Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 25 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या अलग होंगे अक्षु और अभि ?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th August 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में तेरे मेरे दरमियान जाती हैं। कुणाल ने अक्षु को अंगूठा दिखाया। वह वहां से चली जाती है। एक साल बाद आशु मॉरीशस में नजर आ रही हैं। अक्षु सोचती है कि मैं अभि को पत्र लिखूं, अभि चाहता था कि मैं एक प्रसिद्ध गायक बनूं, मैं वह बन रही हूं लेकिन इसके लिए एक बड़ी शर्त है। वह माया का बैनर देखती है। वह सोचती है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी शर्त को पूरा करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि प्यार के अलावा और कोई शर्त नहीं है, आप जानना चाहेंगे कि मैं कहां हूं, मैं ठीक हूं, मेरे पास समय पर खाना है, लेकिन इसमें स्वाद की कमी है। 

उसकी बातें याद आती हैं। वो कहती है मैं बिना दिल के जी रही हूं, आज एक साल हो गया, मैंने अपना दिल तुम्हारे पास छोड़ दिया। वह उससे दिल से बात करती है। वह अभि से वादा करती है कि उनकी प्रेम कहानी की रात उनके लिए एक खूबसूरत सुबह लेकर आएगी। वह सोचती है कि हम अपने फैसले के कारण अलग हैं, लेकिन तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी, मुझे तुम्हारी याद आती है अभि। वह पत्रों को चट्टान के नीचे फेंक देती है और अभि को अलविदा की सालगिरह की शुभकामनाएं देती है। वह ओए चिल्लाती है .... वह चट्टान के छोर पर खड़ी रोती है।

अभि को आयरन मैन चैंपियन प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट में से एक के रूप में देखा जाता है। लोग उसकी जय-जयकार करते हैं। वह अपनी टीशर्ट उतार देता है। महिला उसका मंत्र पूछती है कि उसने इसे शीर्ष पर बनाया है। अभि कहता है कि मैं एक सर्जन हूं, इसलिए मैं कह सकता हूं कि डॉक्टर की सफलता डॉक्टर के प्रयासों के साथ-साथ मरीज की इच्छा शक्ति पर निर्भर करती है, जिस दिल की यादें किसी की होती हैं वह हारता नहीं है। वे सभी उसके लिए जयकार करते हैं। महिला ने वुड चॉपिंग राउंड की घोषणा की। वह इसकी शुरुआत अभि से करती है। अभि हेडफोन पहनता है। वह लकड़ी के लट्ठे को काटने लगता है। वह नाराज़ होता है। 

फ्लैशबैक दिखाता है कि अभि सर्जरी के बाद जाग रहा है और अक्षु की तलाश कर रहा है। वह चिल्लाता है नहीं, मेरा अक्षु मुझे कभी छोड़कर नहीं जा सकता। वह देखता है कि अक्षु कायरव को अपने साथ ले जाता है। एफबी समाप्त। अभि अपना गुस्सा निकालता है। एफबी ने अभि को रोते हुए दिखाया, यह कहते हुए कि आपने अपने परिवार को हमारे प्यार और परिवार के बीच चुना है। एफबी समाप्त। वह लकड़ी काटता है। वह अपने हाथ में कंगन देखता है। वह दौर जीतता है। सब उसके लिए ताली बजाते हैं। माया अक्षु के गाने पर लिप सिंक की रिहर्सल करने के लिए गाती नजर आ रही हैं। वह रुक जाती है। अक्षु पूछता है कि क्या हुआ। माया कहती है कि मैं ऐसा नहीं कर सकता, मैं वास्तव में डरता हूं, असली भीड़ के सामने मैं क्या करूंगा। अक्षु कहते हैं, ठीक है, आप डरे हुए हैं क्योंकि आप प्रभावित हैं। 

माया कहती है कि तुम सच में प्यारी हो, मैं आपको धन्यवाद नहीं दे सकता। अक्षु उसे कसकर गले लगाने के लिए कहता है। कुणाल घर आता है और माया को गले लगाता है। वह उसके लिए आइसक्रीम लाता है। माया धन्यवाद और उसे गले लगाती है। वह कहती है कि मेरा जीवन सेट है, मैं जितना चाहूं आइसक्रीम खा सकता हूं, मेरे गाने रिकॉर्ड हो रहे हैं, सॉरी अक्षु, मैं आपको यह पेशकश नहीं कर सकता, आपके पास कुछ कॉफी है। कुणाल अपने शब्दों को याद करता है। माया कहती है कि मेरा गाना एक कार्यक्रम में चलेगा, मैं बहुत उत्साहित हूं।

अभि अगले दौर में है और एक जीप खींचता है। महिला कहती है कि मुझे आश्चर्य है कि उसके हेडफोन में कौन सा संगीत चल रहा है कि वह इतना ध्यान केंद्रित कर रहा है। उसका हेडफोन गिर जाता है। वह इसे चेक करती है और कहती है कि कोई संगीत नहीं है, यह सिर्फ शोर है। वह उससे कहता है कि उसे समझने की कोशिश न करें। वह नील को याद करते हुए कहता है कि वह एक निजी जासूस को काम पर रखेगा और कैरव और अक्षु को ढूंढेगा। अभि कहता है कि उसने कोई सुराग नहीं छोड़ा, अगर वह नहीं चाहती तो मैं उसे क्यों ढूंढूंगा। हर्ष ने उसे चेकअप कराने के लिए अस्पताल बुलाया। अभि कहता है कि मेरा हाथ ठीक है। 

हर्ष कहते हैं हां, लेकिन आपका दिमाग ठीक नहीं है, आप काम के लिए अस्पताल नहीं आ रहे हैं। अभि कहता है कि यह मेरी समस्या है कि मैं चीजों को नहीं भूलता, मैं एक पार्टी में जा रहा हूं, किसी को जिंदा रहने और पार्टी करने के लिए किसी कारण की आवश्यकता नहीं है। वह छोड़ देता है। एक आदमी पिछली बार की तरह अभि से अपनी बेटी को बचाने के लिए कहता है। अभि नर्स से ओटी तैयार करने के लिए कहता है। हर्ष लग रहा है। अभि लड़की का ऑपरेशन करने जाता है। उसे अक्षु की बातें याद आती हैं।

वह विचलित करने के लिए कुछ शोर ऑडियो बजाता है और सर्जरी करता है। एफबी समाप्त। अभि इस राउंड को भी जीतता है। माया कहती है कि वाईफाई कहीं काम नहीं करता। अभि थोड़ा पानी पीता है। महिला का कहना है कि हमारे पास प्रतियोगियों के लिए कुछ मनोरंजन है, हमारे आयोजकों के लिए धन्यवाद, कुछ गायक आपके सामने आएंगे, हम उनके गाने बजाएंगे, हम नई प्रतिभाओं का समर्थन करते हैं। माया कहती है जुड़ा है। वे लौह पुरुष प्रतिस्पर्धा देखते हैं। माया कहती है हां, इस इवेंट में मेरा रोमांटिक गाना क्यों बजाएगा, क्या हो रहा है। अक्षु और कुणाल अभि को नहीं देखते हैं। माया कहती है कि हम एक सेल्फी लेंगे। अभि स्क्रीन पर नजर आ रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ