Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 13 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कैसे हुआ चीकू किडनैप? | Pandya Store 13th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 13th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 13th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 13th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

गौतम सुमन को एक सोने की चेन देता है। वह कहती है कि यह मेरे जन्मदिन के लिए एक उपहार है, लेकिन यह महंगा है, आपने इसे कैसे खरीदा। उनका कहना है कि हम सभी ने इसे खरीदने के लिए पैसे का योगदान दिया। वह उसे पहनता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ माँ। वह कहती है कि आई लव यू ऑल। ऋषिता कहती है कि हम भी तुमसे प्यार करते हैं। ऋषिता श्वेता को रोकती है और कहती है कि मैं सभी को केक बांट दूंगी। ऋषिता अपना काम करती है। रवि अर्णव को देखता है और दौड़ता है। वह उसे बाहर ले जाती है। सब लोग केक खाते हैं। श्वेता मुस्कुराती है। शिव रावी को ढूंढते हैं। रवि पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो, कोई नहीं जानता कि मैं तुम्हारी मदद ले रहा हूँ, बस जाओ। अर्णव उसे उसकी बात सुनने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम मेरी बात सुनो। कृष कहते हैं कि हमारे पास मां के लिए एक आश्चर्यजनक प्रदर्शन है। धोलिदा पर परफॉर्म करती हैं श्वेता की दोस्त... श्वेता मुस्कुराईं। शिव बाहर जाते हैं और रावी को देखते हैं। रवि अर्णव के समान है। हर कोई नाचता है। उन्हें चक्कर आने लगते हैं। सब गिर जाते हैं।

श्वेता देखती है और बेहोश हो जाती है। रवि ने मदद के लिए अर्णव को धन्यवाद दिया। शिव को भी चक्कर आ जाते हैं। अर्णव कहता है सॉरी, हम कल मिलेंगे। वह उसे धन्यवाद देती है। शिव बेहोश हो जाते हैं। श्वेता कहती है कि मैं सिर्फ अभिनय कर रही हूं, बस चीकू को ले जाओ और चले जाओ। वह दोस्त चीकू को ले जाता है। श्वेता भी फर्श पर लेट गई। श्वेता का दोस्त वहां रावी को देखता है। वह चल दी। श्वेता सभी को चेक करती है। वह सोचती है कि सब कुछ चल रहा है, मुझे आशा है कि कुछ भी गलत नहीं होगा। श्वेता ने अपने दोस्त को फोन किया। चीकू रोता है। श्वेता का कहना है कि सब बेहोश हो गए, मैंने व्यवस्था की, फार्महाउस जाना, खाना और दवाएं हैं, कोई समस्या है तो मुझे बताएं, वह मेरा बच्चा है, मैं उसकी सुरक्षा और स्वास्थ्य से समझौता नहीं कर सकता, काश तुम चले जाओ उनके उठने से पहले मैंने छुटकी के बारे में नहीं सोचा। 

वह छुटकी से रोना बंद करने के लिए कहती है। अर्णव चला जाता है। रावी शिव को द्वार के बाहर सोते हुए देखता है। वह कहती है कि जब पार्टी चल रही होती है तो वह यहां सो रहा होता है। वह उसे उठने के लिए कहती है। श्वेता रावी की बात सुनती है और कहती है कि रवि होश में है, वह मेरी योजना को खराब कर देगी। वह छुटकी छोड़कर लेट जाती है। रवि अंदर आता है और देखता है कि सभी बेहोश पड़े हैं।

वह उन्हें जगाने की कोशिश करती है। वह छुटकी लेती है। श्वेता सोचती है कि मैंने रवि को कैसे याद किया। रवि सबकी दाल चेक करता है। वह चीकू को ढूंढती है। श्वेता प्रार्थना करती है। रवि ने पुलिस को फोन किया। वह कहती है मैं पांड्या घर से फोन कर रही हूं, यहां सब बेहोश हो गए, पांच महीने का बच्चा गायब है, मेरा खाता कुछ समय पहले हैक किया गया था, शायद उन लोगों ने ऐसा किया था। इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं वहां आऊंगा, बस उस व्यक्ति को बुलाओ जो तुम्हारे खाते में मदद कर रहा था। रवि कृष और देव को उठने के लिए कहता है।

श्वेता ने अपने दोस्त को मैसेज किया। अर्णव शिव को देखता है और उसके पास जाता है। वह अंदर जाता है और देखता है कि रवि सभी को जगाने की कोशिश कर रहा है। वह कहता है हे भगवान, यह पागल है। वह रोती है। वह उसे शांत होने के लिए कहता है, सब ठीक हो जाएगा। रवि देव के चेहरे पर पानी छिड़कता है। वह शिव को जगाने जाती है। अर्णव कहता है कि आपको मजबूत होने की जरूरत है। वह रावी रखता है। शिव आंखें खोलते हैं और उन्हें देखते हैं। पुलिस आती है। रवि ने इंस्पेक्टर से सभी को देखने, कुछ करने को कहा। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमें डॉक्टर और एम्बुलेंस मिल गए हैं, मुझे अपहृत बच्चे की तस्वीर दें।

रवि ने शिव से उठने के लिए कहा, वह अकेली है। शिव नेत्र खोलते हैं। वह उसे गले लगाती है और कहती है कि लव यू। वह डॉक्टर से अपने उपवास के साथ आने के लिए कहती है। शिव घर के अंदर जाते हैं। रवि ने डॉक्टर से सभी की जांच करने को कहा। डॉक्टर पूछता है कि यह कैसे हुआ। रवि कहते हैं कि हम सुमन का जन्मदिन मना रहे थे, मैं कुछ समय के लिए बाहर गया और वे सभी बेहोश हो गए। वह सोचता है कि हमें उन्हें होश में लाना होगा और फिर उनके रक्त का नमूना लेना होगा। श्वेता सोचती है कि उन्हें पता चल जाएगा कि मेरे शरीर में कोई दवा नहीं है। शिव सभी को देखकर चौंक जाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ