियाँ 28 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने फतेह को थप्पड़ मारा
उडारियाँ 28 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: तान्या ने फतेह को थप्पड़ मारा


जैस्मीन सोच रही है अच्छा काम तान्या, ये तेजो की ताकत है, पापा का प्यार नहीं। रूपी जैस्मीन को अपने साथ ले जाता है। तान्या छिप जाती है। लवली का कहना है कि तेजो कुछ चुडैल है, इसलिए वह बच्चे को गर्भपात कराने में जैस्मीन का समर्थन कर रही है। बेबे उसे बकवास न सोचने के लिए कहती है। तान्या खिलौने और टॉप सीक्रेट सेविंग बॉक्स देखती है। उसे अपना बचपन याद आता है। वह अपने पिता का इंतजार करती थी, लेकिन वह नहीं आते। वह रोती है और सोचती है कि उन्हें पता होना चाहिए कि फतेह जैस्मीन के लिए सबसे अच्छा है। गुरप्रीत रोता है और अमरीक की तस्वीर पर बात करता है। वह पूछती है कि मुझे जैस्मीन के बच्चे के लिए पिता कैसे मिलेगा। फतेह आता है। वह उसे देखती है। वह पूछता है कि जैस्मीन ने क्या कहा। वह उससे तेजो से शादी करने के लिए कहती है, अमरीक के बच्चे को माता-पिता का प्यार मिलेगा, जैस्मीन भी यहीं रहेगी। फतेह कहते हैं कि यह संभव नहीं है, तेजो उस घटना को नहीं भूले, आप ऐसा क्यों सोच रहे हैं, जैस्मीन हमें अपना बच्चा क्यों देगी, उसे हमारे प्यार और देखभाल की जरूरत है, अमरीक के बच्चे को कुछ नहीं होगा। वह उसे गले लगाता है। सत्ती कहते हैं, मुझे पता है कि आप एक कठिन समय से गुजर रहे हैं, जैस्मीन।

जैस्मिन तान्या का इंतजार करती है। उसे स्वीटी का फोन आता है। फतेह आता है। जैस्मीन कहती है कि फतेह यहां क्यों आ रहा है, क्या उसे सब कुछ समझ में आया। वह पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। वह पूछता है कि क्या मैं तुमसे मिलने नहीं आ सकता, आखिर तुम अमरीक की पत्नी हो। वह कहती है कि गुरप्रीत ने आपको भेजा है। वह कहता है नहीं, मैं खुद आया हूं, जैसे मैं आपकी और अमरीक की मदद के लिए लंदन आया हूं। वह पूछती है कि मेरे साथ कौन है। तान्या आती है और उसे जवाब देने के लिए कहती है। वह कहता है कि आपको पूछने का कोई अधिकार नहीं है, आपको हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है।

 वह कहती है कि जैस्मीन ने मुझे अपने अतीत के बारे में बताया कि आपने उसे कैसे छोड़ा और उसने क्या सहन किया। वह पूछता है कि वह क्या कह रही है। जैस्मीन कहती है कि हमने उसे तेजो के रूप में पाया, मैंने सोचा कि उसे पता होना चाहिए। वह पूछता है कि क्या जरूरत है, वह बाहरी है। वह कहती है कि उसे हमारे बारे में पता होना चाहिए। तान्या हाँ कहती है। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है। वह जैस्मीन से पूछता है कि क्या वह गेम खेल रही है। वह कहता है कि तुमने पहले भी ऐसा किया है, तुमने मेरा विश्वास जीत लिया है, यह घृणित स्थिति क्यों है, तान्या ने यह नाटक क्यों किया, क्या चल रहा है, मुझे जवाब दो। जैस्मीन उसे डांटती है।

वह कहता है क्षमा करें, मेरा मतलब आपको चोट पहुँचाना नहीं था। वह तान्या से बहस करता है। वह कहता है कि तुम कभी तेजो नहीं बन सकते। वह कहती है कि मैं भावनात्मक मूर्ख नहीं बनना चाहता, आप अपना इतिहास जानते हैं, आप तेजो और उसके प्यार को महत्व नहीं देते हैं, उसे आपसे प्यार कैसे हुआ, आप सभी को बच्चा चाहिए लेकिन जैस्मीन नहीं, क्यों, आपका परिवार …. फतेह पूछते हैं कि आप परिवार के बारे में क्या जानते हैं, क्या आप जानते हैं कि परिवार क्या है और संबंध क्या हैं, क्या आपका परिवार है। जैस्मीन उसे रोकती है। वह कहता है कि हमने उसकी वजह से अमरीक को खो दिया, वह ऐसी है इसलिए वह दुनिया में अकेली है। तान्या ने उसे थप्पड़ मारा। वह कहती है कि मैं पैसे लेती हूं लेकिन किसी को मेरा अपमान करने का अधिकार नहीं देती। वह उसे डांटती है और चली जाती है।

जैस्मिन तान्या को रुकने के लिए कहती है। वह उसे जाने और तान्या को रोकने के लिए कहती है। वह कहता है कि मुझे परवाह नहीं है। वह कहती है कि आपको गुस्सा आ गया, अब आप परिवारों को नहीं देख सकते, आप उन्हें क्या कहेंगे, आपको तान्या को तेजो के रूप में मिला और अब आपने उसे गुस्से में छोड़ दिया। वह पूछता है कि तुम इतने परेशान क्यों हो। वह चिंता करती है। वह कहता है कि चिंता मत करो, हमें उसकी जरूरत है और उसे पैसे चाहिए, वह नहीं जाएगी। वह पूछती है कि हम क्या करेंगे, हम उसे खोने का जोखिम नहीं उठा सकते, जाकर उसे रोक सकते हैं। वह सोचती है कि अगर तान्या चली गई तो क्या होगा। 

वह तान्या के पीछे दौड़ती है। फतेह उसे रुकने के लिए कहता है, वह उसे रोक देगा। वह कहते हैं कि इस राज्य में मत भागो। वह दौड़ता है और तान्या को रोकता है। वह उसकी बाँहों में गिर जाती है। वह तेजो को याद करता है और सोचता है कि मैं इस चेहरे से नफरत नहीं कर सकता। तान्या कहती है कि डील अब खत्म हो गई है, मेरे पीछे मत आना। वह चल दी। जैस्मीन फतेह से उसे रोकने के लिए कहती है। फतेह सोचता है कि मेरे साथ क्या हो रहा है।

तान्या घर आती है और बैग पैक करती है। जैस्मीन शांत होने की कोशिश करती है। तान्या का कहना है कि फतेह मुझसे बुरी तरह बात करता है, यह अच्छा है कि मैं तेजो नहीं हूं। जैस्मीन सही कहती है, वह इमोशनल हो जाती है और गुस्सा हो जाती है। तान्या पूछती है कि मैं उसे क्यों बर्दाश्त करूं। वह तर्क करती है। जैस्मीन का कहना है कि आपको जैसे के लिए तैसा करना चाहिए। तान्या कहती हैं कि मेरे मन में परिवार के लिए भी भावनाएं हैं। उसे अपना बचपन याद आता है। जैस्मीन सोचती है कि तुम भावुक हो, तुम मेरे लिए फतेह पाओगे। 

वह कहती है कि मेरे गर्भ में एक बच्चा भी है, मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचा सकता, मुझे लगा कि तुम मेरी मदद करोगी, अमरीक ने मुझे पहले ही छोड़ दिया, मैं तुम्हारा फैसला मान लूंगा। तान्या कहती हैं ठीक है, इमोशनल ड्रामा मत करो। जैस्मीन कहती है कि तुम नहीं जा रहे हो, धन्यवाद, ऐसा दोबारा नहीं होगा। तान्या पूछती है कि क्या यह फिर से होता है। जैस्मीन कहती है तो मैं तुम्हें कितनी भी रकम दूंगी। तान्या को लगता है कि वह अभी रो रही थी और मेरी भावनाओं की कीमत लगा रही थी, क्या मैं उसका समर्थन करके गलत कर रही हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ