Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अमरीक के लिए फतेह और जैस्मीन रोते हैं

 उडारियाँ 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अमरीक के लिए फतेह और जैस्मीन रोते हैं


उडारियाँ 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट
उडारियाँ 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट


एपिसोड की शुरुआत फतेह से होती है जो अमरीक से आंखें खोलने के लिए कहता है। वह डॉक्टर चिल्लाता है। जैस्मीन दौड़ कर डॉक्टर को बुलाती है। फतेह रोता है। गुरप्रीत का कहना है कि मैं बहुत बेचैन महसूस करता हूं, क्यों। डॉक्टर आता है और अमरीक की जाँच करता है। वह कहता है कि मुझे खेद है, वह और नहीं है। फतेह और जैस्मीन चौंक जाते हैं। गुरप्रीत दीया को बुझा हुआ देखता है। फतेह अमरीक को याद करता है। जैस्मीन भी उन्हें याद करती हैं। वे बहुत रोते हैं। जैस्मीन ने अमरीक से आंखें खोलने के लिए कहा। वह कहती है कि हम सब भारत जाएंगे, कृपया अपनी आंखें खोलो। वह फतेह से कहती है कि वह उसे अपनी आंखें खोलने के लिए कहे। फतेह रोता है और अमरीक चिल्लाता है। वह अमरीक को एक बार जागने के लिए कहती है। वह उसे गले लगाती है और रोती है। फतेह पूछता है कि मैं तुम्हारे बिना कैसे रहूंगा, मम्मी को कैसे बताऊंगा। उनका कहना है कि तेजो कुछ कर सकता है। जैस्मीन कहती है कि वह यहाँ नहीं है। फतेह अमरीक से तान्या और तेजो के बारे में बात करना याद करता है। अमरीक कहता है कि मुझे भी लगा कि वह तान्या है, लेकिन आपकी मुस्कान देखकर मैं कह सकता हूं कि वह तेजो है, आप जानते हैं कि मैं ऐसा जरूर कह रहा हूं क्योंकि मैंने एक सपना देखा है, हम सब भारत वापस चले गए, तेजो और जैस्मीन गर्भवती थीं और उनके बच्चों के बारे में प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, हम उन्हें चिढ़ा रहे थे, बीजी कहते हैं कि सुबह के सपने हमेशा सच होते हैं। एफबी समाप्त। फतेह कहते हैं काश कि सपना सच हो जाता। अस्पताल के कर्मचारी अमरीक को लेने आते हैं। फतेह और जैस्मीन अमरीक के साथ अपने पलों को याद करते हैं। वे जैस्मीन को वापस पकड़ लेते हैं। फतेह रोता है और अमरीक को गले लगाता है। कर्मचारी अमरीक को ले जाता है। फतेह और जैस्मीन एक दूसरे को पकड़ कर रोते हैं।

खुशबीर पार्टी ऑफिस आता है। रुपी पूछता है कि आज आपको कौन सी नई शिकायत मिली। खुशबीर ने उसका कॉलर पकड़ लिया और गंदी राजनीति के लिए उसे डांटा। तर्क। खुशबीर पूछती है कि मेरी बेटी माही को निशाना बनाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। रुपी पूछता है क्या। खुशबीर का कहना है कि आपने उसका वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया है। अभिराज ने रुपी का बचाव किया। रूपी पूछता है कि आप ऐसा कैसे सोच सकते हैं, हमारी भी बेटियां हैं, हम ऐसी मानहानि का दर्द जानते हैं। अभिराज कहते हैं अपनी बेटी को संभालो। रुपया अभिराज को रोकता है। वह कहता है कि मैंने माही को दोस्तों को डेट करते देखा है। बूज़ो सोचता है कि क्या उस आदमी ने ऐसा किया, क्या वह उससे मिलने गई थी। खुशबीर कहते हैं कि अगर मुझे पता है कि आपने या आपके परिवार के सदस्य ने ऐसा किया है, तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा। वह छोड़ देता है। अभिराज मुस्कुराया। फतेह और जैस्मीन अमरीक के लिए रोते हैं। वह कहती है कि नर्स कह रही है कि कागजी कार्रवाई में समय लगेगा, सब कुछ खराब हो गया, मैं यहां आने के लिए अडिग हो गई, अमरीक को क्या हुआ, मैं अकेला पड़ गया। फतेह ने उसे गले लगा लिया। वह कहती है कि अमरीक मुझे समझता था, उसने मुझे छोड़ दिया, अब मैं क्या करूँगी।


जैस्मीन पूछती है कि मेरी बहन कहां है, मैंने उसे फोन किया था, वह पुलिस के साथ नहीं है, उसके पास जाओ, क्या अंगद उसे कुछ भी करेगा, उसे खोजने जाएगा, या शायद वह सदमे में है, उसने कभी इसकी कल्पना नहीं की होगी। वह कहता है कि मैं उसे देखने जाऊंगा, तुम यहीं रहो। वह उसे जाने के लिए कहती है। वह छोड़ देता है। वह अमरीक कहकर रोती है। फतेह अमरीक की मौत को याद करते हैं। उसे जैस्मीन का फोन आता है। वह कहता है कि मुझे तेजो नहीं मिला, वह परेशान होगी, पता नहीं वह कहाँ है। खुशबीर तेजो की तस्वीर पर माला डालते हैं। गुरप्रीत जाता है। वह कहता है कि हर कोई चाहता है कि फतेह वापस आए, लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहता, वह तेजो की यादों में रहेगा।

गुरप्रीत को लगता है कि फतेह और अमरीक तेजो लाएंगे, अब तेजो की तस्वीर पर माला की जरूरत नहीं है। सिमरन उसे सुनने के लिए कहती है। गुरप्रीत का कहना है कि फतेह अमरीक और जैस्मीन के साथ आएगा। वह कहता है कि उसे उनके लिए चिंता न करने के लिए कहें। वह कहती है कि जब वे आएंगे तो मैं उनका स्वागत करूंगा, अमरीक, जैस्मीन और ... वह पूछता है कि और कौन है। वह फतेह कहती है। बाउ जी और बिजी खुशबीर से अमरीक और जैस्मीन को माफ करने और उन्हें स्वीकार करने के लिए कहते हैं। गुरप्रीत सोचता है कि मैं घर में मंडप लगाऊंगा और दोनों जोड़ों की शादी करवा दूंगा। तेजो फतेह के पास आता है। वह उठता है और उसके पास जाता है। वह उसे रोकती है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ