Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 13 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या हुई पुलिस और आतंकवादियों की बात? | Bhagya Lakshmi 13th September 2022 Written Episode Update

Bhagya Lakshmi 13th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 13th September 2022 Written Episode Update

 Bhagya Lakshmi 13th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

पुलिस अधिकारी एसीपी से बात करता है और बता रहा है कि आतंकवादी ने लक्ष्मी को बुलाया है, ऐसा लगता है कि वह भाग गई है। उनका कहना है कि हमें और पुलिस बल की जरूरत है। रिपोर्टर पूछता है कि लक्ष्मी कहां है, जो आतंकवादियों के चंगुल से बच गई थी। आयुष शालू, लक्ष्मी और अन्य को आने के लिए कहता है। लक्ष्मी जाने की कोशिश करती है, लेकिन शालू ने लक्ष्मी को जाने नहीं दिया, उनके माता-पिता की मृत्यु के बाद, वह सब कुछ है और वह उसे जाने नहीं देगी। लक्ष्मी ने उसे थप्पड़ मारा। मोहनीश बताता है कि ऋषि ने बहुत हिम्मत दिखाई है, वह उसे एक बार में नहीं मारेगा और उसे दर्दनाक मौत देगा। वीरेंद्र कहते हैं कि मेरी बेटी और बेटा दोनों सही हैं, तुम हमें मारने वाले भगवान नहीं हो। मोहनीश उसे धमकाता है। नीलम का कहना है कि अगर यह मजाक है, अगर आप सुरक्षित रहना चाहते हैं तो चलो छोड़ दें, अब तक सभी पुलिस बल यहां आ चुके होंगे। लक्ष्मी शालू को बताती है कि ऋषि और उसके परिवार के सभी सदस्य वहां हैं। 

नीलम को मोहनीश की माँ पर दया आती है और वह उसे गोली मार देता है। ऋषि चिल्लाता है माँ। लक्ष्मी चिंतित हो जाती है और भाग जाती है। शालू उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन आयुष उसे रोकता है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे जैसा नहीं हूं और उसके पीछे दौड़ता हूं। आयुष उसके पीछे जाने ही वाला होता है, लेकिन इंस्पेक्टर वहां आता है और उसे रोकता है। आयुष कहते हैं मुझे एक बार वहां जाने दो। इंस्पेक्टर का कहना है कि यह मेरी जिम्मेदारी है, तुम नहीं जा सकते। रानो उसे सभी आतंकवादियों को मारने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि यह इतना आसान नहीं है। वह आयुष को धक्का देता है क्योंकि वह जाने की कोशिश करता है। बानी पूछती है कि क्या वह ठीक है? आयुष कहते हैं कि मेरा परिवार वहां है और चिंतित हो जाता है। उनका कहना है कि सभी आतंकवादी हैं। बानी का कहना है कि हम प्रार्थना करेंगे। रानो पूछता है कि वह उस पर क्यों चिल्ला रहा है। 

आयुष बानी से सॉरी कहता है और उसे गले लगाता है। मिस्टर बसु और मिस्टर आमोद टेबल के पीछे छिपे हैं। आमोद बताता है कि जज ने मोहनीश को सजा दी थी। श्री बसु पूछते हैं कि क्या मोहनीश जज से बदला लेना चाहता है। आमोद हाँ कहता है। उदय रिपोर्टर से कहते हैं कि अगर वे वहां से भागे नहीं हैं तो उन्हें सारी खबरें कवर नहीं करनी चाहिए थीं। रिपोर्टर का कहना है कि हम कम से कम सुरक्षित तो हैं। उदय उसे कायर कहता है। आतंकियों से छुपती है लक्ष्मी शालू वहां आकर छिप जाता है।

सोनिया बताती हैं कि गोली चलने की आवाज सुनाई दे रही है, लेकिन उन्होंने यह नहीं सुना कि कौन चिल्लाया था। वह लक्ष्मी को अशुभ कहती हैं। करिश्मा कहती हैं कि उन्हें हमारी बहू नहीं बनना चाहिए था। किरण कहती है कि वह वास्तव में अशुभ है, और उम्मीद करती है कि मलिष्का और अभय सुरक्षित हैं। बलविंदर आतंकवादियों को देखकर छिप जाता है. रिपोर्टर का कहना है कि मोहनीश ने अब तक कुछ भी नहीं मांगा, उसके पास एक बड़ी योजना होगी। पुलिस और टीम वहां आती है। रिपोर्टर का कहना है कि न तो पुलिस और न ही मोहनीश एक दूसरे से संपर्क करते हैं। अन्य रिपोर्टर इंस्पेक्टर से पूछता है कि उनकी रणनीति क्या है। इंस्पेक्टर उन्हें जीवन बचाने के लिए कहता है। आतंकी मोहनीश को बताता है कि पुलिस टीम और मीडिया यहां हैं। मोहनीश का कहना है कि एक बार जब पुलिस उनसे संपर्क करेगी, तो वे अपनी मांगों को बताएंगे। ऋषि मोहनीश को मारता है और पूछता है कि उसने अपनी माँ को गोली मारने की हिम्मत कैसे की। 

मोहनीश उससे कहता है कि वह आगे उसके पिता को गोली मार देगा। दादी और देविका कोर्ट जाने की राह पर हैं। एसीपी ने पुलिस अधिकारी को फोन किया और उन्हें अंदर न जाने के लिए कहा, नहीं तो बंधकों की जान को खतरा होगा। शालू लक्ष्मी के पीछे जा रहा है। लक्ष्मी बलविंदर से टकराती है और उसे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है। एक आदमी ने शालू को बताया कि कोई उसे कमरा नंबर 10 में ले गया। इंस्पेक्टर ने एसीपी को बताया कि कमिश्नर ने उन्हें अंदर नहीं जाने के लिए कहा। एसीपी कहते हैं, हां, लेकिन मुझे एक नंबर दीजिए जो अदालत में बात करने के लिए इस्तेमाल किया जा सके। वह कांस्टेबल को चूहा लाने के लिए कहता है और अन्य कांस्टेबलों को रजिस्टर और पेन लाने के लिए कहता है। ऋषि, अहाना और वीरेंद्र नीलम को जगाने की कोशिश करते हैं। 

नीलम को होश आता है और वह कहती है कि वह ठीक है। मोहनीश कहते हैं कि आप बंदूक की गोली की आवाज सुनकर बेहोश हो गए और कहते हैं कि मैंने तुम्हें जानबूझकर नहीं मारा, वरना मेरा शॉट मिस नहीं होता। जज कहते हैं काश मैं उस दिन तुम्हें फांसी पर चढ़ा देता। बलराम कहते हैं, बस मुझे आदेश दो, मैं उसे मार डालूंगा। मोहनीश का कहना है कि सरकार और पुलिस हमारी मांग पर सहमत होने के बाद, हम एक-एक करके सभी को मार देंगे। फोन की घंटी बजती है। मोहनीश कहते हैं कि इसे बजने दो।

लक्ष्मी बलविंदर से उसे जाने देने के लिए कहती है। बलविंदर कहते हैं कि मुझे उनकी परवाह नहीं है, आप खतरे में हैं, मुझे परवाह है। लक्ष्मी कहती हैं कि मुझे अपने गंदे हाथों से मत छुओ। बलविंदर कहते हैं कि जिन लोगों को आप बचाने जा रहे थे, वे इसके लायक नहीं हैं। लक्ष्मी कहती हैं कि मेरे परिवार के बारे में गलत बात मत करो। बलविंदर का कहना है कि आपके परिवार के सभी सदस्य नकली हैं और नकाब पहने हुए हैं। लक्ष्मी ने उसे थप्पड़ मारा। मोहनीश ऋषि से कहता है कि वह नहीं जा सकता। वह कहता है कि वह समझ गया है कि वे अमीर हैं, अगर यह डकैत है तो उन्होंने उन्हें पैसे के लिए बंदी बना लिया होगा। एसीपी कॉल पर मोहनीश से संपर्क करता है और सभी बंधकों को छोड़ने के लिए कहता है। मोहनीश कहते हैं कि आपने मेरे बारे में सुना होगा। एसीपी का कहना है कि मैं चाहता हूं कि बंधक सुरक्षित रहें। मोहनीश ने फोन काट दिया।

बलविंदर लक्ष्मी से कहता है कि कोई भी उसे पसंद नहीं करता है, मलिष्का, नीलम और करिश्मा सभी उससे नफरत करते हैं और चाहते हैं कि उसे जेल हो। उनका कहना है कि ऋषि तलाक होने का इंतजार कर रहे हैं। लक्ष्मी काफी चिल्लाती है और कहती है कि वह जानती है कि ऋषि क्या है, वह उसके लिए क्या मायने रखता है। बलविंदर कहते हैं कि मेरे पास सबूत है और मैं तुम्हें बचा सकता हूं, मेरे साथ आओ। लक्ष्मी कहती है कि मेरे पति ऋषि मुझे बचाएंगे और साबित करेंगे कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ