Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 10 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अक्षु, अभि को कहाँ ले गयी? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु अभि के पास दौड़ती है। अक्षु अभि को पकड़ कर कहती है, अभि !! वह उसे गले लगाती है और रोती है। वह उसे आंखें खोलने के लिए कहती है, कृपया आंखें खोलो। वह पूछती है कि यह कैसे हुआ, मैं तुम्हारा अक्षु, अपनी आँखें खोलो, मुझे देखो। वह कहता है अक्षु !!. वह कहती है कि मैं एक साल बाद तुमसे मिलने आया हूं, उठो। ड्राइवर का कहना है कि मैंने एम्बुलेंस के लिए कहा है। वह कहती है नहीं, ऐसा नहीं हो सकता, मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दे सकती। वह ड्राइवर से तेजी से आने और मदद करने के लिए कहती है। वे अभि को कार में ले जाते हैं। वह कहती है कि मैं चलाऊंगा। वह चल दी। कुणाल अक्षु को चिल्लाता है। उसे अक्षु की बातें याद आती हैं।

अक्षू अभि को सांस लेते रहने के लिए कहता है, उसे कुछ नहीं होगा। वह पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे थे। वह कहती है मुझे लगा कि तुम यहाँ हो, मैं उदयपुर आने वाला था, क्या तुम मुझसे इस तरह मिलोगे, टेंशन मत लो, तुम ठीक हो जाओगे, हमारा इंतजार खत्म हो गया है, कोई मुझे अलग नहीं कर सकता। कुणाल कहते हैं कि उनका कनेक्शन क्या है, वे एक-दूसरे को ढूंढते हैं, मैंने शर्त रखी कि जब तक माया जीत नहीं लेती, तब तक वह अभि से नहीं मिलेगी, उसने शर्त तोड़ दी, मैं उनके रिश्ते को माया के सपनों पर हावी नहीं होने दूंगा। अक्षु अभि को अस्पताल ले जाता है और अभि के एक्सीडेंट के बारे में बताता है। डॉक्टर ने उसे जानकारी के लिए धन्यवाद दिया। उनका कहना है कि यह जानकारी हमें उनके इलाज में मदद करेगी। वह कहती है कि वह मेरा पति है, वह एक सर्जन है। वह अभि से उसकी बात सुनने के लिए कहती है, वह ठीक हो जाएगा। 

अभि को वार्ड के अंदर ले जाया जाता है। मंजरी बेचैन महसूस करती है। अक्षु रोता है और अभि के लिए प्रार्थना करता है। वह कहती है कि मैं कहीं नहीं जाऊंगी। कुणाल रास्ते में है, लिफ्ट लेने की कोशिश कर रहा है। वह आशु को बुलाता है। वह कहता है कि पता नहीं अक्षु उसे कहाँ ले गया, अगर अभि होश में आता है और उसे देखता है, तो माया के सपने मुश्किल में पड़ जाएंगे। अक्षु कहते हैं कि आपको होश में आना होगा, मुझे आपको सभी सवालों के जवाब देने होंगे। वह उसके साथ योजना बनाती है।

हर्ष मंजरी से आनंद को फाइल देने के लिए कहता है। वह कहती है ठीक है, नींबू पानी लो, मैंने बनाया था। वह उसे धन्यवाद देता है और कहता है कि आपने टूटे हुए संबंधों को इतनी अच्छी तरह से रखा है, इसलिए मैं इस परिवार से जुड़ा हूं, आप अभि और मेरे तनाव को कम करने की कोशिश करते हैं, बहुत बहुत धन्यवाद। वह कहती है कि मुझे भी आपको धन्यवाद देना चाहिए, आपने हमेशा परिवार का साथ दिया, धन्यवाद। वह पूछता है कि तुम चिंतित क्यों दिख रहे हो। वह कहती है पता नहीं क्यों, मैं तनाव महसूस कर रही हूं। उनका कहना है कि जो लोग आपकी तरह इमोशनल होते हैं, उनमें एक्सरे होता है, अगर आपको ऐसा लगता है, तो कुछ तो है। वह कहती है कि मैं एक बार अभि को फोन करके पूछूंगी। नर्स अभि का फोन लेती है और कहती है कि बहुत समय से बज रहा है। अक्षु मंजरी का फोन देखता है।

वह कहती है कि मुझे उसे बताना है, लेकिन कैसे, अगर वह मेरी आवाज सुनती है, तो परिवार तनाव में आ जाएगा, नहीं, मैं यह कॉल नहीं कर सकता, अभि की तबीयत खराब है। वह मंजरी को अभि के रोड एक्सीडेंट के बारे में मैसेज करती है। मंजरी चौंक जाती है। वह फोन गिरा देती है। हर्ष संदेश की जाँच करता है। वह कहती है कि मुझे लगा कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है। आनंद और सभी आते हैं। आनंद पूछता है कि क्या हुआ। हर्ष का कहना है कि अभि का जयपुर में एक्सीडेंट हो गया था। आनंद कहते हैं, पार्थ को बुलाओ, वह वहां होगा। महिमा कहती हैं कि वे पास के किसी गांव में शेफाली के रिश्तेदारों के पास गए थे, नेटवर्क नहीं है। 

हर्ष का कहना है कि हम सब वहां जाएंगे। डॉक्टर का कहना है कि अभि ठीक है, हमने कुछ टेस्ट किए हैं। अक्षु कहते हैं कि अगर आपको कुछ चाहिए तो मुझे बताओ, मेरा एक अनुरोध है, कृपया अपने परिवार के किसी भी सदस्य को यह न बताएं कि अभि की पत्नी उसे वहां ले गई, कुछ पारिवारिक समस्याएं हैं। वह कहते हैं, मेरे लिए मेरा मरीज महत्वपूर्ण है, बाकी चीजें मायने नहीं रखतीं। कुणाल अभि के बारे में पता लगाने के लिए अस्पतालों को फोन करता है।

वह आशु को बुलाता है। वह कहता है कि मुझे पता लगाना है कि वह कहाँ है। अक्षू अभि को जैकेट देखता है और रोता है। वह उसका बटुआ चेक करती है। वह अपनी तस्वीर नहीं देखती है। वह कहती है कि तुमने मेरी तस्वीर बटुए से भी हटा दी, मैंने तुम्हें नाराज होने का कारण दिया, मैं तुम्हें मनाऊंगा, तुमने गुस्से में अपनी आदतें भी बदल दीं। अभि की जैकेट में उसका ब्रेसलेट आकर्षण है। वह पूछती है कि अभि को यह कैसे मिला, यह अभि तक कैसे पहुंचा। वह कहती है कि मुख्य बात अभि है और मैं एक साथ हूं, मैं उससे दूर नहीं भागूंगा, मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक वह मुझे नहीं देख लेता, भाग्य ने मुझे एकजुट किया, मैं पीछे नहीं हटूंगा, मैं माया के लिए एक गीत गाऊंगा घटना, लेकिन अभि से दूर नहीं जाऊँगा, मैं वादा करता हूँ। आरोही कहती है कि कुछ हुआ है तो अभि ने मुझसे अक्षु के बारे में पूछा। मनीष पूछता है क्या, अभि ने अक्षु के बारे में बात करने के लिए फोन किया, तुमने हमसे यह छिपाया था, उसने क्या कहा। वह कहती है कि मुझे पता था कि तुम चिंतित हो जाओगे। 

वह कहता है कि मैं उसे फोन करूंगा और उससे पूछूंगा। वह कहती है कि वह पार्थ और शेफाली के साथ जयपुर में है। वह उसे देखता है, और पूछता है कि आप यह कैसे जानते हैं। वह कहती है कि उसने मुझे फोन पर बताया था। माया कुणाल को बुलाती है। वह कहती है कि मैं होटल में अकेली हूं, क्या हुआ, बताओ। वह कहता है कि सब कुछ ठीक है, वहीं रहो और मेरी प्रतीक्षा करो। वह पूछती है कि क्या हम पकड़े गए। वह कहता है नहीं, यहीं रहो। वह कहती है कि कुछ हुआ है, वह तनावग्रस्त लग रहा है। हर्ष ने मंजरी को चिंता न करने के लिए कहा। वे सभी कार में निकल जाते हैं। नर्स कहती है कि तुम अभि से मिल सकते हो। 

अक्षु कहती  है कि मैं सिर्फ उसके लिए जी रहा हूं। वह अभि को देखने जाती है। वह उसका हाथ पकड़ती है। वह कहती है कि तुम अच्छी लग रही हो, अगर मुझे पता होता कि मेरे जाने के बाद मेरे पति और सुंदर हो जाएंगे, तो मैं तुम्हें पहले ही छोड़ देता, नाराज मत हो। वह उससे बात करती है और रोती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें दर्द में देखकर दूर नहीं रह सकती, तुम्हारे अलावा कुछ भी नहीं है, सब कुछ तुम्हारी वजह से है, बस यही सच है, वरना किस्मत हमें साथ क्यों लाती। वह उसे गले लगाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ