Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 27 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पार्थ ने क्या फैसला किया? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

महिमा हर्ष के साथ बहस करती है। अखिलेश कहते हैं कि वे किसी की कदर नहीं करते हैं, अभि गुस्से में कुछ भी कह सकता है, कोई बड़ा उसे समझाए, मनीष और कैरव जेल में हैं। आनंद कहता है कि उसके परिवार को उसे समझाना चाहिए कि उसने अभि को क्यों छोड़ दिया, यह दोनों को तय करना चाहिए था। शेफाली कहती हैं कि उन्होंने बहुत बड़ी कुर्बानी दी, ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए, लेकिन आजकल ऐसा कौन करता है। नील का कहना है कि प्यार एक भावना है। वह कहती है कि यह जटिल है। वंश कहता है कि अभि को अपनी गलती का एहसास है, वह सॉरी कहने आएगा। अखिलेश कहते हैं हां, होश है तो आ जाएगा। अक्षु काफी कहते हैं, मुझे उनकी माफी की उम्मीद नहीं है, मैंने उनके सॉरी या थैंक्स सुनने के लिए ऐसा नहीं किया, मैं बात नहीं करना चाहता। अभि भी यही कहता है। 

दोनों अपने-अपने कमरे में जाकर रोने लगे। वे अपनी तस्वीर देखते हैं। वे दोनों कहते हैं कि हम अपने स्टैंड पर सही हैं। शेफाली पूछती है कि प्यार में ऐसा कौन करता है, अक्षु ने बड़ी कुर्बानी दी, उसने खुद नहीं कहा, सामान्य प्रेम कहानियों में ऐसा नहीं होता है, अभि और अक्षु की कहानी हमेशा टाइप की होती है, जिस दिन वे एक साथ आएंगे, उनकी प्रेम कहानी होगी क्लासिक प्रेम कहानी बनें। पार्थ जाता है। नील ने अक्षु को फोन किया।

वह कहता है कि तुमने बहुत बड़ा काम किया है, मुझे तुम पर बहुत गर्व है, तुम मेरे रॉकस्टार हो, मुझे गर्व है, अभि राम है और तुम मेरे लिए सीता हो, मैं तुम्हारा लक्ष्मण हूं, मैं तुम्हारी पूजा करना चाहता हूं। वह उसे धन्यवाद देती है। वह कहता है तैयार हो जाओ और घर वापस आ जाओ, अभि को अपना अधिकार समझना है, जब उसका गुस्सा शांत हो जाएगा, तो वह तुम्हारे प्यार और बलिदान को समझेगा, मैं तुम्हें लेने आ रहा हूं। वह कहती है कि अब जो कुछ भी तुमने कहा, परेशान मत हो, अभि के साथ मेरा रिश्ता सबसे पहले है, जब अभि नहीं चाहता कि मैं वहां आऊं, तो मैं नहीं आऊंगा, यह मेरे प्यार के सम्मान के बारे में है, मैं नहीं कर सकता इसके साथ समझौता। वह कहता है ठीक है, मैं समझता हूं, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। वह उसे धन्यवाद देती है। वह उसे देखभाल करने के लिए कहता है। वह रोती है। दादी कहती हैं हम सब आपके साथ हैं आपने सच्चे प्यार का मतलब साबित कर दिया। सुवर्णा कहती हैं हां, आपके प्यार की कीमत कम नहीं होगी। 

अखिलेश ने अक्षु को आशीर्वाद दिया। दादी का कहना है कि हम सभी को आप पर गर्व है। सुबह होती है, अभि सब्ज़ियाँ काटता है। पार्थ देख रहे हैं। अभि की उंगली कट गई। शेफाली पार्थ से पूछती है कि सब कुछ ठीक है, वह कल से खोया हुआ लग रहा है। वह कहता है मैं ठीक हूं। वह कहती है कि हमें हमेशा एक बुनियादी समझ होगी, अभि और अक्षु के साथ जो कुछ भी हुआ, वह हमारे साथ नहीं होना चाहिए। वह पूछते हैं कि आप उन पर टिप्पणी क्यों कर रहे हैं। वह कहती हैं कि रिश्तों में विश्वास जरूरी है। वह महिमा को देखता है। सबूत मिलने पर वह अभि से बात करने की सोचता है।

सभी को मनीष और कैरव की चिंता है। अक्षु ने अखिलेश से तनाव न लेने को कहा। वह कहती है कि मैं भी आकर वकील से मिलूंगी, हमें हार तब तक नहीं माननी चाहिए जब तक हम हार नहीं जाते। वह निश्चित रूप से कहते हैं। वो जातें हैं। अभि रोता है और मंजरी से बात करने बैठता है। वह कहता है वापस आओ, मैं कुछ समझ नहीं पा रहा हूं। पार्थ उसे फोन करता है और जल्दी घर आने को कहता है। अभि कहता है कि मां की रिपोर्ट आने के बाद मैं आऊंगा। पार्थ कहते हैं कि तुम्हारे आने के बाद मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगा। वह अपने हाथ में सबूत देखता है और कहता है सॉरी मॉम, मैं अपनी बहन के साथ न्याय करने के लिए अभि के साथ अन्याय नहीं कर सकता। अखिलेश आनंद को शराब पीते और सर्जरी के लिए जाते हुए देखता है। वह क्रोधित हो जाता है और आनंद का पीछा करता है। वंश उसके साथ जाता है। अक्षु देखता है और कहता है कि वे कहाँ गए थे। अखिलेश का कहना है कि मनीष और कैरव जेल में हैं, हम बिड़लाओं की वजह से पीड़ित हैं, मैं उन्हें लाइन में लाऊंगा, मैं उन्हें आज नहीं छोड़ूंगा।

वंश कहते हैं कि हम बैठकर बात करेंगे। मंजरी के लिए हर्ष को फूल मिलते हैं। अभि कहता है कि माँ को इन फूलों से एलर्जी है। हर्ष कहता है कि उसे इन फूलों से प्यार है, मुझे एलर्जी है इसलिए उसने इन फूलों को घर लेना बंद कर दिया। अभि कहता है कि आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। हर्ष कहते हैं कि आपको भी अक्षु से यह कहने की जरूरत नहीं थी, वैसे भी मैं मंजरी से जरूर मिलूंगा। अखिलेश आनंद की तलाश में है। वंश को अक्षु का फोन आता है। उनका कहना है कि हम बिड़ला अस्पताल में हैं, अखिलेश नाराज हैं। अखिलेश आनंद को पकड़ लेता है और उसे डांटता है। आशु आ. वह कहती है कि मुझे अखिलेश को रोकने के लिए अंदर जाना होगा। हर्ष पूछता है कि क्या हो रहा है, कृपया अपने आप पर नियंत्रण रखें। वह आनंद को नशे में देखता है। अखिलेश कहते हैं कि मैं तुम सबको बर्बाद कर दूंगा। हर्ष कहते हैं खुद पर नियंत्रण रखो। अक्षु सच में सॉरी कहता है। अभि यह कहते हुए चला जाता है कि पता नहीं पार्थ क्या बात करना चाहता है। अखिलेश का कहना है कि आनंद नशे में है और वह एक सर्जरी करने जा रहा था। अक्षु उसे अभी आने के लिए कहती है। 

आरोही को अच्छा लगता है कि उन्होंने मुझे यहाँ नहीं देखा। एक आदमी हर्ष और आनंद के साथ बहस करता है। हर्ष कहते हैं कि आप सर्जरी करने की स्थिति में नहीं हैं। एक आदमी आनंद के चेहरे पर कुछ फेंकता है। हर्ष गुस्साई भीड़ को शांत करने की कोशिश करता है। आरोही लड़की से वीडियो भेजने के लिए कहती है। वह सोचती है कि सॉरी, अखिलेश शामिल था, लेकिन मुझे इस वीडियो का इस्तेमाल अपने लिए करना है, पूरा परिवार हमेशा अक्षु की बात करता है। महिमा कहती हैं कि आरोही ने क्या वीडियो भेजा था। वह पार्थ से पूछती है कि क्या तुमने मेरे कमरे से सबूत लिया। वह कहता है सॉरी, मैं चुप नहीं रह सकता, अभि गुस्से में है, इसलिए वह अक्षु को नहीं समझ रहा है। महिमा कहती है कि अभि को उसके बलिदान से समस्या है। पार्थ कहते हैं कि मेरे पास सबूत होने पर मैं चुप नहीं बैठूंगा। अभि घर आता है। वह पूछता है कि क्या हुआ, आप चिंतित लग रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ