Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन और अनु का भावनात्मक तर्क

 कभी कभी इत्तेफाक से 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन और अनु का भावनात्मक तर्क


कभी कभी इत्तेफाक से 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट
कभी कभी इत्तेफाक से 14 मई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट

एपिसोड की शुरुआत माया से होती है कि जब आप दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं तो क्या समस्या है। गुंगुन पूछती है कि आपको यह किसने बताया। माया कहती है तो उसने शादी का ऐलान कर दिया। गुनगुन कहते हैं तो क्या हुआ अगर उन्होंने घोषणा की। माया कहती है इसका मतलब है कि उसने तुमसे नहीं पूछा और घोषणा की, लड़ाई को सुलझाओ, अगर तुम इस तरह से शादी रद्द करोगे, तो हमारी प्रतिष्ठा खराब होगी। गुंगुन कहती है कि तुम्हें मेरी परवाह नहीं है, मैं उसका चेहरा नहीं देखना चाहता, मैं उस जोकर से बचने के लिए तुम्हारे साथ अमेरिका जा रहा हूं। माया कहती है ठीक है, मैं उसे बता दूंगा। गुनगुन कहते हैं कि कोई ज़रूरत नहीं है। माया कहती है कि आप चाहते हैं कि वह यहां बारात लेकर आए। वह गुनगुन का फोन लेती है।


रणविजय कहते हैं कि एक बार जब मैं गुनगुन से शादी कर लूंगा, तो मैं एक अमीर एनआरआई बन जाऊंगा। वह कॉल का जवाब देता है। माया कहती है कि यह मैं हूं, गुनगुन की माँ। वह पूछता है कि तुम कैसे हो। वह कहती है कि मैं मुद्दे पर आऊंगा, मुझे लगा कि गुनगुन तुमसे शादी करना चाहती है, मुझे नहीं पता कि वह मना क्यों कर रही है, मैं उसे मजबूर नहीं कर सकता इसलिए मैंने आपको सूचित करने के लिए सोचा, सच में माफ करना, मुझे गलत मत समझना। गुनगुन उस पर चिल्लाती है। माया कहती है मैं तुम्हारी माँ हूँ, अब तुम मेरी ज़िम्मेदारी हो। रणविजय कहते हैं ठीक है चाची, तनाव मत लो, गुनगुन मुझ पर गुस्सा है, मैं अपने माता-पिता को ले आऊंगा और शादी के बारे में बात करने के लिए, मुझे गुनगुन से बात करने के लिए। गुंगुन का कहना है कि मैं बात नहीं करना चाहता। माया उसे चीजें साफ करने के लिए कहती है। गुनगुन फोन लेता है। रणविजय ने गुनगुन को धमकाया। वह कहता है कि अनु के घर और हर जगह तस्वीर पहुंच जाएगी, फिर वह बर्बाद हो जाएगा। वह चुप चिल्लाती है। रणविजय कहते हैं कि अगर तुम मुझसे शादी नहीं करते तो अनु की शादी खतरे में पड़ जाएगी, मैं तुम्हारे दिवंगत पिता के सम्मान को बर्बाद कर दूंगा, लोग कहेंगे कि तुमने भाग लिया और शादी कर ली, इसलिए रिद्धेश को दिल का दौरा पड़ा, अगर तुम अनु के परिवार को चाहते हो और तुम्हारे पिता का उद्धार पाने का आदर करो, फिर जैसा मैं कहता हूँ वैसा ही करो। वह पूछती है कि तुम क्या चाहते हो। वह कहता है कि मैं तुम्हें और सब कुछ चाहता हूं। गुनगुन रोता है। वह पूछती है कि हम अमेरिका कब जा रहे हैं। माया कहती है कि आने वाला शनिवार, शादी का क्या। गुंगुन का कहना है कि मैं उससे शादी नहीं करना चाहता।

अनु काम कर बैठी है। आकृति को नाश्ता मिलता है। वह कहता है मुझे भूख नहीं है। वह कहती हैं कि जीवन में काम ही सब कुछ नहीं है। वह उसे परेशान न करने के लिए कहता है, उसके पास बहुत काम है। वह गुनगुन और रणविजय की शादी के बारे में पूछती है। वह उसके करीब हो जाती है। वह कहता है कि मुझे अपना काम करने दो। वह पूछती है कि आप हमेशा ऐसा क्यों करते हैं। उनका कहना है कि मुझे अपना पर्सनल स्पेस चाहिए। वह कहती है कि अब हम शादीशुदा हैं। वह कहता है कि मैं बहुत थक गया हूं, हम बाद में बात करेंगे। वह पूछती है कि क्या हुआ, क्या मैं तुम्हारे सिर की मालिश करूँ। वह पूछता है कि क्या मैंने कहा कि मुझे सिरदर्द है, मुझे अपना स्थान दो। ज्ााता है। वह कहती है कि तुम्हारे दिल में दर्द है, मुझे पता है क्यों, मुझे अब तनाव लेने की जरूरत नहीं है। गुनगुन अपने कमरे में रोती है। अनु ने उसे फोन किया और डांटा। वह कहती है कि आप हनीमून पर आकृति के साथ जाने के लिए स्वतंत्र हैं। वह पूछते हैं कि मैंने ऐसा कब कहा, आकृति कहानियां बना रही हैं। वह कहती है कि मैं भी रणविजय से शादी नहीं करना चाहती। वह कहता है कि जब रणविजय ने शादी की घोषणा की तो आप चुप रहे, भगवान का शुक्र है कि मैंने तुमसे शादी नहीं की। तर्क। वह कहता है कि आकृति तुमसे कई गुना बेहतर है। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुम उसे बहुत पसंद करते हो, इसलिए तुम संगीत में उसकी तारीफ कर रहे थे। वह अपने शब्दों को याद करता है। वह कहता है कि मैंने सच कहा।

 वह पूछती है कि तुमने क्यों कहा कि तुम मुझे अपनी पत्नी मानते हो, ब्लो * डाई झूठा, तुम इसके लायक हो। वह कहता है कि मैं अंधा था और तुमसे कहा था कि अब मेरी आंखें खुल गई हैं, मैं समझ गया कि तुम मेरे प्यार के लायक नहीं हो। वह कहती है कि तुम किसी के प्यार के लायक नहीं हो, मुझे तुमसे नफरत है। वह कहता है मुझे भी तुमसे नफरत है। वह कहती है कि जब आप सच जानेंगे तो आपको पछतावा होगा। वह उसे सच बोलने के लिए कहता है। वह कुछ नहीं कहती। वह कहता है कि आपके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। वह कॉल समाप्त करती है और रोती है। उसे ऋद्धेश की याद आती है। वह कहती है कि मुझे यह करना है। अनु अंगूठी निकालती है और रोती है। रणविजय और उसका परिवार माया से मिलता है। माया गुनगुन को रोना बंद करने और रणविजय के परिवार से मिलने आने के लिए कहती है। माया कहती है कि गुनगुन अपने डैड को बहुत मिस कर रही है, मैं चाहती हूं कि रणविजय और गुंगुन की शादी जल्द हो। रणविजय के पिता कहते हैं चिंता मत करो, रणविजय सारी जिम्मेदारी संभालेगा। उसकी माँ कहती है कि हम तुम्हारे पिताजी के स्थान को भरने की कोशिश करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ