Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 21 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या श्वेता, कृष से शादी करेगी? | Pandya Store 21st September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 21st September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 21st September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 21st September 2022 Written Episode Update in Hindi:

धारा कहती है कि अगर तुम मेरे लिए ऐसा कर रहे हो, तो मैं खुद को माफ नहीं कर सकता, क्या तुम एक बड़ी कुर्बानी दोगे, क्या मैं तुम्हें ऐसा करने दूंगा, सच बताओ। वह सोचता है सॉरी, आपने मुझे यह कहने के लिए मजबूर किया है। वह उसे डांटने लगता है। वह कहती है कि मैं बस पूछ रहा था। वह उसे नहीं पूछने के लिए कहता है। उनका कहना है कि यह फैसला आपकी खातिर नहीं लिया गया है। वह पूछते हैं कि आपकी समस्या क्या है, मेरे अलावा सभी को प्यार करने का अधिकार है। वह ऋषिता के साथ बहस करता है। देव कहते हैं कि हम आपकी बेहतरी चाहते हैं। वह कहती है मुझे तुम दोनों के बीच कोई प्यार नहीं दिखता, यह शादी एक हफ्ते तक नहीं टिकेगी, जो औरत अच्छी माँ नहीं बनी, वह अच्छी पत्नी कैसे बनेगी, इसलिए मुझे कैमरे में फिट होना पड़ा यह घर। धारा पूछती है कि तुमने क्या कहा, तुमने श्वेता की वजह से ऐसा किया। 

ऋषिता कहती है हां, मुझे पता था, चीकू को दूर करने के लिए श्वेता कुछ कर रही है, जब वह गायब हो गया, तो वह किसी से फोन पर बात कर रही थी, उसने डॉक्टर को खून के नमूने नहीं दिए, वह जानती है कि लड़की फोरम, मैं इसे साबित कर देता . रवि कहता है इसे रोको, तुम कितने दोष लगाओगे। ऋषिता का कहना है कि कैमरे लगाए जाने के बाद से चीकू शायद ही कभी रोया। रवि कहता है कि श्वेता अपराधी नहीं है, मैं कृष के साथ हूँ। धारा भी उनके साथ खड़ी है। वह कहती हैं कि अगर श्वेता को कोई दिक्कत नहीं है तो मुझे भी कोई दिक्कत नहीं है। सुमन कहती है कि आपको लगता है कि कृष सही कर रहा है, अगर आप सोच रहे हैं कि शादी के बाद आपको चीकू मिलेगा, तो ऐसा नहीं होगा। शिव कहते हैं कि यह एक बड़ी दुविधा है। गौतम कहते हैं कि हमें पता होना चाहिए कि कौन सही है और कौन गलत। रवि पूछता है कि तुम धारा पर शक क्यों कर रहे हो। 

सुमन ने धरा को डांटा। धारा कहती है कि स्थिति ऐसी है, आप सभी सोचेंगे कि मैं चीकू के लिए ऐसा कर रहा हूं, यह कृष की खुशी के बारे में है। गौतम कहते हैं कि अगर वे दोनों तैयार हैं तो हमें कृष और श्वेता की शादी कर लेनी चाहिए। श्वेता गुस्सा हो जाती है और अपने मम्मी और पापा से बहस करती है। वह पूछती है कि तुम मेरे जीवन का फैसला कैसे कर सकते हो। सुमन का कहना है कि कृष छोटा है, वह कैसे तय कर सकता है। देव कहता है कि वह अब बच्चा नहीं है, उसने अच्छा सोचा है, इसलिए मैं भी उसके साथ हूं। शिव भी उनके साथ खड़े हैं।

श्वेता की मां उसे डांटती हैं। श्वेता कहती है कि आप मेरे अतीत के आधार पर मेरा भविष्य तय नहीं कर सकते, मैं अपनी गलती दोहराना नहीं चाहता। उसकी मां कहती है कि आपको पांड्या से बेहतर जीवनसाथी और परिवार नहीं मिल सकता, उनके पास पैसे कम हैं, लेकिन उनका दिल बड़ा है। श्वेता पूछती है कि प्यार के बारे में क्या है, मैं उससे प्यार नहीं करती। उसकी माँ कहती है कि तुम्हारी शादी पंड्या परिवार में होगी, यह मेरा आखिरी फैसला है। ऋषिता कहती है कि मुझे नहीं पता, किस आधार पर उसने यह फैसला किया, लेकिन वह लड़की इस घर के लिए सही नहीं है। सुमन कहती है कि तुम समझदार हो, ये सब मूर्ख मुझ पर हमला कर रहे हैं, कृष मेरा बेटा है, मैं देख सकता हूँ कि उसकी खुशी श्वेता के साथ नहीं है। ऋषिता कहती है चिंता मत करो, श्वेता इतनी स्मार्ट है, मुझे नहीं लगता कि वह शादी के लिए राजी होगी। कृष चिंता करता है। वह कहती है कि छुटकी भी हमारी तरफ है। 

श्वेता अपनी मां से सच देखने के लिए कहती है, कृष पैसे और रुतबे के लिए शादी करना चाहता है। वह कहती है कि अगर आप मुझे शादी के लिए मजबूर करेंगे तो मैं यहां से चली जाऊंगी। उसके पिता उसे खो जाने के लिए कहते हैं। वह पूछता है कि आपने हमें धमकी देने की हिम्मत कैसे की, पैसा और हैसियत हमारा है, आपका नहीं। वह कहता है कि हम सब कुछ चीकू को नाम दे रहे हैं, आप तय करें कि आप क्या करना चाहते हैं, अगर आपको हमारे साथ संबंध रखना है तो आपको कृष से शादी करनी होगी। श्वेता कहती है कि तुम मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। वे श्वेता को समझाते हैं। अगर वह चाहती है तो उसके पिता उसे भागने के लिए कहते हैं। सुमन ने ऋषिता को पुकारा। सब आते हैं। वे श्वेता और उसके माता-पिता को आते देखते हैं। सुमन चीकू को धारा से ले जाती है और श्वेता को दे देती है। वह कहती है कि तुम समझदार हो, मैं तुम्हारे फैसले के साथ हूं। वह सभी से श्वेता और चीकू को अलविदा कहने के लिए कहती है। श्वेता कहती हैं कि मैं इस शादी को करने के लिए तैयार हूं। धारा ने उसे गले लगाया और धन्यवाद। वह कृष और श्वेता के हाथ जोड़ती है। सुमन धरा चिल्लाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ