Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 3 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गोयनका और बिड़ला के बीच क्या हुआ? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3rd September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3rd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3rd September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3rd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु गोयनका को घर आते देखती है। वह रोती है। दादी का कहना है कि हम कल सुबह अक्षु और कैरव के लिए प्रार्थना करने के लिए मंदिर जाएंगे। मनीष कहते हैं कि पुलिस कुछ नहीं कर रही है, हम आएंगे। अक्षु का कहना है कि मनीष गुस्से में प्यारा लग रहा है। वो गाती है। वह कहती है कि वंश बिजनेसमैन टाइप दिखता है, आरोही बदली हुई दिखती है, पता नहीं वह किस डाइट का पालन कर रही है, चिंता न करें, कैरव और मैं ठीक हैं, कुछ दिनों की बात है।

अक्षु का सिंगिंग वीडियो देखकर माया के होंठ सिहर उठते हैं। कुणाल मुस्कुराया। वह कहती है कि मैं वास्तव में चाहता हूं कि अक्षु की आवाज जादू पैदा करे। मनीष लैंडलाइन पर कॉल का जवाब देता है। कैरव उसकी आवाज सुनता है और रोता है। मनीष उसकी आवाज सुनता है। दादी आरोही से उसके लिए पानी लाने को कहती है। वंश कहता है कि मैं टहलने जाऊंगा। मनीष कहते हैं कैरव। कैरव डिस्कनेक्ट करता है। वह कहता है कि मुझे आप सभी की याद आती है।

अक्षु को कुणाल का फोन आता है। वह पूछता है कि तुम कहाँ हो। वह कहती है कि मैं किसी काम से गई थी, मैं वापस आ रही हूं। वह कहता है कि मैं बहुत तनाव में हूं, क्या आप कुछ योजना बना रहे हैं। वह कहती है नहीं, कुछ भी सोचो, चिंता मत करो, मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले वहां पहुंच जाऊंगा। वह कहते हैं कि यह सुबह के लिए पहले से है, कृपया जल्दी आओ। वह कहती है कि मैं यहाँ रहूँगा। इसकी सुबह, दादी और अखिलेश मंदिर में मंजरी को देखते हैं। दादी पूछती हैं कि आप कैसे हैं। मंजरी ने उनका आशीर्वाद लिया। वह कहती है मैं ठीक हूं, आप सब कैसे हैं। दादी का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा। 

अखिलेश कहते हैं हम आपको बताएंगे, बस हम चिंतित हैं, अक्षु तुम्हारी बहू है, वह गायब है, लेकिन अभि ने उसे खोजने के लिए कुछ नहीं किया, एक आदमी ने अपनी पत्नी की देखभाल करने का वादा किया। मंजरी कहती है कि आपकी बेटी ने भी वादा किया था कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगी, अच्छा दिल रखें और कुछ भी गलत न बोलें, अगर आप मेरे बेटे के बारे में कुछ भी गलत कहते हैं तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। दादी ने उसे आने के लिए कहा। वो जातें हैं। मंजरी के कपड़ों पर गंदा पानी छींटे पड़ जाते हैं। वह परेशान हो जाती है।

अक्षु ड्राइवर को तेज गाड़ी चलाने को कहता है। वह उसे यातायात देखने के लिए कहता है। कुणाल और माया चिंता करते हैं। वह कहता है कि वह जानती है कि यह घटना छोटा है। उसे अक्षु का संदेश मिलता है। वह कहती है कि वह समय पर आएगी, मैं जाऊंगा और बदलूंगा। अक्षु कहते हैं कि मुझे समय पर वहां पहुंचना है। महिमा पूछती हैं कि मनीष को इंटरनेशनल कॉल आया, उस कॉल को ट्रेस करें। वह कहती है कि मैं कैरव को ढूंढ लूंगा और फिर मैं उसे देखूंगी, मैं अभि को बता दूंगी। वह अभि को बुलाती है। मंजरी घर आती है। महिमा पूछती है कि क्या हुआ। अभि वीडियो कॉल पर दिखता है। मंजिरी का कहना है कि मैं मंदिर गया था, दादी और अखिलेश वहां थे, हमारी बहस हुई थी, अखिलेश गुस्से में थे, उन्होंने तेजी से कार चलाई और मेरे ऊपर गंदी कीचड़ छींटे, इसे छोड़ दो, ठीक है। अभि कहता है कि मैं आ रहा हूँ माँ। वह छोड़ देता है।

माया चिंता करती है। कुणाल का कहना है कि अक्षु आएगा। अक्षु फोन करता है और कहता है कि मैं समय पर वहां पहुंचूंगा। कुणाल उसे सांत्वना देता है। अभि और अक्षु की कैब एक ही सिग्नल पर रुकती हैं। लाल गुब्बारों के कारण वे एक दूसरे को नहीं देखते हैं। माया प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होते देखती है। महिमा पूछती है कि गोयनका ने ऐसा करने की हिम्मत कैसे की। मंजरी कहते हैं इसे भूल जाओ। महिमा कहती है कि उन्होंने तुम पर गंदी मिट्टी मारी है। हर्ष पूछता है क्या, उन्होंने मंजरी पर गंदी मिट्टी छिड़क दी। आनंद कहते हैं कि हमें इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए, यह गलती उन्हें भारी पड़ेगी। हर्ष कहते हैं कि मैं स्कोर तय करूंगा और आऊंगा। मंजरी ने उसे आने के लिए कहा। 

महिमा कहती है कि तुम सब जाओ, मैं उन गोयनकाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकता। वे जाते हैं। वह कहती है कि मैं एक कॉल का इंतजार कर रही हूं, गोयनका को लगता है कि मेरी बेटी की जान लेने के बाद वे बच जाएंगे, संभव नहीं है। अक्षु आता है और देर से आने के लिए सॉरी कहता है। माया कहती है ठीक है, तकनीकी खराबी के कारण देरी हो रही है। अक्षु कुणाल को ताना मारता है। वह माया को आराम करने के लिए कहती है। शेफाली क्या कहती है, अभि उदयपुर गया था, मुझे यकीन है कि यह अक्षु और कैरव से संबंधित है।

अखिलेश कहते हैं कि मंजरी अक्षु को नहीं समझेगी। दादी का कहना है कि आप इस मामले का प्रचार नहीं करते हैं। बिरला आ. दादी ने मनीष और अखिलेश को इसे रोकने के लिए कहा। हर्ष चिल्लाता है आपका परिवार बस यह जानता है। मनीष आनंद को देखता है और थप्पड़ को याद करता है। हर्ष उन्हें चिढ़ाता है। शेफाली मुड़ती है और माया को देखती है। माया का सामान लेने के लिए अक्षु झुकता है। वह माया को आराम करने के लिए कहती है। मनीष और हर्ष बहस करते हैं। हर्ष कहते हैं कि तुमने मंजरी पर गंदी मिट्टी छिड़क दी है। मनीष कहते हैं कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता, मैं गारंटी दे सकता हूं कि हमने ऐसा नहीं किया, हम ऐसे लोग नहीं हैं। 

आनंद उसे अपने भाई से पूछने के लिए कहता है। अखिलेश कहते हैं कि मैंने ऐसा किया होता, आप इसके लायक होते हैं, लेकिन हम बुरे नहीं हैं, शायद गलती से ऐसा हो गया। हर्ष का कहना है कि उन्होंने अनीशा को मार डाला। मनीष कहते हैं हमें अनीशा के लिए खेद है, लेकिन आपके लिए नहीं, हमने अक्षु को खो दिया, हम नहीं जानते कि वह कहां है, हमारे पास कोई जवाब नहीं है। आनंद कहते हैं कि मैं आपको जवाब दूंगा। वे सब बहस करते हैं।

वंश और आरोही ने उन्हें लड़ाई न करने के लिए कहा। दादी उन्हें शांत होने के लिए कहती हैं। हर्ष कहता है मनीष, इसे धमकी समझो, एक बार जब हमें तुम्हारा कातिल बेटा मिल जाए, तो हम उसे नहीं बख्शेंगे। मनीष पूछता है कि तुम क्या करोगे। हर्ष का कहना है कि हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे फांसी दी जाए, हम उसे मार डालेंगे। हर्ष हाथ उठाता है और अभि को बीच में आते देखना बंद कर देता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ