Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 10 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों दी ऋषिता ने श्वेता को चेतावनी? | Pandya Store 10th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 10th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 10th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 10th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

रवि अर्णव के बारे में परिवार से झूठ बोलता है। वह कहती है कि वह एक छोटा लड़का है जो एक सोशल स्टार बनना चाहता है। हर कोई धरा को देखता है। धारा कहती है कि मैं समझता हूं, लेकिन मैं नहीं जाऊंगा, सुमन ने मेरा झूठ पकड़ा, पूजा की व्यवस्था कौन करेगा। वे पूछते हैं कि फिर हम उसे कैसे निकालेंगे। धरा का कहना है कि हम कांता से पूछेंगे। कृष कहते हैं कि इसका कोई फायदा नहीं है। धारा और सभी कृष से सुमन को बाहर निकालने के लिए कहते हैं। सुमन अपने पति की तस्वीर से बात करती है और कहती है कि आपके बच्चों को मेरा जन्मदिन याद नहीं है, शायद वे मुझे सरप्राइज देना चाहते हैं, मैं जाकर चेक करूंगी। पंडित आता है और कहता है कि सुमन ने मुझे बुलाया। धारा पूछती है कि क्या वह हमारे आश्चर्य के बारे में जानती है। गौतम का कहना है कि शायद उसने उसे अपने जन्मदिन पर पूजा करने के लिए बुलाया था। 

ऋषिता और धरा ने पंडित को मंदिर जाने के लिए कहा। सुमन आ. वे सभी सजावट छिपाते हैं। ऋषिता पंडित को जाने के लिए कहती है। वह जाता है। सुमन उन्हें देखकर गुस्सा हो जाती है। ऋषिता ने धरा को आज खिचड़ी बनाने के लिए कहा। सुमन उदास हो जाती है और कहती है कि मैं घर पर नहीं रहना चाहती। धारा पूछती है कि तुम अकेले कहाँ जा रहे हो। गौतम कहते हैं कि हम दुकान पर जा रहे हैं। वह उन पर गुस्सा करती है। वह कहती है कि मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं कहाँ जा रही हूँ। वह चल दी।

धारा का कहना है कि मैं सुमन के लिए दुखी हूं। वे सभी आश्चर्य की योजना बनाते हैं। सुमन उदास है। वह कहती है कि वे मेरे प्यारे 60 जन्मदिन को भूल गए। पड़ोसी महिलाओं ने सुमन को जन्मदिन की बधाई दी। सुमन कहती है धन्यवाद, आपको कैसे याद आया। महिला का कहना है कि मेरे पोते का जन्म पिछले साल आपके जन्मदिन पर हुआ था। सुमन ने धन्यवाद ज्ञापित किया। महिला पार्टी के बारे में पूछती है। सुमन का कहना है कि मैंने परिवार को पार्टी छोड़ने के लिए कहा, बस खर्च में कटौती करने के लिए मंदिर में दर्शन करें। महिलाएं चली जाती हैं।

ऋषिता पूछती है कि आपके पास क्या योजना है। श्वेता कुछ नहीं बोली। वह सोचती है कि ऋषिता हमेशा मुझ पर नजर रखती है। वह कहती है कि मैं चीकू को खिलाकर आऊंगी। वह जाती है और कॉल पर अपने दोस्त से बात करती है। उसकी सहेली उसे चिंता न करने के लिए कहती है, सब कुछ योजना के अनुसार होगा। धारा और रावी पूजा करते हैं। रवि कहता है कि अगर सुमन यहां आती है, तो उसे मत बताना कि यह पूजा उसके लिए है। पंडित कहते हैं ज़रूर, आशीर्वाद पाने के लिए आप बच्चों के नाम भी दे सकते हैं। सुमन आती है और देखती है। वह सोचती है कि वे क्या कर रहे हैं, वे मुझे आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, उन्होंने पूजा की, क्या मैं उनका आश्चर्य खराब कर दूं या नहीं। धारा परिवार के सदस्यों के नाम बताती है। रवि अपना उपनाम सांची पंड्या बताता है। धरा का कहना है कि हमने आपको सभी नाम दिए हैं। वो जातें हैं। सुमन रोती है।

वह कहती है कि वे पूजा में मेरा नाम भूल गए। वह रोती है। कृष का कहना है कि यह लगभग हो चुका है। श्वेता जूस पीती है। गौतम कहते हैं कि यह वास्तव में स्वादिष्ट है, धन्यवाद। ऋषिता कहती हैं कि भावुक मत होइए, उनके पास अब सिर्फ नौ दिन बचे हैं। श्वेता फिसल कर कृष की गोद में गिर जाती है। वह सॉरी कहती है। वह कहता है कि मेरे कपड़े खराब हो गए, ठीक है, मैं बदल कर आऊंगा। धरा प्रार्थना करता है कि सब कुछ ठीक हो जाए। श्वेता जाती है। परिजन व्यवस्था में लगे हैं। कृष्ण कपड़े बदलते हैं। चीकू रोता है।

कृष पूछता है कि तुम क्यों रो रहे हो, मैं यहाँ हूँ। वह चीकू को ले जाता है और उसे रोने के लिए नहीं कहता है। ऋषिता देव को रोकती है और श्वेता से चीकू को देखने के लिए कहती है। श्वेता ऊपर जाती है। वह कृष से चीकू लेती है। वह कहता है भगवान का शुक्र है, तुम आ गए। वह खुद को कंबल से ढक लेता है और भाग जाता है। उसे कॉल आती है। उसकी सहेली कहती है कि केक मिलने पर मुझे मैसेज करो। धारा चीकू तैयार करती है। श्वेता आ. धारा पूछती है क्या तुम मुझे भूल जाओगे, तुम मेरी जिंदगी हो। श्वेता का कहना है कि काश धारा वास्तव में उसे अपनाती। ऋषिता कहती है वाह, यह बहुत सुंदर है, आओ, हम एक तस्वीर लेंगे, एकदम सही। देव कहते हैं कि हमें मम को सरप्राइज देना है। ऋषिता कहती है मुझे पता है। देव कहते हैं कि सुमन के आने पर हम लाइट बंद कर देंगे, उसे अच्छा लगेगा। श्वेता ने धरा धारण की। 

धरा का कहना है कि मैं उसे तैयार कर रहा था, वह तैयार है। श्वेता उसे चीकू अपनाने के लिए कहती है। देव कृष से केक लेकर जाने के लिए कहता है। ऋषिता कहती है कि मुझे धारा से बिल मिलेगा। वह श्वेता को धारा से चीकू को अपनाने के लिए कहते हुए सुनती है, कोई भी उसे बेहतर तरीके से नहीं संभाल सकता। ऋषिता कहती है कि अगर यह मजाक है, तो यह वास्तव में घृणित है, आप क्या चाहते हैं, आप धारा की भावनाओं के साथ क्यों खेल रहे हैं, मैंने कभी किसी मां को अपने बच्चे को सौंपते नहीं देखा, अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो आज का सबसे अच्छा दिन है, हम तुम्हारे माता-पिता से बात करूंगा और चीकू की कानूनी हिरासत धारा को दे दूंगा, मैं उन्हें बुलाऊंगा। श्वेता को चिंता

ऋषिता सोचती है कि उसके इरादे सही नहीं हैं, काश मैं उसकी सच्चाई जान पाता। श्वेता सोचती है कि मेरी योजना विफल हो जाएगी, मुझे उसे रोकना होगा। वह कहती है नहीं, मैं बस उसे शांत कर रहा था। ऋषिता का कहना है कि हमें झूठी उम्मीद नहीं चाहिए। वह केक बिल मांगती है। धारा बिल देती है। ऋषिता ने श्वेता को चेतावनी दी। वह कहती है कि धारा चीकू से बहुत प्यार करती है, उसके प्यार का दुरुपयोग मत करो। जाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ