Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 30 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कौन है अक्षु के सपनो में? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30th August 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30th August 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अभि शिवांश से बात करता है। वह कहता है कि मैं जयपुर नहीं जाना चाहता। वह आशु को याद करता है। वह पूछता है कि मैं क्या करूं, मुझे बताओ। कैरव अक्षु को समझाता है और उसे जयपुर जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि भाग्य ने तुम्हें वहां बुलाया है, मैं प्रार्थना करूंगा कि कारण अभि है, बस उसे एक बार देख लो। अभि कहता है ठीक है, मैं जयपुर जाऊंगा, अब खुश हूं। अक्षु अभि के लिए कुछ कार्ड बनाता है। वह उसके बारे में सोचती है। वह उसके पास दौड़ती है। वह पर्दों में उलझ जाती है। अभि कार्ड देखता है। वह रोता है और अक्षु के पास दौड़ता है। वे दोनों एक दूसरे तक पहुँचने के लिए दौड़ते हैं। वह उसे गले लगाती है। वह गायब हो जाता है। वह सदमे में बदल जाती है। वह सपने से जागती है। वह दीवार पर अभिरा की तस्वीरें देखती है। वह कहती है कि मैं भी आपको जवाब देने के लिए उत्सुक हूं, यह घटना उनके बीच एक दीवार के रूप में खड़ी है, मैं इस घटना को जीतने और इस दीवार को तोड़ने के लिए तैयार हूं।

वह कहती है कि हमारा प्यार मुझे इस घटना को जीत देगा और मुझे हर हद से मुक्त कर देगा, फिर कोई मुझे आपके पास आने से नहीं रोक सकता है, मैं तुम्हें गले लगाऊंगा और रोऊंगा, तुम गुस्सा हो सकते हो, लेकिन मैं दूर नहीं जाऊंगा, तुम मुझसे पूछेंगे कि मैंने ऐसा क्यों किया। अभि सो रहा है। वह अक्षु से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया। वह कहता है कि मैं सब कुछ बर्दाश्त कर सकता हूं, क्या आपके पास कोई जवाब है। वह कहती है कि मैं आपको हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूं। वह उसके बारे में सोचती है और रोती है। वह कहती है कि मैं तुमसे मिलने के लिए मर रही हूं, मुझे तनाव हो रहा है। अभि कहता है मुझे जवाब चाहिए, बस एक बार अक्षु से मिलो। वह कहती है कि मैं आ रहा हूं, मेरा इंतजार करो। वह उसकी तस्वीर को चूमती है। वो पानी पीती है। वह कहती है कि मुझे अपने प्यार को वापस पाने के लिए इस इवेंट का फिनाले जीतना है। वे दोनों ध्यान करने बैठे हैं।

इसकी सुबह, अभि को शिवांश मिलता है। आनंद कहते हैं कि हमारे कन्हैया आ गए हैं। मंजिरी का कहना है कि हमारे कृष्ण को बाल गोपाल मिला है। पार्थ और शेफाली आते हैं। पार्थ ने निष्ठा की कामना की। वह कहता है क्षमा करें, हम वहां नहीं थे, वह व्यस्त थी और मैं सो गया। निष्ठा कहती है ठीक है, हमारी प्यारी पाई थी। पार्थ कहते हैं कि तुम बच्चे को बिगाड़ रहे हो, शेफाली व्यस्त होगी और मैं मुसीबत में पड़ जाऊंगा। आनंद कहते हैं इसके कर्म, हर्ष ने भी आपको और अनीशा को खराब किया। महिमा कहती है कि मेरे बच्चों ने क्या किया कि कैरव और अक्षु ने हमारी जिंदगी खराब कर दी और भाग गए। अक्षु कहते हैं कि हमें वीजा मिल गया है। कैरव कहते हैं नहीं। वह कहती है कि यह समय है, हम भारत जाते हैं। 

अभि कहता है कि मुझे आज रात जयपुर जाना है, शेफाली के लिए यह छोटा है, मैं पूजा के लिए नहीं जाऊँगा। पार्थ ने शेफाली को नहीं जाने के लिए कहा। आनंद शेफाली को काम पर जाने के लिए कहता है। महिमा शेफाली से बच्चे के साथ समय बिताने के लिए कहती है। शेफाली कहती है कि मैं जयपुर नहीं जाऊंगी और शिवांश के साथ समय बिताऊंगी। महिमा अभि से अनीशा को न्याय दिलाने के लिए कहती है। वह कहती हैं कि हमें उन्हें सजा मिलनी चाहिए। अक्षु कहता है कि मैं प्रतियोगिता जीतूंगा और अभि से मिलने जाऊंगा, वह तुम्हारे लिए दुनिया से लड़ेगा।

अभि कहता है कि कायरव को मुझसे कोई नहीं बचा सकता, मुझे अनीशा की याद आती है, मुझे चोट मत पहुँचाओ, यह मत जाँचो कि मुझे चोट लगी है या नहीं, मुझे चोट लगी है। अक्षु कहते हैं कि वह मुझे समझेंगे, उन्होंने मेरा समर्थन किया जब मैं आपसे मिलने आया, हम आपके पक्ष में सबूत लेंगे और आपको निर्दोष साबित करेंगे, वह मेरे दिल की धड़कन को समझते हैं। अभि कहता है कि अगर मुझे कैरव की कोई खबर मिली तो मैं उसके लिए बुरी खबर बन जाऊंगा। कैरव कहता है कि उसे सच बताओ, मेरी चिंता मत करो, बस अभि के बारे में सोचो। अभि कहता है कि अगर कैरव और उसकी बहन मेरे सामने आएंगे, तो उनके साथ बुरा होगा।

अक्षु कहते हैं मुझे एक उम्मीद है, सब ठीक हो जाएगा, बस दुआ करो कि मैं उनसे मिलूं, जयपुर में जादू है। वह आंखें बंद करती है और कहती है अभि…. कैरव ऑल द बेस्ट कहते हैं, अक्षु, काश आपका इंतजार जल्द ही खत्म होता। अभि कहता है कि मेरा दर्द तुम्हारे दर्द से दोगुना है। वह हेडफोन लगाता है और आंखें बंद कर लेता है। अक्षु कहते हैं कि मैं जयपुर आ रहा हूं, अभि, तुम मेरे जीवन का आधार हो, जब मैं वहां पहुंचूंगा, तो मुझे यकीन है कि तुम मुझसे वहां मिलोगे। अभि चला जाता है। वह अपनी बाइक की सफाई करता है। वह ठोकर खाता है। अक्षु भी लड़खड़ा जाता है। वह स्वर्गदूतों का समय देखती है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारे बिना खुद को संतुलित करना सीखा। वह गुस्से में चला जाता है। लड़कियां उसे देखती हैं और ओए होय कहकर चिढ़ाती हैं। वह उन्हें फिर कभी ऐसा न कहने के लिए कहता है। अभि ओए होए चिल्लाता है और चट्टान के छोर पर खड़े होकर हथियार खोलता है। अभि बाइक चलाता है। अक्षु कहता है कि तुम्हारा अक्षू तुम्हारे पास आ रहा है, अभि।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ