Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 2 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों हुई रवि और ऋषिता बहस? | Pandya Store 2nd September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 2nd September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

रिशिता और सभी लोग गोदाम में आते हैं। सुमन ने रिबन काट दिया। वह ऋषिता को गले लगा लेती है। सब ताली बजाते हैं। ऋषिता कहती है कि हमें कलश पूजा करनी चाहिए और निकल जाना चाहिए। सुमन उसे जल्दी करने के लिए कहती है। रवि का फोन आता है। वह कहती है कि हम जल्द ही पहुंचेंगे। ऋषिता का कहना है कि कलश यहाँ नहीं है, धरा को सावधान रहना चाहिए था। वह धारा के साथ बहस करती है। रवि बैग चेक करता है। वह पानी की बोतल पर स्वास्तिक लगाती हैं। वह बोतल दरवाजे पर रखती है। वह ऋषिता से अनुष्ठान देखने के लिए कहती है, बस बोतल मारो और आओ, उनके पास समय नहीं है। ऋषिता कहती है कि किसी ने बर्तन छिपा दिया है। देव ने सिर पर वार किया। हर कोई कलश/बर्तन ढूंढता है। 

श्वेता मुस्कुराती है। रवि कहते हैं कि हमारे पास समय नहीं है। ऋषिता उसे कुछ देर रुकने के लिए कहती है। सुमन ने धारा से रावी और शिव को कार लेने के लिए कहा, वे आएंगे। ऋषिता कहती है कि मैं अब तक अंदर नहीं गई थी। सुमन कहती है कि मैंने रिबन काट दिया है। रवि कहता है नहीं, मैं पूरे परिवार के साथ जाऊंगा। सुमन पूछती है कि तुम दोनों जिद्दी क्यों हो। रवि कहता है नहीं, यह परिवार की पहली कार है। शिव ने उसे सुमन की बात सुनने के लिए कहा। वह कहती हैं कि पूरा परिवार वहां होना चाहिए। श्वेता सोचती है कि कोई मुझे ट्रेनिंग नहीं देगा, जब मैं उनसे लड़ूंगी तो मैं एक महीने बाद चीकू छोड़ दूंगी। वह ऋषिता से बेबी बैग की जांच करने के लिए कहती है, हो सकता है कि उसने रखा हो। 

ऋषिता कहती है नहीं, मैंने नहीं किया। श्वेता उसे एक बार चेक करने के लिए कहती है। रवि जाँच करता है और कलश प्राप्त करता है। हर कोई ऋषिता को देखता है। रवि कहता है कि आपको एक बार अपना बैग चेक करना चाहिए था। ऋषिता कहती है कि मैं कसम खाता हूँ, मैंने इसे उस बैग में रखा था। रावी कहते हैं कि आपने यह जानबूझकर किया, ठीक है, आपको यह पसंद नहीं आया कि मैं एक कार खरीदूं, आपने देरी की, 5 मिनट बाकी हैं। ऋषिता कहती है ठीक है, हम जाकर कार खरीदेंगे। रवि कहते हैं कि हम 5 मिनट में दुकान तक नहीं पहुँच सकते, अब आपको याद है। ऋषिता कहती है कि हम पहुंचेंगे, आएंगे।

सुमन उन्हें इसे रोकने के लिए कहती है, ठीक है अगर वे मुहूर्त से चूक जाते हैं, तो सभी समय अच्छा है। रवि कलश में पानी डालता है। वह ऋषिता से कहती है कि अब कलश मारो और अंदर जाओ। धारा ने ऋषिता को बाद में लड़ने के लिए कहा, और केवल अनुष्ठान करने के लिए कहा। ऋषिता रोती है। वह कहती है कि मुझे पता है कि अब हर कोई मुझे दोष देगा। वह कलश से टकराती है। सब ताली बजाते हैं। श्वेता देखती है। देव ने गोदाम में ताला लगा दिया। वे सब चले जाते हैं।

पांड्या एक कार खरीदते हैं। वे सभी खुशी से नाचते हैं। वह आदमी सुमन को बधाई देता है और उसे कार की चाबी देता है। रावी कहते हैं लेकिन मुहूर्त। सुमन कहती है इसे रोको, सभी समय अच्छे हैं, चाबी ले लो और पूजा करो। रवि पूजा करता है। धारा ने रवि को गले लगाया। कृष कहते हैं कि मैं कार के साथ एक सेल्फी लूंगा। सुमन कहती है हाँ, ले लो। वे सेल्फी लेते हैं। आदमी कार बीमा कागजात देता है। वह उन्हें धन्यवाद देता है। रवि सुमन का आशीर्वाद लेता है।

वह कहती है कि मैंने कार के साथ अपना जीवन अपडेट कर लिया है। सब ताली बजाते हैं। श्वेता रवि को बैठने के लिए कहती है, कार उसी की है। ऋषिता का कहना है कि सुमन सामने बैठेगी, यह सब मूल्यों के बारे में है। रवि ठीक कहता है। वह सुमन को पहले कार में बैठने के लिए कहती है, गौतम कार चलाएंगे, वे सबसे बड़े हैं। गौतम कहते हैं ठीक है, मैं तब बैठूंगा जब घर की सभी लक्ष्मी साथ बैठेंगी। वह महिलाओं को कार में ड्राइव करने के लिए ले जाता है।

धरा का कहना है कि हमारे पास श्वेता के लिए कोई जगह नहीं है। वह कृष से श्वेता को बाइक पर लाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं चीकू को अपने साथ ले जाऊंगी। श्वेता कहती है कि मैं ऑटो से जाऊंगी। सुमन उसे कृष के साथ घर आने के लिए कहती है। कृष और श्वेता चले जाते हैं। वह कहते हैं कि बेबी बैग के बारे में बताने के लिए धन्यवाद, नहीं तो हमें कलश कभी नहीं मिलता।

शिवा रावी को कार चलाना सिखाता है। वह उसे मिठाई खाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं। वह पूछती है क्यों। वह कहता है कि आप नहीं जानते, कार खरीदना पिताजी का सपना था, फिर माँ और गौतम का सपना, माँ सोचती थी कि कोई भी बेटा मिल जाएगा, लेकिन आपको उसके लिए मिल गया, मुझे आप पर गर्व है। रवि हंसता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। शिव कहते हैं कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ, यहाँ आओ। 

वह उसे चूमता है। वह मिठाई नीचे गिरा देती है। ऋषिता ने सांची को सांत्वना दी। वह देव को देखने के लिए कहती है। देव कहते हैं कि मैं उसे सांत्वना दूंगा। धारा कहती है श्वेता, चीकू को दूध पिलाओ, देव ने कहा छुटकी भूखी है, मैं उसके लिए भी दूध डालूंगा। श्वेता उसे देखने के लिए कहती है, करी जल रही है। श्वेता ने नेट पर चेक किया कि दूध में खट्टा कैसे होता है। वह एक नींबू काटती है और दूध की बोतल में थोड़ा रस मिलाती है। धरा बदल जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ