Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 28 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों बदला पार्थ ने अपना मन? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

हर्ष और नील आनंद को घर ले आते हैं। अभि पूछता है कि क्या हुआ, किसने किया। वे आनंद को पानी पिलाते हैं। हर्ष सब कुछ बताता है। वे सब स्तब्ध हैं। हर्ष कहता है लेकिन यह सच है कि वह नशे में था। अभि पूछता है कि वह ऐसा कैसे कर सकता है। महिमा पूछती है कि तुमने उसे क्यों नहीं बचाया। हर्ष का कहना है कि मैंने उसे बचा लिया, मैं तथ्य बता रहा हूं। तर्क। अभि कहता है कि तुम मेरे गुरु हो, हर कोई तुम्हारी ओर देखता है, तुम हमें प्रेरित करते हो। वह रोता है और कहता है कि मैं तुम्हें इस तरह असफल होते नहीं देख सकता, मूल बातें कहाँ हैं, तुम शराब पीकर सर्जरी के लिए गए, क्यों। महिमा कहती हैं कि इसे कोई मुद्दा न बनाएं, यह गोयनका की वजह से हुआ। अभि कहता है कि हमने उन्हें ऐसा करने का कारण दिया, यह गलत है। फोन नीचे गिर जाता है। वे सभी वीडियो देखें। वे स्तब्ध हैं। वह पार्थ से यह देखने के लिए कहती है कि गोयनका की वजह से उसके पिता के साथ क्या हो रहा है। वह अभि को देखने के लिए कहती है, गोयनका के कारण ऐसा हो रहा है, आनंद ने कर्मचारियों के सामने इसे सहन किया है, वह नशे की स्थिति में भी सफल होगा।

अभि कहता है कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह संभव नहीं है, लेकिन यह सही नहीं है। वह उसे देखने के लिए कहती है, वह बहुत तनाव में है, इसमें कौन सी बड़ी बात है, यह अक्षरा और अखिलेश की वजह से हुआ, यह प्रहार हम पर और हमारी इज्जत पर है। नील कहते हैं कि वीडियो देखना बंद करो, मैंने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। अभि कहता है कि हम अपनी गलतियों को सही नहीं ठहरा सकते। पार्थ बहुत चिल्लाता है अभि, तुम आनंद का दर्द नहीं देख सकते, तुम्हें उससे सवाल नहीं करना चाहिए, यह सब गोयनका की वजह से हुआ, अक्षु के साथ जो कुछ भी हुआ, उन्होंने हमें यह जवाब दिया है। अभि कहता है कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। पार्थ कहते हैं कि आपने कल उनसे लड़ाई की है और अब जब आनंद के बारे में है, तो आप बहुत अच्छा अभिनय कर रहे हैं। अभि कहता है कि यह कल के मामले से जुड़ा नहीं है। पार्थ कहते हैं कि तुम हमें पढ़ाना बंद करो। दादी ने अखिलेश से इसे रोकने के लिए कहा। 

अक्षु कहते हैं कि जब हम घाव देते हैं तो हमारे घाव ठीक नहीं होते, नाटक बनाना सही नहीं था। अखिलेश को दादी और सब समझाते हैं। आरोही आ. अखिलेश कहते हैं कि आप हमेशा सभी की भावनाओं और स्थिति को समझते हैं, अधिक समझदार होना एक कमजोरी है, अभि ने आपको और आपकी भावनाओं को बाहर निकाल दिया। सुवर्णा का कहना है कि उनके और हमारे बीच कोई अंतर नहीं होगा। अक्षु कहते हैं कि हम इस पर अधिक समय बर्बाद नहीं कर सकते। उनका कहना है कि मैंने सही किया है, मौका मिला तो दोबारा ऐसा करूंगा। वे चिंता करते हैं। वह कहता है कि मुझे कैरव और मनीष को बचाना है, मैं सबके साथ हूं। जब चारों ओर बहुत शोर होता है तो दादी अक्षु से उसके दिल की बात सुनने के लिए कहती है। ज्ााती है। आशु सोच में पड़ जाता है।

वह किसी को फोन करती है और कहती है कि आई एम सॉरी, यह गलत हुआ, ऐसा दोबारा नहीं होगा, मैं उससे बात नहीं करना चाहती। नील उसके साथ कॉल पर है। वह आनंद सुनती है। वह कहती है कि मैंने सिर्फ सॉरी कहने के लिए फोन किया, सबको बताओ। पार्थ महिमा से आनंद को लेने के लिए कहता है। आनंद कहते हैं, नहीं, मेरी तस्वीर क्लिक करें और इसे फ्रेम करें, ताकि मुझे गोयनका द्वारा दिया गया यह उपहार याद रहे। नील कहता है आई एम सॉरी, जो हुआ वह गलत था, दोबारा नहीं होगा, अक्षु ने मुझे आपसे यह कहने के लिए कहा। महिमा पूछती है कि क्या उसने फोन किया, वह बहुत अच्छा अभिनय करना चाहती है। 

पार्थ उन्हें आने के लिए कहता है। अभि जाता है। हर्ष नील को अभि के साथ जाने के लिए कहता है, उसका ख्याल रखना। आशु रास्ते में है। वह कहती है कि मैं कैरव की बेगुनाही का सबूत पाने की कोशिश कर रही हूं। वह एक कार देखती है और अभि कहती है... वह जाती है और कार की जांच करती है। वह कहती है कि अभि का फोन और हेडफोन यहां हैं, इसका मतलब है कि वह यहां था, वह कहां गया था। वह मुड़ती है और उसे देखती है। उसे चोट लग जाती है।

अभि मदद करने की कोशिश करता है। वह कुछ नहीं कहती और चली जाती है। नील देखता है और कहता है कि वे दोनों जिद्दी हैं, वे एक दूसरे से बात नहीं करेंगे। अभि और अक्षु दोनों तरफ जाते हैं। नील कहते हैं कि इतनी दूर मत जाओ कि तुम अलग हो जाओ। अक्षु मनीष से मिलता है। वह उसे गले लगाती है। वह कहता है कि तुम्हें पता है कि मैंने कल क्या सपना देखा था। उनकी भावनात्मक बात होती है। वह रोती है। वह पूछता है कि तुम्हारे दिल में क्या चल रहा है। 

वह कहती है मुझे समझ में नहीं आता, मुझे लगता है कि समय बीत रहा है, फिर मुझे लगता है कि सब कुछ रुक गया है, मेरा दिल भाग रहा है, मुझे नहीं पता कि कहां है। मनीष कहते हैं कि हमें किसी भी समय सही चीज़ ढूंढनी होगी, हमें सावधान रहना होगा, अन्यथा हम सब कुछ खो देंगे, बस समय को सुनें, आप समय के अनुसार चलते हैं और रुकते हैं, आपको इसे सिंक में लाना होगा, हम अक्सर गलतियाँ करते हैं हम सबको साथ लेकर चलते हैं, हम किसी की नहीं सुनते, रहने दो, जो तुम्हारा है वो वापस आएगा, जो वापस नहीं आया वो हमारा नहीं था, तुम हमेशा दूसरों के बारे में सोचते हो, भूल जाओ, बस अपने आप को सुनें, जैसा आपको सही लगे बस निर्णय लें, वह निर्णय आपका होगा, आपको शांति मिलेगी। वह कहती है धन्यवाद, मैं वादा नहीं कर सकता, लेकिन मैं कोशिश करूंगा, आपकी जमानत की सुनवाई 2 दिनों के बाद है, मुझे आशा है कि यह आपका आखिरी दिन है। वह उसे गले लगाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ